लाइव टीवी

इस राशि के लोगों को होता है सोशल मीडिया का सबसे अधिक नशा!

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 1:25 PM IST
इस राशि के लोगों को होता है सोशल मीडिया का सबसे अधिक नशा!
क्या आप इस बात पर विश्वास करेंगे कि किसी भी शख्स का सोशल मीडिया के प्रति एडिक्शन के पीछे उसकी राशि का कनेक्शन होता है

क्या आप इस बात पर विश्वास करेंगे कि किसी भी शख्स का सोशल मीडिया के प्रति एडिक्शन के पीछे उसकी राशि का कनेक्शन होता है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 1:25 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया पर समय बिताना हमारी दिनचर्या का एक अहम हिस्सा बन गया है. अब तो ये हाल है कि सोशल मीडिया एक बार चेक किए बिना न तो सुबह की नींद खुलती है और न ही रात की नींद आती है. हालांकि सोशल मीडिया के कई फायदे हैं, इतने की हम गिनते गिनते थक जाएंगे. पर इसके कुछ नुकसान भी हैं. कुछ लोगों में सोशल मीडिया का ऐसा नशा होता है कि वो पांच मिनट से ज्यादा देर तक अपने मोबाइल फोन से दूर नहीं रह पाते. आज ऐसे ही लोगों की बात करेंगे. क्या आप इस बात पर विश्वास करेंगे कि किसी भी शख्स का सोशल मीडिया के प्रति एडिक्शन के पीछे उसकी राशि का कनेक्शन होता है.

आइए आपको बताते हैं कि कौन सी राशि के लोगों को होता है सोशल मीडिया का सबसे अधिक नशा-

मिथुन

वास्तविक जीवन में भी मिथुन राशि के लोग सामाजिक होते हैं और उन्हें सुबह उठते ही अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को चेक करने की आदत होती है. वे सोशल मीडिया पर अपनी राय देना और उन चीजों के बारे में बात करना पसंद करते हैं जिनके बारे में वे भावुक हैं.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग छुपेरुस्तम होते हैं. वे यह तो जानना पसंद करते हैं कि किसी और के जीवन में क्या हो रहा है, लेकिन जब अपनी नीजि ज़िंदगी की बात आती है तो वो रिजर्व हो जाते हैं. उनका सोशल मीडिया आपको उनके बारे में ज्यादा नहीं बता सकता. लेकिन वे आपके बारे में लगभग सब कुछ जानते होंगे.

सिंह
Loading...

सिंह राशि के लोग सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी, स्पेशल डे, शॉपिंग, आउटिंग आदि की तस्वीरें शेयर करते हैं. इस राशि के लोगों के बहुत फॉलोअर्स भी होते हैं.

तुला

तुला राशि वाले सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त दूसरे को स्टॉक करने में बिताते हैं. उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स और एप्स हमेशा एक्टिव रहते हैं. उन्हें अपने एक्स की ज़िंदगी पर नज़र रखने की आदत होती है.

धनु

धनु राशि के लोग आकस्मिक (casual) सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं. वह अपने सभी पोस्ट काफी सोच समझकर करते हैं. वे बहुत शेयर करते हैं. लगातार इस्तेमाल करने के बाद वो इसके आदि हो जाते हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...