भूलकर भी साथी के साथ न करें ये काम, रिश्तों में आ सकती है दरार

इन कामों को करने से टूट सकता है आपका रिश्ता...

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 1:54 PM IST
भूलकर भी साथी के साथ न करें ये काम, रिश्तों में आ सकती है दरार
भूलकर भी साथी के साथ न करें ये काम, रिश्तों में आ सकती है दरार
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 1:54 PM IST
प्यार के रिश्ते में शुरुआत में कपल्स एक दूसरे के साथ समय बिताने का बहाना खोजते हैं. लेकिन थोड़े समय बाद ही ये साथ उन्हें एक बोझ की तरह लगने लगता है. दोनों एक दूसरे से दूर जाने के जतन करने लगते हैं. यही वजह है कि दिन ब दिन रिश्ते में दरार आने लगती हैं. कई जोड़ों में तो छोटी छोटी बातों को लेकर इतनी लड़ाइयां होती हैं कि रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है. जब कपल्स साथ में रहने का फैसला ले लेते हैं तो इस बात की संभावना ज्यादा बढ़ जाती है. आइए जानते हैं किन कामों को करने से टूट सकता है आपका रिश्ता.

कई बार ऑफिस से आने के बाद डिनर के वक्त लोग अपने पार्टनर से दोस्तों और परिवार की बातें करते हैं. इससे साथी को चिढ़ महसूस हो सकती है. बेहतर है कि आप इस समय को साथी के साथ रिश्ता मजबूत करने में बिताएं. खाने के दौरान साथी से प्यार भरी और रोमांटिक बातें करें. आप चाहें तो घर पर ही कैंडल लाइट डिनर भी अरेंज कर सकते हैं.

ऐसी महिलाएं होती हैं बेहद मजबूत, इन्हें हराना किसी के बस में नहीं!

हर कोई चाहता है कि साथी उसे वक्त दें और उसकी केयर करें लेकिन ऑफिस से आने के बाद अगर आप लगातार मोबाइल या लैपटॉप पर ही बिजी रहते हैं तो ये आपके रिश्ते के लिए खतरे की घंटी है. कोशिश करें कि ऑफिस से आने के बाद मोबाइल या लैपटॉप ऑफ करके रख दें. ये वक्त साथी के साथ बिताएं तो आपका रिश्ता काफी गहरा हो सकता है.

लड़कों की इन खूबियों पर मर मिटती हैं लड़कियां

भूलकर भी बार बार साथी को उसकी गलतियां न गिनाएं. ऐसा करने से आपका पार्टनर इरीटेट हो सकता है. इससे केवल आपके रिश्ते में दरार ही आएगी. बेहतर है कि साथी से भविष्य को लेकर बात करें या इस विषय पर कि आप अपनी जिंदगी और रिश्ते को और ज्यादा बेहतर कैसे बना सकते हैं.

लाइफस्टाइल, खानपान, रिश्ते और धर्म से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...