Home /News /lifestyle /

LoveSexaurDhokha: खुद धोखेबाज़ था और बीवी को ब्लैकमेल कर रहा था

LoveSexaurDhokha: खुद धोखेबाज़ था और बीवी को ब्लैकमेल कर रहा था

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

एक अरेंज मैरिज हुई और कुछ ही महीने बाद पति ने तलाक की पेशकश कर दी. पत्नी ने जासूसी करवाई तो पता चला कि पति का एक अफेयर है. पति इसके बाद पत्नी को ब्लैकमेल करने की हद तक गया. जासूस के अनुभवों पर विशेष सीरीज़ ‘लव सेक्स और धोखा’.

    एक जासूस सिर्फ अपराध की तहकीकात ही नहीं करता बल्कि वह इंसानी मन और ज़िंदगी की परतों को भी टटोलता है. अपने पेशे में एक जासूस सामान्य दिखने वाले लोगों और रिश्तों के उन रहस्यों का पर्दाफाश करता है जो किसी जुर्म को बुन रहे होते हैं. hindi.news18.com की इस विशेष सीरीज़ में एक जासूस की ज़बानी रिश्तों में जुर्म की कहानी.

    #LoveSexaurDhokha: दौलत के लिए शादीशुदा मर्द पर चलाया 'जादू'

    शादी को कुछ ही महीने हुए थे और एक दिन अचानक पति ने अपनी पत्नी से कहा कि 'मुझे तलाक चाहिए'! पत्नी ने कारण पूछा तो पति ने कुछ साफ साफ नहीं बताया, बस ज़िद पर अड़ा रहा. पत्नी ने वजह तलाशी तो पति का एक अफेयर निकला. पत्नी की नाराज़गी से भी पति को फर्क नहीं पड़ा और वह तलाक लेने की ज़िद करता रहा. पत्नी को इस बेशर्मी की वजह कुछ दिन बाद पता चली तो उसे यकीन ही नहीं हुआ कि उसका पति ही उसका ऐसा दुश्मन निकलेगा.

    #LoveSexaurDhokha: 'उसने सेक्स के लिए मना किया तो अरेस्ट करवा दिया'

    दिल्ली के रहने वाली रितु की शादी बिज़नेसमैन वरुण से हुई थी. यह पूरी तरह से अरेंज मैरिज का मामला था इसलिए शादी बड़ी धूमधाम से और बेहतरीन समारोह के साथ हुई थी यानी दोनों के परिवार और रिश्तेदार इस शादी में ठीक से इनवॉल्व थे. शादी के कुछ महीनों तक सब ठीक चलता रहा. रितु और वरुण एक दूसरे को समझते हुए करीब आने का सफर कर रहे थे और दोनों अपनी अपनी ज़िम्मेदारियों को निभा रहे थे.

    एक दिन अचानक वरुण ने रितु को कुछ कागज़ात दिखाए और कहा कि उसे इन दस्तावेज़ पर उसके दस्तखत चाहिए. रितु ने इस बारे में जब पूछा तो वरुण ने कहा कि ये तलाक के कागज़ात हैं और वह चाहता है कि यह शादी खत्म हो जाए. रितु को यह सब सुनकर विश्वास ही नहीं हुआ. शादी के सिर्फ तीन-चार महीने बाद ही वरुण तलाक क्यों चाहता था? वो भी बगैर किसी मनमुटाव के? रितु वफादारी में कहीं गलत नहीं थी इसलिए उसे इस तरह की बात का कोई अर्थ समझ नहीं आया.

    love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, दिल्ली, Delhi

    रितु ने जब वरुण से पूछा तो उसने वजह बताने से साफ इनकार करते हुए कहा कि उसे इस शादी से कोई मतलब नहीं है. यह शादी उसकी मर्ज़ी से नहीं हुई है और वह छुटकारा चाहता है. रितु के पास बहस करने के लिए बहुत सी बातें थीं क्योंकि वरुण की मर्ज़ी नहीं थी तो उसे शादी से पहले कहना चाहिए था. शादी के कुछ ही दिनों बाद यह नाटक करने की क्या ज़रूरत पड़ गई. इसी तरह के तमाम सवालात रितु कर रही थी और वरुण की सुई इसी बात पर अटकी हुई थी कि 'बस, मुझे तलाक चाहिए'.

    सवालों के साथ ही दोनों के बीच बहस हुई लेकिन किसी अंजाम तक नहीं पहुंची और वरुण वहां से चला गया. रितु अपना सिर पकड़कर सोचती रही कि आखिर माजरा क्या है. रितु की उलझन यह भी कि बगैर वजह के ऐसा कुछ हो नहीं सकता इसलिए वजह तलाशना ज़रूरी है और वजह तलाशे बगैर वह परिवार में किसी से बात भी क्या करे? रितु ने इसी कश्मकश में हमसे कॉंटैक्ट किया और वरुण की ज़िंदगी का सच तलाशने को कहा.

    इस किस्से से इतना तो तय था कि वरुण की ज़िंदगी में कोई राज़ है जिसे वह छुपाने की कोशिश कर रहा है. अगले दिन से हमने वरुण की निगरानी शुरू की. पहले दो तीन दिन तो कुछ खास नज़र नहीं आया. वरुण आॅफिस जाता था, बिज़नेस के सिलसिले में कुछ लोगों से मिलता था और घर लौट आता था. चौथे दिन वह एक लड़की से मिला और उसके बिज़नेस के साथी भी उस कैफे में साथ थे. लेकिन उन साथियों के वहां से जाने के बाद वरुण ने उस लड़की को गले लगाया.

    इसके बाद वरुण उस लड़की के साथ एक फ्लैट पर गया और पूरा दिन वहीं बिताया. हमने आसपास पूछताछ की तो पता चला कि यह फ्लैट उस लड़की का था जिसका नाम रोशनी था. रोशनी यहां अकेले रहा करती थी और चौकीदार ने बताया कि वरुण हफ्ते में एक दो बार तो यहां आता ही है. मामला साफ हो गया कि वरुण और रोशनी के गहरे ताल्लुकात थे और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों के साथ बिताए वक्त की कुछ तस्वीरें और वीडियो हमारे पास थे.

    love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, दिल्ली, Delhi

    हमने वरुण के इस राज़ का खुलासा रितु के सामने किया और उसे सबूत दे दिए. रितु सबूत लेकर चली गई और उसके चेहरे पर दुख व गुस्सा दोनों साफ दिख रहे थे. इसके बाद क्या हुआ, यह हमें शायद कभी पता नहीं चलता, अगर रितु दोबारा हमसे मुलाकात करने न आती. तकरीबन दो महीने बाद रितु फिर आई और इस बार एक नई उलझन के साथ.

    रितु : मेरे पति यानी वरुण मुझे ब्लैकमेल कर रहा है.
    डिटेक्टिव : ब्लैकमेल? कैसे? मतलब सबूत आपके पास हैं, अफेयर उसका है और वो आपको ब्लैकमेल कर रहा है?
    रितु : अस्ल में उसने मेरे कुछ अश्लील वीडियो बना लिये हैं और अब वह कह रहा है कि अगर चुपचाप रहकर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वह इन वीडियोज़ को इंटरनेट पर वायरल कर मुझे बदनाम कर देगा.
    डिटेक्टिव : ज़रा डिटेल में बताइए कि पूरा किस्सा क्या है?

    फिर रितु ने पूरा किस्सा बयान करते हुए बताया कि जब हमने उसे वरुण के अफेयर के सबूत दिए तो उसने वरुण को सब कुछ बताकर उसे शर्मिंदा करना चाहा लेकिन वरुण को तो कोई फर्क ही नहीं पड़ा. रितु को लगा था कि वह माफी मांगेगा और यह जानकर कि उसकी बीवी को सब कुछ पता चल गया है, वह शर्मिंदगी महसूस करेगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि ढीठ की तरह वरुण ने उल्टे रितु से कहा कि इससे कुछ नहीं होगा, उसकी बात तो उसे मानना ही पड़ेगी.

    रितु को फिर यह बात अटपटी लगी और उसने वरुण को खरी-खोटी सुनाई लेकिन वरुण का अब भी यही कहना था कि उसे तलाक चाहिए. वरुण ने रितु को खबरदार भी किया कि वह वरुण के अफेयर के बारे में किसी को कुछ न बताए वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा. कुछ दिनों तक लड़ाई झगड़ा चलता रहा और वरुण का यकीन देखकर रितु को बस ये लग रहा था कि कुछ न कुछ बात ज़रूर है जिसकी दम पर वरुण इतना अकड़ रहा है. लेकिन उसे समझ में नहीं आ रहा था कि अब राज़ क्या है.

    एक दिन रितु बाथरूम में जब नहाने के लिए गई तब शावर में कुछ खराबी के कारण उसने शावर को ठीक किया. शावर के कुछ ऊपर उसे एक छोटी सी लाइट जैसी कोई चीज़ दिखी जो चमक रही थी. रितु ने हैरानी के चलते उस चीज़ को टटोला और कुछ ही देर में उसे समझ में आया कि यह हिडन कैमरा था. इस हिडन कैमरा के ज़रिये रितु के नहाने के दौरान की तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड किए जा रहे थे.


    रितु को समझ में आ चुका था कि बाथरूम में हिडन कैमरा वरुण के सिवाय कोई और नहीं लगा सकता. रितु ने वह कैमरा नष्ट कर दिया और अपने गुस्से को वरुण के आने तक कायम रखा. उसने वरुण के आते ही उस पर सवालों की बौछार कर दी और रोते व चीखते हुए उसे कई ताने दिए. वरुण ने सब कुछ सुनने के बाद कहा -

    तुम नहाते हुए कैसी दिखती हो, तुम्हें खुद नहीं पता. मैंने ये वीडियोज़ देखे हैं और यकीन मानो कि अगर कोई भी देखेगा तो तुम्हारी खूबसूरती का दीवाना हो जाएगा. लेकिन तुम ऐसा तो नहीं चाहोगी कि बहुत से लोग तुम्हारे ये वीडियोज़ देखें. है ना? सोशल मीडिया पर ये वीडियोज़ डाल सकता हूं मैं लेकिन मैं ऐसा करूंगा नहीं अगर तुम मेरी बात मान लोगी तो. किसी को कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है, बस तलाक ले लो और अपनी ज़िंदगी जियो.


    अब रितु को पूरी तरह समझ में आ चुका था कि उसकी शादी एक सनकी, बदमिज़ाज और कैरेक्टरलैस लड़के के साथ हुई है. लेकिन वरुण ने जो यह नई मुसीबत खड़ी कर दी थी, उससे उबरने के लिए रितु को अब फिर एक रास्ता चाहिए था. इसी हल की तलाश में रितु ने हमसे दोबारा कॉंटैक्ट किया और सलाह व मदद मांगी.

    love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, दिल्ली, Delhi

    हमने रितु की मदद करने के लिए वरुण की धमकियां और ब्लैकमेलिंग रिकॉर्ड करने को कहा. रितु को एक छोटा सा स्पाय डिवाइस दिया और उसे इंस्टॉल करने की पूरी तकनीक समझाई. इस डिवाइस के ज़रिये बातचीत का आॅडियो और वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता था. इसे रूम में किसी भी गुप्त जगह पर छुपाया जा सकता था और रूम में होने वाली सारी बातें इसमें रिकॉर्ड हो सकती थीं. हमने रितु से कहा कि वह इस डिवाइस को घर में लगाए और वरुण को सारी बातें करने के लिए फिर उकसाए.

    रितु ने इस डिवाइस को घर में इंस्टॉल किया और वरुण को रोज़ वह उकसाती रही. एक दो दिन में ही वरुण की ब्लैकमेलिंग की बातें इस डिवाइस में रिकॉर्ड हो गईं और अब रितु के पास वरुण के खिलाफ आॅडियो-वीडियो थे. अब वह पूरी कहानी के साथ अपने और वरुण के परिवार के पास गई और उसने वरुण का पूरा काला चिट्ठा खोलकर रख दिया. दुखी होते हुए रितु ने दोनों परिवारों के सामने कहा कि वह खुद को छला हुआ महसूस कर रही है.

    वरुण पूरे परिवार के सामने एक्सपोज़ हो चुका था और हमने रितु को यह भी बता दिया था कि वह चाहे तो इन सबूतों के आधार पर वह वरुण के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकती है. अब रितु ने अगला कदम क्या उठाया? यह तो मालूम नहीं क्योंकि इसके बाद वह हमारी मदद मांगने नहीं आई. रितु का कहना था कि रिश्ता खत्म कर लेना तो हरदम आसान है लेकिन उसकी कोशिश घर बसाने की ही रहेगी.

    सोचने की बात यही है कि अब यह रिश्ता कायम रहा भी तो किन एहसासों के साथ रहेगा? रितु लाख चाहकर भी वरुण से कभी प्यार तो नहीं कर पाएगी. ऐसे रिश्ते को रितु कब तक ढो सकेगी? कुछ कहानियां कई सवाल छोड़ जाती हैं.

    (यह कहानी दिल्ली बेस्ड प्राइवेट जासूस Rohit Malik - www.confidentialdetectiveagency.com के करियर में आए एक केस पर आधारित है जिसके किरदार वास्तविक हैं, बस उनके नाम नहीं.)

    ये भी पढ़ें

    कत्ल की नाकाम कोशिश से खुला पिछले कत्ल का राज़, लेडी डॉन तक पहुंची कहानी
    LoveSexaurDhokha: शादी के दबाव के बाद ब्लैकमेलिंग का दांव
    IPL सट्टे में बुरी तरह फंस गया तो लूट की साज़िश रची और बन बैठा कातिल
    #LoveSexaurDhokha: घर के भीतर ही छुपा था लड़के के कैरेक्टर का राज़
    बेवफा निकली बंदूक की गोली, कंधे के बजाय छाती में धंसकर ले गई जान

    PHOTO GALLERY : बच्चों को नशा देकर मुजरिम बनाती थी दिल्ली के 'पानी गैंग' की ये 'मम्मी'

    Tags: Blackmail, Delhi, Extra Marital Affair, Love Sex aur Dhokha, Relationship

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर