अपना शहर चुनें

States

भाभी के साथ रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि भाई को रास्ते से हटाना पड़ा

सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र

LoveSexAurDhokha : प्यार में धोखे की यह ताज़ा कहानी गुजरात के राजकोट में सामने आई. एक लड़के की शादी हुई और कुछ ही दिनों में उसकी बीवी और उसके भाई के बीच संबंध बन गए. फिर भाई ने भाई और बीवी ने अपने पति की पीठ में छुरा घोंपा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2018, 7:57 PM IST
  • Share this:
प्यार का रिश्ता अक्सर हर रिश्ते पर भारी पड़ जाता है. ऐसी एक कहानी गुजरात के राजकोट में खुली. न्यू थोरला के जिस इलाके में ममता और सुनील का घर था, वह जगह बड़ी खूबसूरत थी. कॉलोनी के आसपास हरियाली थी और उनके घर के पीछे करीब ही नदी की एक पतली सी धारा बहती थी. घर के पिछले रास्ते से कुछ ही दूर पैदल इस धारा तक पहुंचा जा सकता था. हर खूबसूरती के खिंचाव के कुछ खतरे भी होते हैं, यह बात तब महसूस हुई जब बीते 6 अक्टूबर को इसी धारा के पास सुनील की लाश पड़ी मिली.

LoveSexaurDhokha: एक नहीं, दो नहीं तो उस लड़की के कितने अफेयर थे?

सुनील की लाश उसी के घर के पीछे नदी की धारा में क्यों पड़ी थी? कत्ल हुआ था तो कातिल कौन था? कातिल का पता कैसे चला? और सबसे अहम सवाल था कि अचानक सुनील का कत्ल हुआ क्यों? इन तमाम सवालों के पीछे लव सेक्स और धोखे की एक कहानी थी. 25 वर्षीय सुनील की शादी एक डेढ़ साल पहले ममता से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही ममता का झुकाव सुनील के छोटे भाई अजय की तरफ होने लगा और अजय भी अपनी भाभी ममता की तरफ खिंचाव महसूस कर रहा था.



सुनील जब आॅफिस के काम से घर से चला जाता, अक्सर तब अजय घर में पहुंचता और ममता के साथ वक्त बिताता. धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे थे. शादी के फौरन बाद ही ममता किसी और आदमी की तरफ झुक रही थी तो इसकी वजह क्या थी? क्या उसका कैरेक्टर इसी तरह का रहा था या फिर शादी के कुछ ही दिनों में उसे सुनील से किसी किस्म की कोई बड़ी शिकायत हो गई थी? इन सब बातों के बारे में सोचना या पता करना अजय ने ज़रूरी नहीं समझा.
अजय तो बस ममता के आकर्षण में बंधा जा रहा था और उसे इसी में सुकून मिल रहा था. ममता ने भी अजय को कुछ न बताते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि वह उसे अच्छा लगता है. धीरे धीरे बात इतनी बढ़ गई कि ममता ने यह तक कह दिया कि वह अजय के साथ ही रहना चाहती है और इसके लिए वह सुनील को छोड़ सकती है. अब बात पेचीदा हो गई क्योंकि सुनील कोई और होता तो उसे छोड़कर वह अजय के साथ रह लेती लेकिन सुनील तो अजय का बड़ा भाई था.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, Gujarat news, Rajkot news, गुजरात समाचार, राजकोट समाचार

यह बात परिवार और समाज में कोई कबूल नहीं करने वाला था इसलिए दोनों ने कुछ दिन छुप छुपकर अफेयर जारी रखा. दोनों के बीच संबंध इस कदर बन चुके थे कि अब दोनों एक दूसरे के बगैर रह नहीं सकते थे. दोनों ने तय किया कि अगर उन्हें एक होना है तो सुनील को रास्ते से हटाना ही इकलौता रास्ता है. अजय और ममता ये सोचकर पहले हैरान भी हुए और डरे भी लेकिन जल्द ही दोनों ने दिल कड़ा किया और पक्का इरादा कर लिया.

अब दोनों ने सुनील को रास्ते से हटाने के बारे में पूरा प्लैन तैयार करना शुरू किया. कहां मारेंगे? कैसे कत्ल करेंगे और फिर क्या करेंगे? इन तमाम पहलुओं पर दोनों सोचने लगे. दोनों को कत्ल करने का कोई तजरुबा तो था नहीं इसलिए जैसा दोनों को ठीक लगता गया, दोनों फाइनल करते गए. अजय ने ममता से कहा कि वह 5 अक्टूबर की रात को यहां घर आएगा, वह प्लैन के मुताबिक तैयारी कर ले.

उस शाम सुनील घर लौटा तो ममता ने पहले उस पर अपने हुस्न का जादू चलाया और फिर उसे बड़े प्यार से खाना पीना खिलाया. प्लैन के मुताबिक उसने सुनील के खाने में कुछ नशीली गोलियां मिली दीं ताकि वह पूरे होश में न रह सके. अब सुनील इस इंतज़ार में था कि कितनी जल्दी वह ममता के साथ हमबिस्तर हो और इसी वक्त ममता इंतज़ार कर रही थी कि वक्त हो चला है, अजय कब आएगा. अजय के इंतज़ार में बेचैन ममता बिस्तर पर पहुंचने को जैसे तैसे टाल रही थी.

सुनील को गुस्सा आता या कोई शक होता इससे पहले ही डोरबेल बजी और ममता ने दरवाज़ा खोलते ही अजय से देर होने का कारण पूछा तो अजय ने चुप रहने को कहा. उधर, सुनील ने पूछा तो ममता ने बताया कि अजय आया है. अजय सीधे सुनील के पास कमरे में पहुंचा और कुछ बातचीत की. सुनील बिस्तर पर लेटा था और अजय को बता चुका था कि उसे कुछ थकान महसूस हो रही थी. अजय मौके की फिराक में कुछ देर बैठा रहा.


दूसरे कमरे से ममता उसका इशारा पाकर कमरे में आ गई और सुनील के पास बैठ गई. इसी बीच, बातचीत के दौरान जैसे ही सुनील को नींद आने को हुई तभी, अजय ने अपनी जेब से एक रस्सी निकाली और सुनील के पीछे जाकर पूरी ताकत से रस्सी से सुनील का गला घोंटना शुरू किया. ममता ने सुनील के हाथ पैर काबू करने की कोशिश की. सुनील की आवाज़ नहीं निकल पा रही थी और वह फटी आंखों से ममता को देख रहा था.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, Gujarat news, Rajkot news, गुजरात समाचार, राजकोट समाचार

कुछ ही लमहों में सुनील का दम घुट गया और वह एक लाश बन गया. तब अजय ने रस्सी ढीली की और चेक कर कन्फर्म किया कि सुनील मर गया. अजय पसीने पसीने हो चुका था. वह सुनील की लाश के पास बैठा और उसने भारी मन से सुनील से माफी भी मांगी. तब ममता ने अजय को सहारा देकर कहा कि अभी काम पूरा नहीं हुआ. लाश को ठिकाने लगाना बाकी था. अजय ने पानी पिया और घर के पीछे की तरफ जाकर देखा. रात काफी हो चुकी थी और था तो कोई नहीं लेकिन किसी मकान की लाइट अभी जल रही थी.

अजय ने कुछ इंतज़ार करना मुनासिब समझा और तब तक ममता से आगे की तैयारी करने को कहा. ममता अपना बैग तैयार करने में लग गई और इधर, अजय ने बाहर नज़र रखी. कुछ ही देर बाद घर के पीछे ले जाकर सुनील की लाश को अजय ने नदी की धारा में फेंक दिया. जिस रस्सी से गला घोंटा था, वह वापस जेब में रखी और फिर दोनों घर से चले गए.

अजय ने पहले ही टिकट का इंतज़ाम कर लिया था इसलिए दोनों सीधे रेलवे स्टेशन गए और अहमदाबाद की ट्रेन पकड़ी. अहमदाबाद में एक दो दिन रुककर अजय ने कुछ इंतज़ाम किया और फिर दोनों वड़ोदरा गए. अजय एक सेफ जगह की तलाश में इसलिए अपने कुछ करीबी लोगों की मदद से जुगाड़ करने में लगा था. वड़ोदरा में दोनों को कुछ दिन रुकना पड़ा ताकि अजय उत्तर प्रदेश के एक शहर में एक सुरक्षित जगह का इंतज़ाम कर ले.


इंतज़ाम हो गया और अब दोनों को वड़ोदरा से ट्रेन पकड़कर निकलना था. 10 अक्टूबर को अजय और ममता रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे तभी पुलिस वहां पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों को एकदम तो समझ ही नहीं आया कि पुलिस उन तक पहुंच कैसे गई. अस्ल में, अजय और सुनील के पिता ने अगले दिन ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके बेटे और बहू लापता हो गए हैं. पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो सुनील की लाश मिल गई और फिर अजय और ममता की तलाश शुरू हुई.

मोबाइल फोन पुलिस के लिए बड़ा मददगार साबित होता है. दोनों के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस दोनों तक पहुंच गई. इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने पूरी कहानी बयान कर दी.

(लव सेक्स और धोखे की इस कहानी में किरदार और उनके नाम वास्तविक हैं और कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.)

ये भी पढ़ें

मर्डर आॅफ एरर्स : पकड़े गए तो दोनों साथी एक दूसरे को कहने लगे कातिल
प्रेमी करने लगा ब्लैकमेल '..वरना तुम्हारी वो तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट कर दूंगा'
शकी आशिक समझा नहीं कि वो फरेबी होती तो सबसे छुपकर उससे मिलने आती?

PHOTO GALLERY : अघोरी साधुओं के ऐसे डार्क सीक्रेट्स, जो कानूनन जुर्म या अवैध हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज