होम /न्यूज /जीवन शैली /Relationship Tips: ये हैं वो बातें जो लड़कियां अपने पार्टनर से भी नहीं करती हैं शेयर

Relationship Tips: ये हैं वो बातें जो लड़कियां अपने पार्टनर से भी नहीं करती हैं शेयर

महिलाएं पार्टनर के सामने अपने क्रश का जिक्र काफी कम करती हैं.

महिलाएं पार्टनर के सामने अपने क्रश का जिक्र काफी कम करती हैं.

Relationship Tips: कई कपल्स (Couples) एक-दूसरे के बारे में सब कुछ जानते हैं. वहीं खासकर लड़कियां लाइफ की हर छोटी-बड़ी ब ...अधिक पढ़ें

Relationship Tips:  हर किसी की अपनी आदत होती है जैसे कुछ लड़कियों को काफी बोलने की आदत होती है. वहीं कुछ लड़कियां चुप रहना भी पसंद करती हैं. बावजूद इसके लड़कियों (Girls) के बारे में आम धारणा होती है कि वो हर छोटी-बड़ी बात लाइफ में किसी खास शख्सियत से शेयर (Share) जरूर करती हैं, हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं है. जी हां, कुछ बातें (Secrets) ऐसी भी होती हैं, जिन्हें लड़कियां किसी के साथ साझा करना पसंद नहीं करती है. खासकर जीवनसाथी के रिश्ते में एक-दूसरे से कुछ भी न छुपाना परफैक्ट रिलेशनशिप की बुनियाद मानी जाती है. ऐसे में लड़कियां भी अपने पार्टनर के साथ रोजमर्रा की बातों से लेकर अपने पास्ट की स्टोरी तक सब कुछ शेयर करने से नहीं चूकती हैं. बावजूद इसके कई देशों में हुए अध्ययन के अनुसार कुछ बातें ऐसी भी होती हैं, जिन्हें ज्यादातर महिलाएं अपने पार्टनर के साथ भी नहीं बांटती हैं. आइए जानते हैं क्या हैं वो बातें.

सहेलियों के साथ पर्सनल टॉक

कई लड़कियां अपनी सहेलियों के साथ हुई पर्सनल बातें अपने पार्टनर को बताना पसंद नहीं करती हैं. अक्सर जब कभी महिलाएं अपने दोस्तों के साथ समय बिताती हैं और इस दौरान काफी गप-शप करती हैं. लेकिन अगर उनका पार्टनर इस मीटिंग का जिक्र करे तो महिलाएं सहेलियों के साथ की गई गर्ल टॉक्स को शेयर करने से कतराती हैं.

ये भी पढ़ें: Relationship Tips: अगर नहीं चाहते हैं कि पार्टनर से बिगड़े रिश्ता तो उनके सामने न करें ये बातें

क्रश को छुपाना

बेशक महिलाएं किसी भी रिश्ते को अपनी पूरी शिद्दत से निभाती हैं. बावजूद इसके कुछ महिलाओं को किसी एक्टर, एक्ट्रेस और सैलेब्रिटी पर बेहद क्रश होता है. ऐसे में ज्यादातर महिलाएं पार्टनर के सामने अपने क्रश का जिक्र काफी कम करती हैं.

दोस्तों की जानकारी

कई लड़िकयां पार्टनर से अपने दोस्तों की जानकारियां भी छुपाती हैं. जैसे कि अगर वो किसी मेल फ्रेंड से बात कर रहीं हैं, तो इस बारे में लड़कियां अपने पार्टनर को कुछ भी बताने से बचती हैं. क्योंकि उन्हें लगता है कि, ये जानने के बाद उनका पार्टनर भी किसी लड़की से बात करना ना शुरू कर दे.

एक्स की याद

ब्रेकअप के बाद बेशक कई लोग मूव ऑन कर जाते हैं. लेकिन अपने पास्ट को पूरी तरह से भूला देना नामुमकिन होता है. ऐसे में जाहिर है आपको किसी मौके पर अपने अतीत की याद आने लगती है. इसी कड़ी में लड़कियां भी अपने एक्स की याद आने पर उसे खुद तक ही सीमित रखती हैं.

ये भी पढ़ें: Breakup Day 2022: रिश्ता बनने लगा है बोझ? जानें, कब ब्रेकअप कर कहना चाहिए Good Bye

सेक्स लाइफ

ज्यादातर लड़कियां अपने पार्टनर से सेक्स का जिक्र भी बेबाकी से नहीं कर पाती हैं. वहीं कई लड़कियां सेक्स की पोजिशन और सेक्स करने की इच्छा को अपने पार्टनर के साथ खुलकर व्यक्त करने से बचती हैं.(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Lifestyle, Relationship

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें