लाइव टीवी

Propose Day 2020: साथी को इस अंदाज में कहें 'I Love You' नहीं कर पाएगा 'ना'

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 2:21 AM IST
Propose Day 2020: साथी को इस अंदाज में कहें 'I Love You' नहीं कर पाएगा 'ना'
प्यार करना जितना आसान है, प्रपोज करना उतना ही मुश्किल माना जाता है.

किसी के सामने प्यार का प्रपोजल रखना सुनने में जितना आसान है, रियल लाइफ में उतना ही मुश्किल है. अकेले में तो काफी तैयारी कर लेते हैं आप, मिरर के सामने या फ्रेंड्‍स के सामने. लेकिन जब वह सामने होते हैं तो जुबान साथ नहीं देती और दिल की बात दिल में ही रह जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 2:21 AM IST
  • Share this:
आज वैलेंटाइन वीक (Valentine week 2020) का दूसरा दिन है. वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन को प्रपोज डे (Propose Day) के तौर पर मनाया जाता है. इस दिन प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं. किसी के सामने प्यार का प्रपोजल रखना सुनने में जितना आसान है, रियल लाइफ में उतना ही मुश्किल है.

अकेले में तो काफी तैयारी कर लेते हैं आप, मिरर के सामने या फ्रेंड्‍स के सामने. लेकिन जब वह सामने होते हैं तो जुबान साथ नहीं देती और दिल की बात दिल में ही रह जाती है. किसी के सामने प्यार का इजहार करते समय बात आप, ये, वो, मैं, तुम और कॉफी से आगे बढ़ ही नहीं पाती है. ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि लोगों के मन में सवाल रहता है कि सामने वाला या वाली हां कहेगी या ना.

प्रपोज डे प्यार का इजहार करने के लिए बेहद खास दिन है
प्रपोज डे प्यार का इजहार करने के लिए बेहद खास दिन है


ऐसे करें प्यार का इजहार

इस प्रपोज डे आप भी किसी से अपने प्यार का इजहार करने वाले हैं और थोड़े से नर्वस हैं तो हम आपको बताते हैं प्रपोज कैसे करते हैं, जिससे सामने वाला तुरंत हां कर देगा.

रोमांटिक अंदाज में करें इजहार
प्रपोज डे के दिन अगर आप किसी लड़की को प्रपोज करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उससे रोमांटिक अंदाज और हेल्पिंग नेचर के जरिए इजहार कर सकते हैं.
प्यार का इजहार करने के लिए आप मूवी डेट का भी प्लान कर सकत हैं.
प्यार का इजहार करने के लिए आप मूवी डेट का भी प्लान कर सकत हैं.


इस अंदाज से करें लड़कों को प्रपोज
इस प्रपोज डे पर आप किसी लड़के को प्रपोज करने का प्लान कर रही हैं तो उसके लिए खास टिप्स को अपना सकती हैं. आप सबसे पहले उन्हें अपने घर पर बुलाइए. घर पर लव वन के आने के बाद उन्हें उनकी फेवरेट डिश बनाकर खिलाइए और प्यार का इजहार करिए.

मूवी डेट है भी ऑप्शन
अगर, आप किसी खास को लंबे समय से पसंद करते हैं और इजहार करने का प्लान कर रहे हैं, तो उन्हें मूवी डेट पर लेकर जाइए. वैसे भी इस वैलेंटाइन पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव आज कल आ रही है. इस फिल्म में कई सारे रोमांटिक सीन हैं, जिनके आते ही आप प्यार का इजहार कर दीजिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 2:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर