लाइव टीवी

लड़के ने ट्विटर पर मांगा लड़की का फोन नंबर, पुणे पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 11:36 AM IST
लड़के ने ट्विटर पर मांगा लड़की का फोन नंबर, पुणे पुलिस ने दिया मजेदार जवाब
पुणे पुलिस ने लिखा, सर हम फिलहाल आपके मोबाइल नंबर में दिलचस्पी रखते हैं.

ट्विटर अकाउंट '@abirchiklu' के नाम के व्यक्ति ने नीचे कमेंट किया, ''क्या मुझे लड़का का नंबर मिल सकता है, प्लीज?''

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 11:36 AM IST
  • Share this:
स्थानीय लोगों को नियमों की जानकारी देने और अपडेट्स बनाए रखने के लिए देश भर के कई हिस्सों में पुलिस विभाग ट्विटर का इस्तेमाल कर रहे हैं. ट्विटर पर जागरूकता बढ़ाने के लिए अक्सर पुलिस विभाग द्वारा कुछ क्रिएटिव बनाकर शेयर किए जाते हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं.

इस बार पुणे पुलिस का कुछ ऐसा ही क्रिएटिव लेकिन सबक सिखाने वाला ट्वीट वायरल हो रहा है. रविवार को एक महिला ने पुणे पुलिस को टैग करके धनोरी पुलिस स्टेशन का कॉन्टेक्ट नंबर पूछा.

फोटो साभारः ट्विटर
फोटो साभारः ट्विटर


महिला के सवाल का जवाब देते हुए पुणे पुलिस ने नंबर शेयर कर दिया. इसके बाद नीचे एक लड़के ने पुणे पुलिस से लड़की का मोबाइल नंबर मांगा. इसके बाद पुणे पुलिस ने गजब का रिप्लाई दिया.

लोगों ने की आलोचना
ट्विटर अकाउंट '@abirchiklu' के नाम के व्यक्ति ने नीचे कमेंट किया, ''क्या मुझे लड़का का नंबर मिल सकता है, प्लीज?'' लड़के के ट्वीट करने के बाद ट्विटर पर यूजर्स ने इसकी कड़ी निंदा की. इसके बाद पुणे पुलिस ने लड़के को मजेदार सबक सिखाने वाला जवाब दिया.

पुणे पुलिस ने दिया मजेदार जवाबपुणे पुलिस ने लिखा, ''सर हम फिलहाल आपके मोबाइल नंबर में दिलचस्पी रखते हैं. हम जानना चाहते हैं कि आप लड़का का मोबाइल नंबर क्यों चाहते हैं. डायरेक्ट मैसेज करें. पुणे पुलिस ने आगे लिखा कि हम आपकी प्राइवसी को समझते हैं.''


पुणे पुलिस का यह मजेदार जवाब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 60 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके थे और 1 हजार से ज्यादा यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट कर चुके थे. यूजर्स का कहना है कि किसी लड़की से ऐसे उसका नंबर मांगना बेहद शर्मनाक है. वहीं पुणे पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 11:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर