रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट, 108 सूर्य नमस्कार है उनकी फिटनेस का राज

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत ने अपनी फिटनेस को लेकर एक वीडियो साधा किया है.

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत ने अपनी फिटनेस को लेकर एक वीडियो साधा किया है.

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत (Actress Rakul Preet) लॉकडाउन (Lockdown) में भी खुद को फिट रखने के लिए 108 बार सूर्य नमस्कार करती हैं. वर्कआउट (Workout) के लिए हाल ही में उनको एक नया पार्टनर मिला है. इसके बारे में जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

  • Share this:
एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत (Actress Rakul Preet) ने अपनी फिटनेस को लेकर एक बड़ी जानकारी लोगों से साझा की है. रकूल ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर वीडियो साझाकर अपने फैंस को फिटनेस के पीछे के वर्क आउट के बारे में बताया है.इन वीडियो में रकूल सूर्य नमस्कार करती हुई दिखाई देती हैं.



इस वीडियो में वो अपने नये वर्क आउट पार्टनर के साथ सूर्य नमस्कार करते दिखाई दे रही हैं और ये नये वर्क आउट पार्टनर हैं उनके पापा.
एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत वहीं हैं, जिन्होंने लॉकडाउन में अपना एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के लिए आती दिखी थीं.पिछले दिनों रकुल ने एक वीडियो में बताया था कि लॉकडाउन के चलते रकुल प्रीत हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था, ''इस लॉकडाउन ने मुझे हफ्ते में कम से कम 2-3 बार 108 सूर्य नमस्कार करने के लिए इंस्‍पायर किया और इसे करने के बाद का अनुभव काफी गजब का होता है.





इससे आप अंदर व बाहर दोनों तरफ से मजबूत बनते हैं, ब्रेन और बॉडी में बैलेंस बना रहता है और इससे बॉडी के विभिन्न अंगों से भी टॉक्सिन को

ये भी पढ़ें-  International Yoga Day 2020: प्रेग्नेंसी में जरूर करें ये योगासन, बच्चे का होगा सही से विकास

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज