अपने GAY आशिक को ठुकराना और ब्लैकमेल करना नवीन को महंगा पड़ा

अपने GAY आशिक को ठुकराना और ब्लैकमेल करना नवीन को महंगा पड़ा
सांकेतिक चित्र

LoveSexAurDhokha : दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक गे पार्टी में दोनों का रिश्ता वजूद में आया और एक ही साल में ब्लैकमेलिंग, दौलत का लालच और गे कपल की शादी जैसे मोड़ कहानी में आए और उसके बाद हुआ आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता का कत्ल.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2018, 7:33 PM IST
  • Share this:
दिल्ली के कनॉट प्लेस के कुछ होटलों और क्लबों में बाकायदा गे पार्टी हुआ करती हैं. इन पार्टियों में गे पुरुष इकट्ठे होते हैं और जो अपने पार्टनर के साथ नहीं होते, वो अपने पार्टनर तलाश करते हैं. ऐसी ही एक पार्टी से शुरू हुआ था नवीन का एक रिश्ता. साल भर चले इस रिश्ते में किसी थ्रिलर फिल्म से भी ज़्यादा और तेज़ी से मोड़ आए और इन्हीं वजहों से एक साल बाद ही नवीन दुनिया में नहीं रहा.

LoveSexaurDhokha: एक नहीं, दो नहीं तो उस लड़की के कितने अफेयर थे?

दिल्ली और दिल्ली से सटे नोएडा व गाज़ियाबाद के इलाकों में घूमती इस कहानी का खास किरदार था नवीन, जिसका इवेंट मैनेजमेंट का बिज़नेस था. नवीन का बिज़नेस अच्छा चल रहा था और गति पकड़ रहा था. इसकी बदौलत नवीन अच्छी रकम कमा रहा था और साथ ही, नवीन ने राजनीति में दखल देने के लिए एक राजनीतिक पार्टी का दामन थाम लिया था. इन तमाम हालात में नवीन का सामाजिक रसूख बन रहा था और वह आर्थिक रूप से भी मज़बूत हो रहा था.



नवीन ने पिछले साल जब एक गे पार्टी आॅर्गेनाइज़ करवाई तो वहां उसकी मुलाकात तैयब से हुई. दोनों को एक दूसरे के प्रति आकर्षण और लगाव हुआ और जल्द ही दोनों गे पार्टनर बन गए. ऐसा नहीं था कि नवीन का इकलौता पार्टनर तैयब ही था बल्कि समर भी नवीन का पार्टनर हुआ करता था और समर व तैयब भी एक दूसरे को जानते पहचानते थे. तैयब और नवीन का रिश्ता आगे बढ़ रहा था और इसी रिश्ते की दुहाई देकर तैयब अक्सर नवीन से अपनी प्रॉब्लम्स बताकर मदद के तौर पर कुछ रकम मांगा करता था.
नवीन कई बार तैयब की मदद कर चुका था और अच्छी खासी रकम उसे दे चुका था. लेकिन, तैयब की फरमाइशें खत्म होने का नाम नहीं ले रही थीं. तैयब के इसी बर्ताव को देखते हुए नवीन ने उसके साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का मन बनाया और एक दूरी बनाने की कोशिश करने लगा. इधर, तैयब को ये बात नागवार गुज़री और उसने नवीन के सामने एक प्रस्ताव रखते हुए कहा कि वह उसके साथ बाकायदा शादी कर कपल के तौर पर साथ रहना चाहता है.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, delhi news, ghaziabad news, दिल्ली समाचार, गाज़ियाबाद समाचार

नवीन ने तैयब के इस प्रपोज़ल को ठुकरा दिया और यह भी साफ कर दिया कि वह अब तक उसे सात लाख रुपये से ज़्यादा दे चुका है और अब वह और मदद करने के मूड में नहीं है. साथ ही नवीन ने यह भी कहा कि वह तैयब के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता, बस दोस्ती बची रह सकती है. तैयब मन ही मन नवीन से नाराज़ हो गया लेकिन मुंह पर उसने नाराज़गी ज़ाहिर नहीं की. तैयब ने प्यार और अपनेपन का दांव खेलकर अब नवीन पर दबाव बनाना शुरू किया. नवीन ने एक दिन तैयब को एक राज़ बताते हुए कहा -

नवीन : देख तैयब, अगर तूने अब भी मुझे परेशान किया तो भारी पड़ेगा तुझे. ये देख, मेरे पास तेरे ऐसे वीडियो और तस्वीरें हैं जिन्हें मैं सबको बता दूं तो तुझे मुंह छुपाने की भी जगह नहीं मिलेगी.
तैयब : ये वीडियो..! ये कब कैसे बना लिया तूने?
नवीन : कब कैसे छोड़, अब ये सोच कि तेरे घर पर और तेरी सोसायटी में सबको पता चलेगा कि तू गे है तो क्या होगा तेरा? इसलिए कह रहा हूं कि मैं इस पचड़े में नहीं पड़ना चाहता. तू अपने रास्ते निकल और मुझे मेरे रास्ते चलने दे. जान पहचान, दोस्ती अपनी रहेगी, बस इससे ज़्यादा और कुछ नहीं.

नवीन ने इशारों में तैयब को ब्लैकमेल करते हुए धमकी दे दी थी कि अगर वह नहीं माना तो अंजाम अच्छा नहीं होगा. अब तैयब आगबबूला हो चुका था. पहले ही वह नवीन के ज़रिये एक अच्छी यानी दौलतमंद ज़िंदगी के सपने देख रहा था और नवीन के ठुकराये जाने से दुखी था. और अब नवीन ने उसे ब्लैकमेल भी कर दिया था. तैयब को ऐसा लग रहा था जैसे उससे उसका सब कुछ छीन लिया गया हो और उसे पूरी तरह तोड़ने की कोशिश की जा रही हो.

इस तरह मंझधार में अकेले छूट जाने की पीड़ा से सराबोर तैयब ने अपने भाई तालिब को अपना गुस्सा बताया और उसे साथ देने को राज़ी किया. फिर उसने समर को अपने साथ किया और उसे लालच दिया कि नवीन के पास जो बहुत सारी दौलत है, उसे हथिया लेने से एक अच्छा हिस्सा समर को भी मिल सकता है. अब तीनों ने मिलकर पिछले 4 अक्टूबर को नवीन को लूटने का एक प्लैन बनाया.

तैयब ने नवीन को फोन किया और रात को गाज़ियाबाद के साहिबाबाद इलाके में मिलने के लिए बुलाया. तैयब ने नवीन से कहा कि वह उसकी हर बात मानने को तैयार है. उसने दोस्ती का नया रिश्ता एक हंसी खुशी वाले माहौल में कुछ दोस्तों के बीच एक हल्की फुल्की पार्टी से शुरू करने की बात की. नवीन राज़ी हो गया और उस रात वह तैयब से मिलने वहां पहुंचा.

इत्तेफाक से नवीन को याद ही नहीं रहा कि उसकी गाड़ी में काफी कैश पड़ा हुआ था. वह अपनी एक डील के बाद कैश वाला बैग गाड़ी से निकालकर घर में रखना भूल गया था और वैसे ही तैयब से मिलने चला गया. नवीन जैसे ही वहां पहुंचा, तैयब, तालिब और समर उसकी कार में आकर बैठ गए. तैयब की नज़र पड़ी और उसे कैश से भरा बैग दिख गया. अब तैयब ने नवीन को एक बॉक्स देकर कहा कि वह घर से उसके लिए उसकी पसंद का हलवा बनवाकर लाया है.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, delhi news, ghaziabad news, दिल्ली समाचार, गाज़ियाबाद समाचार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी तैयब, तालिब और समर.


हंसी खुशी का माहौल था और दोस्ताना बातचीत हो रही थी. नवीन ने हलवा खाया तो कुछ ही मिनटों में उसे चक्कर आने लगे और वह अपनी कार की फ्रंट सीट पर बैठे बैठे बेसुध सा हो गया. तैयब ने बैग अपने कब्ज़े में लिया और नवीन का मोबाइल भी ताकि वह उसके ज़रिये बैंकिंग ट्रांज़ैक्शन कर सके. इसके बाद तीनों बाहर आए और तीनों ने मिलकर नवीन की कार पर पेट्रोल छिड़ककर कार को उस सुनसान जगह पर आग के हवाले कर दिया.

तीनों ने प्लैन के मुताबिक नवीन को कार समेत ज़िंदा जला दिया था और इस तरह ये सब किया गया कि यह एक कार एक्सीडेंट लगे. इसके बाद तीनों ने उसके अकाउंट से कुछ रकम भी निकाली. 4-5 अक्टूबर की दरमियानी रात पुलिस को जली हुई कार में एक जल चुकी लाश मिली और जब मामले की तफ्तीश शुरू हुई तो अगले तीन चार दिनों में पुलिस के हाथ तैयब तक पहुंच गए और पूरी कहानी सामने आ गई.

(लव सेक्स और धोखे की यह कहानी वास्तविक घटनाओं पर है, इसके किरदार वास्तविक हैं और उनके नाम भी)

ये भी पढ़ें

कोर्ट ने सुनाई साइबर अपराधी लड़कों को सज़ा - 'अब सरकार की मदद करो'
प्रेमी प्रेमिका बन बैठे जानी दुश्मन, एक दूसरे के खिलाफ चलने लगे चालें
जुर्म के सबक सीखे और बन बैठे पूर्वी दिल्ली के शातिर 'बंटी और बबली'

PHOTO GALLERY : खुदकुशी की कोशिश में ज़िंदा बचे तो जेल! खत्म किए जाएंगे सैकड़ों अटपटे कानून
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading