Home /News /lifestyle /

प्रेगनेंट मॉडल पर कसा तंज, आपके पेट का रंग का काला क्यों हैं?

प्रेगनेंट मॉडल पर कसा तंज, आपके पेट का रंग का काला क्यों हैं?

Photo- Instagram

Photo- Instagram

अमरीकी मॉडल पोर्श थॉमस को अपने काले रंग के कारण लोगों की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा.

    अक्सर लोग सोचते हैं कि खूबसूरत केवल वही लोग होते हैं जिनका रंग गोरा होता है और सेक्सी फिगर होती है. खूबसूरती को दुनिया गोरे रंग से आंकती हैं. ऐसी ही आलोचना का शिकार एक मॉडल, अभिनेत्री और लेखिका को होना पड़ा. और सबसे बड़ी बात तो यह है कि लोगों ने बेहूदा कमेंट करने से पहले ये भी नहीं सोचा कि वे गर्भवती हैं. ऐसी अवस्था में भी कई लोग उन्हें काले रंग के कारण शर्मिंदा करने से नहीं चूके.

    अमरीकी मॉडल पोर्श थॉमस का कसूर सिर्फ इतना ही था कि उन्होंने नौ महीने की प्रेग्नेंसी में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जिसे सोशल साइट देखते ही लोग उनके पीछे पड़ गए.


    एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक एक आदमी ने तो यहां तक पूछ दिया कि उनके पेट का रंग 'इतना काला' क्यों है? और एक शख़्स ने कहा कि गर्भावस्था में उनका शरीर कितना 'भयानक' लगता है. पोर्श थॉमस ने जब लोगों की इन प्रतिक्रियाओं को भी सकारात्मक रूप से लिया उन्होंने कहा की दूसरों की सोच पर हमारा कोई बस नहीं है. हम ये नहीं तय कर सकते की सामने वाला भी हमारी तरह ही सोचे.







    My parents, who created this monster , with me as I create two more monsters. #parents #family #pregnant A photo posted by porschethomas (@porschethomas) on




    पोर्श ने कहा, हालांकि ये उदास कर देने वाली बात है. इसका मुझसे कुछ लेनादेना भी नहीं है. लेकिन मैं इन बातों से परेशान नहीं होती. मैं अपने आप में मज़बूत हूं."

    सबसे बड़ी बात है जिन लोगों ने पोर्श पर इस तरह की टिपण्णी कि उनमें काले लोग भी शामिल थे.




    पोर्श ने कुछ दिनों पहले ही ऑगस्ट और बर्लिन को जन्म दिया है. पोर्शे कहती हैं, ''हमें लगता है कि हम सोशल मीडिया...इंटरनेट जैसे जमाने में जी रहे हैं. लेकिन अफसोस ऐसा नहीं है."

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर