पहला प्लॉट फेल हुआ तो उसने बीवी को हज़ारों फीट ऊंचाई से गिराने की साज़िश रची

LoveSexaurDhokha: सोशल मीडिया के ज़रिये एक औरत के साथ रिश्ता बन गया तो इस प्रेमिका के लिए एक आर्मी अफसर ने अपनी बीवी से छुटकारा पाने के लिए हर कोशिश की. बीवी के कत्ल की पहली साज़िश के बाद दूसरी साज़िश रची.

Bhavesh Saxena | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 23, 2018, 7:14 PM IST
पहला प्लॉट फेल हुआ तो उसने बीवी को हज़ारों फीट ऊंचाई से गिराने की साज़िश रची
सांकेतिक चित्र
Bhavesh Saxena | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 23, 2018, 7:14 PM IST
'क्या तुम मुझे कत्ल करना चाहते थे?' जैसे ही उसके मोबाइल फोन पर उसकी बीवी ने ये मैसेज भेजा तो वो बुरी तरह घबरा गया था. उसने लिखा - 'नहीं तो.. ऐसा क्यों कह रही हो?' इसके बाद बीवी ने मैसेज किया कि वो तो मज़ाक कर रही थी, घबराने की कोई बात नहीं. बीवी का ये मैसेज देखकर उसे कुछ राहत मिली कि उसकी बीवी को अभी उसके इरादे का पता नहीं चला था. एक पल के लिए तो वह डर ही गया था कि उसकी साज़िश का राज़ खुल तो नहीं गया!

READ: पत्नी ने काट दिया था पति का प्राइवेट पार्ट

ये कहानी है 37 वर्षीय एमिल की जो साल 2015 में अपनी बीवी विक्टोरिया को जान से मारने की साज़िश रच रहा था. ये साज़िश रचना अस्ल में, एमिल के लिए मजबूरी बन गई थी क्योंकि ऐसी कई स्थितियां बन गई थीं जिनसे चाहकर भी एमिल निपटना नहीं पा रहा था. एक उलझी हुई कहानी थी जिसमें कई कड़ियां आपस में जुड़ गई थीं.

कहानी इस तरह थी कि ब्रिटिश आर्मी में सार्जेंट एमिल और विक्टोरिया की शादी को काफी अरसा हो चुका था. दोनों का रिश्ता सामान्य चल रहा था कि कुछ वक्त पहले एमिल बदकिस्मती या बुरी आदतों का शिकार हुआ और जुए में हारने के कारण वह कई लोगों का कर्ज़दार हो गया. अच्छा खासा कर्ज़ एमिल के सिर पर चढ़ा था और ऐसे धंधे में कर्ज़ देने वाले अक्सर खतरनाक लोग हुआ करते थे इसलिए कर्ज़ चुकाने के लिए एमिल पर दबाव भी था.

कुछ समय पहले जब जुए में एमिल जीत रहा था, तब उसने अपनी बीवी विक्टोरिया के नाम से एक बड़ी इंश्योरेंस पॉलिसी ली थी. इस पॉलिसी के नियम के मुताबिक अगर विक्टोरिया की मौत किसी भी वजह से हो जाती तो पॉलिसी की लाखों डॉलर की रकम एमिल को मिल सकती थी. खैर, जीतने के बाद एमिल की ज़िंदगी में जुए में हारने का दौर आया. इस दौरान परेशान और नशे में रहने वाले एमिल को विक्टोरिया से आएदिन नाराज़गी, झगड़ा और ताने ही सुनने को मिलते.

उलझन और परेशानी के इस दौर में एमिल की ज़िंदगी में एक मोड़ आया. किसी दोस्त के मशवरे पर उसने डेटिंग वेबसाइट टिंडर पर अपना एक प्रोफाइल बनाया और कुछ लड़कियों से चैटिंग वगैरह होने के बाद उसकी ज़िंदगी में स्टेफनी आई. स्टेफनी से उसकी बातचीत हुई और फिर मुलाकात. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. डेटिंग के दौरान दोनों का रिश्ता गहरा होता चला गया और दोनों शारीरिक ही नहीं बल्कि भावनात्मक संबंधों में भी बंध गए.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, love triangle, Britain news, my wifes murder, husband plot to kill wife, tinder dating story, ब्रिटेन समाचार, पत्नी की हत्या का प्रयास, पति ने रची साज़िश
Loading...

परेशानी के दौर में एमिल को स्टेफनी से मिलकर खुशी और राहत महसूस हुई थी इसलिए अब वह विक्टोरिया के साथ होते हुए भी फोन के ज़रिये स्टेफनी के साथ ही होता था. एक दिन विक्टोरिया को इस बात का पता चल ही गया कि एमिल का किसी स्टेफनी के साथ अफेयर चल रहा है. दोनों के बीच बहस हुई, फिर झगड़ा और एमिल ने साफ कह दिया कि वह विक्टोरिया से अलग हो जाना चाहता है. अलग होने के अपने नुकसान थे क्योंकि विक्टोरिया की पॉलिसी का प्रीमियम और किश्तें एमिल ने ही अदा की थीं इसलिए उसका हक बनता था. और भी कई कारण थे.

विक्टोरिया ने तमाम हालात को समझते हुए एमिल को दोबारा हासिल करने की कोशिश का मन बनाया और उससे अलग हो जाने से इनकार कर दिया. पहले की तरह वो एमिल को प्यार देने लगी लेकिन स्टेफनी की मोहब्बत में एमिल बेहद गिरफ्तार हो चुका था. उसने स्टेफनी से इस बारे में बातचीत की और दोनों जल्द ही एक नतीजे पर पहुंच गए. फैसला ये हुआ कि अगर दोनों को एक होना है तो विक्टोरिया को रास्ते से हटाना होगा.

इस फैसले पर पहुंचने के बाद एमिल ने घर आकर अकेले में और सोचा. फिर उसे लगा कि स्टेफनी के साथ उसके रिश्ते के अलावा उसे इंश्योरेंस पॉलिसी की रकम भी मिल जाएगी, अगर विक्टोरिया को रास्ते से हटा दिया जाए. वो अपने इस फैसले में अपना हर तरह से फायदा देखने लगा था. इन्हीं खयालों के चलते एमिल ने विक्टोरिया के खून की साज़िश रचना शुरू की. फिर साल 2015 की उस रात एमिल ने अपनी चाल चली.

एमिल ने उस रात पहले घर की सारी खिड़कियां बंद कर दीं और फिर चुपके से किचन में जाकर गैस लीक कर दी. इसके फौरन बाद वह बाहर आया और विक्टोरिया से यह कहकर घर से चला गया कि आज रात उसे एक पार्टी में जाना है और वह रात भर वहीं रहेगा. एमिल ने कुछ ही रोज़ पहले एक रिपोर्ट पढ़ी थी कि इस तरह घर में गैस लीक किए जाने के कारण दम घुटने से किसी की मौत हुई थी. ये चाल चलकर एमिल इंतज़ार कर रहा था कि कुछ ही देर में उसके पास कोई खबर आएगी.


खबर तो क्या एमिल के मोबाइल फोन पर विक्टोरिया का मैसेज आया - 'क्या तुम मुझे मार डालना चाहते थे?' इस मैसेज से एमिल बुरी तरह डर गया और उसे लगा कि उसकी पोल खुल गई लेकिन फिर जल्द ही विक्टोरिया ने मैसेज किया कि वह मज़ाक कर रही थी. शायद गलती से गैस लीक हुई लेकिन उसने खिड़कियां खोलकर और लीकेज बंद कर सब काबू में कर लिया. ये चाल तो नाकाम रही और एमिल को अब दूसरी स्कीम के बारे में सोचना था.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, love triangle, Britain news, my wifes murder, husband plot to kill wife, tinder dating story, ब्रिटेन समाचार, पत्नी की हत्या का प्रयास, पति ने रची साज़िश
विक्टोरिया और एमिल


एमिल के पास पिस्तौल थी और पिस्तौल को देखकर उसके मन में खयाल आ रहा था कि वह सीधे जाए और विक्टोरिया को गोली मार दे. लेकिन वह इस तरह काम को अंजाम देना चाहता था कि वह शक के दायरे से बाहर रहे और पॉलिसी की रकम मिलने में कोई अड़चन न आए. एमिल ने स्टेफनी से इस बारे में बातचीत की और बताया कि यह चाल तो नहीं चली, अब वह कोई दूसरा रास्ता सोच रहा है और जल्द ही कत्ल को अंजाम देगा.

पूरी प्लैनिंग करने के बाद एमिल दूसरी चाल खेलने को तैयार था. एक दिन उसने विक्टोरिया के साथ एडवेंचर ट्रिप पर चलने का प्रोग्राम बनाया. फिर विक्टोरिया को पैराशूट एडवेंचर के लिए राज़ी किया. चूंकि विक्टोरिया ट्रेंड और मानी हुई पैराशूटर थी इसलिए वह मान गई. विक्टोरिया ने पैराशूट बांधा और चलते एयरक्राफ्ट से 4 हज़ार फीट की ऊंचाई से कूद गई. इस पैराशूट में छेड़छाड़ की गई थी इसलिए यह बीच में फेल हो गया और काफी ऊंचाई से विक्टोरिया नीचे गिरी.


अस्पताल में भर्ती विक्टोरिया को जब होश आया तो वह कुछ बोल नहीं पा रही थी क्योंकि उसकी कॉलर बोन, पसलियां टूट चुकी थीं और उसकी रीढ़ की हड्डी में भी गहरी चोटें लगी थीं. कुछ दिनों बाद वह बोलने की हालत में आई तो उसने इस एक्सीडेंट के बारे में बयान देते हुए शक ज़ाहिर किया कि शायद उसकी जान लेने की कोशिश की गई. उसने गैस लीक वाली घटना के बारे में भी पुलिस को बताया. तब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो एमिल के बारे में सब कुछ पता चला और एमिल के खिलाफ केस तैयार किया गया.

विक्टोरिया की मौत से केवल एमिल को ही फायदा हो सकता था, यह बात साफ थी. हालांकि एमिल कहता रहा कि विक्टोरिया की मौत की साज़िश उसने नहीं रची लेकिन सारे सबूत और गवाह उसके खिलाफ थे. फिलहाल एमिल के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस चल रहा है और विक्टोरिया अपाहिज हो चुकी है.

(लव सेक्स और धोखे की यह कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, इसके किरदार और नाम वास्तविक हैं.)

ये भी पढ़ें

दक्षिण कोरिया में पॉर्न की शिकार लड़कियां, एक ट्विटर अकाउंट से मचा तहलका
मुंबई शिफ्ट हो चुकी प्रेमिका को हर कीमत पर पाना चाहता था आशिक इसलिए...
'मैं या वो?' ये सवाल पूछते हुए उसने बेवफा बीवी पर हंसिये से किए कई वार

PHOTO GALLERY : वो माधुरी दीक्षित बनना चाहती थी लेकिन सेक्स प्रपोज़ल ठुकराने पर गई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए LSD से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2018, 7:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...