लाइव टीवी

#LoveSexaurDhokha: एक बच्चे का बाप निकला उसका पति

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: August 17, 2018, 5:38 PM IST
#LoveSexaurDhokha: एक बच्चे का बाप निकला उसका पति
सांकेतिक चित्र

बीवी को लगता था कि कैनेडा में रहने वाला उसका पति किसी लड़की के चक्कर में शायद फंस गया है लेकिन जब हकीकत खुली तो उसे समझ में आया कि वह खुद एक धोखेबाज़ आदमी के चक्कर में फंस गई. जासूस के अनुभवों पर विशेष सीरीज़ ‘लव सेक्स और धोखा’.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2018, 5:38 PM IST
  • Share this:
एक जासूस सिर्फ अपराध की तहकीकात ही नहीं करता बल्कि वह इंसानी मन और ज़िंदगी की परतों को भी टटोलता है. अपने पेशे में एक जासूस सामान्य दिखने वाले लोगों और रिश्तों के उन रहस्यों का पर्दाफाश करता है जो किसी जुर्म को बुन रहे होते हैं. hindi.news18.com की इस विशेष सीरीज़ में एक जासूस की ज़बानी रिश्तों में जुर्म की कहानी.

#LoveSexaurDhokha: खुलता चला गया एक के बाद एक अफेयर

काम के सिलसिले में विदेश में रहने वाले पति पर जब बीवी को शक हुआ तो उसे लगा था कि विदेश में शायद उसका पति अकेलेपन में बहक गया है. तफ्तीश हुई और खुलासा यह हुआ कि वह पति लंबे समय से अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था और विदेश नहीं बल्कि इसी देश में उसका एक रिश्ता बना हुआ था और वह दोनों औरतों के साथ अपना रिश्ता निभा रहा था.

#LoveSexaurDhokha: जॉब पर नहीं जाती थी बीवी, लेकिन सैलरी बराबर आती थी

दिल्ली में कॉर्पोरेट सेक्टर में काम करने वाली मेघा अकेली रहा करती थी क्योंकि उसका पति आनंद कैनेडा में काम करता था और साल में एक दो बार ही यहां आता था. शादी के कुछ साल हो जाने के बाद यही स्थिति होने और दोनों के अलग रहने के कारण दोनों ने बच्चों के बारे में अभी नहीं सोचा था. मेघा के अकेले रहने के कारण कभी कभी उसके मायके या ससुराल से कोई कुछ दिनों के लिए साथ रहने आ जाता था.

शाम को आॅफिस से लौटने के बाद मेघा और आनंद के बीच लगभग रोज़ाना बातचीत होती थी और सब कुछ रूटीन में चल रहा था. कभी फोन पर तो कभी किसी सोशल मीडिया के ज़रिये वीडियो कॉल पर दोनों बातचीत करते थे. कुछ महीने पहले एक बार ऐसा हुआ कि मेघा को फोन पर बात करते हुए आनंद की तरफ से किसी लड़की की आवाज़ सुनाई दी लेकिन आनंद ने इनकार करते हुए कहा कि वह घर में अकेला ही है.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship
Loading...

मेघा को शक तो हुआ था लेकिन बात आई गई हो गई. कैनेडा में अकेले रहते हुए आनंद क्या करता है, क्या नहीं? मेघा को चिंता तो होती थी लेकिन उसके पास आनंद की बातों पर विश्वास कर लेने के सिवा चारा क्या था. वह पूछती थी और किसी अफेयर से आनंद के इनकार के बाद मान जाती थी. फिर ऐसा भी हुआ कि एक टेलिकॉम सर्विस मैसेज से मेघा को यह भी पता चला कि उसने आनंद को जो फोन किया वह आईएसडी कॉल नहीं बल्कि लोकल कॉल के तौर पर चार्ज हुआ.

आनंद कैनेडा में था तो फोन का चार्ज लोकल कॉल की तरह क्यों हुआ? इस बात ने मेघा को सोचने पर मजबूर किया और मेघा इस नतीजे पर पहुंच गई कि आनंद झूठ बोल रहा है. उसे कोई न कोई रास्ता निकालना था इसलिए मेघा लगातार इस बारे में सोच भी रही थी और अपनी करीबी सहेलियों से इस बारे में बातचीत करते हुए सलाह मशवरा भी कर रही थी. कुछ वक्त गुज़रा और आनंद ने कहा कि वह कुछ दिनों की छुट्टी लेकर आने वाला है.

मेघा को खुशी इस बात की नहीं थी कि आनंद आने वाला है बल्कि इस बात की थी कि उसे सच जानने का एक मौका मिलने वाला है. बातों बातों में मेघा ने यह जान लिया था कि वह सीधे दिल्ली आएगा और उसके साथ ही छुट्टी बिताकर वापस कैनेडा चला जाएगा. आने जाने की तारीखें तय हो चुकी थीं और इधर, मेघा के पास पूरा प्लैन तैयार था. आनंद के यहां पहुंचने से पहले ही मेघा हमसे मुलाकात कर चुकी थी और आनंद के आते ही उस पर नज़र रखने की बात फिक्स हो चुकी थी.

आनंद के आने का दिन करीब था और उसने दो चार दिन पहले ही मेघा से जब फोन पर बातचीत की तो उसने कहा कि इंडिया आकर वह दिल्ली से फ्लाइट लेकर पहले सीधे चेन्नई जाएगा. आॅफिस की एक कॉन्फ्रेंस के सिलसिले में उसे कुछ दिन वहां काम है और उसके बाद वह दिल्ली आकर मेघा के साथ छुट्टियां बिताएगा. यह सुनते ही मेघा को फिर शक हुआ और उसने आनंद से कुछ न कहते हुए इस बात पर भी सहमति जताई.

मेघा के साथ मिलकर हमारी तरफ से प्लैन तैयार था लेकिन आनंद की इस तब्दीली के बाद उसे चेन्नई तक फॉलो करना मुमकिन नहीं था. फिर भी, नज़र तो रखी ही जा सकती थी. जिस दिन आनंद दिल्ली आने वाला था, हमारी टीम एयरपोर्ट पर थी और उस पर नज़र रखने के लिए पूरी तरह सतर्क थी. आनंद फ्लाइट से उतरा और चेन्नई के लिए जिन टर्मिनल्स पर फ्लाइट्स थीं, वहां भी निगरानी करने का बंदोबस्त था.

आनंद ने अपना सामान एयरपोर्ट से पिक किया लेकिन बजाय चेन्नई के लिए फ्लाइट पकड़ने के वह बाहर निकला और उसने एक कैब बुक की. अब यह उम्मीद से बेहतर मौका था और हमें दिख रहा था कि आज ही सच का खुलासा होने वाला है. आनंद कैब में बैठा और कैब कुछ ही देर में शहर के बाहर निकल चुकी थी. हमारी टीम पीछा कर रही थी और थोड़ी ही देर में अंदाज़ा लग चुका था कि आनंद किसी और शहर की तरफ जा रहा है.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

कुछ घंटों बाद आनंद कैब से चंडीगढ़ पहुंचकर एक कॉलोनी में स्थित एक घर में दाखिल हो चुका था. वह दोपहर में यहां पहुंचा और शाम तक वहीं रहा. शाम को वह एक औरत के साथ बाहर निकला और आनंद की गोद में एक बच्चा भी था. तीनों कार में बैठकर एक मॉल में पहुंचे. वहां शॉपिंग करने और डिनर के बाद घर वापस आ गए. इस बीच हमारी एक टीम ने उस घर के बारे में आसपास पूछताछ कर पता लगा लिया था कि यह घर किसका है.

चंडीगढ़ के इस घर में रश्मि अपने बच्चे के साथ रहा करती थी. गार्ड ने यह भी बताया कि आनंद कुछ महीनों बाद कुछ हफ्तों के लिए यहां आता है और वह रश्मि का पति है. अब इस बात को कन्फर्म करने के लिए हमारी टीम ने एक सरकारी विभाग के कर्मचारी के रूप में उस घर में दाखिला लिया और एक वेरिफिकेशन के तौर पर रश्मि और उसके बच्चे के दस्तावेज़ जुटाए. इन दस्तावेज़ों से साफ ज़ाहिर था कि रश्मि और आनंद पति पत्नी हैं और दोनों के एक बच्चा भी है.

तस्वीरों, वीडियोज़ और इन दस्तावेज़ों को सबूत के तौर पर पेश करते हुए यह कहानी नहीं बल्कि हकीकत मेघा को बताई गई. मेघा का दिल टूट चुका था और उसे यकीन ही नहीं हो रहा था कि आनंद इतने सालों से उसे इतना बड़ा धोखा दे रहा था. आनंद की दो बीवियां थीं और दोनों को यही लगता था कि आनंद की बीवी बस वही है. खुलासा होने के बाद केस खत्म हो गया और मेघा रुआंसी होकर चली गई. इसके बाद मेघा की शादी और ज़िंदगी में क्या मोड़ आए, यह तो वही जानती है लेकिन आनंद का सच सामने आ चुका था.

(यह कहानी दिल्ली की प्राइवेट जासूस Bhavna Paliwal के करियर में आए एक केस पर आधारित है जिसके किरदार वास्तविक हैं, बस उनके नाम नहीं.)

ये भी पढ़ें

Hate Story: ज़ाहिदा के पास एक ही रास्ता था कि वो शेहला को रास्ते से हटा दे!
#LoveSexaurDhokha: सोशल मीडिया से NRI के साथ बना रिश्ता
रात में बीवी के कमरे में दोस्त को जाते देख यकीन में बदल गया उसका शक
#LoveSexaurDhokha: दौलत के लिए शादीशुदा मर्द पर चलाया 'जादू'
MURDER : एक-दूसरे की गर्लफ्रेंड चुराने की फितरत से बढ़ती गई रंजिश

PHOTO GALLERY : पाकिस्तान: घर लौटने से मना किया तो गायिका बीवी को गोली मारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए LSD से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2018, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...