• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • RELATIONSHIPS LOVE SEX AUR DHOKHA REAL LOVE AND DITCHING STORIES 15

#LoveSexaurDhokha: कार में दोनों करते थे PORN फिल्म जैसी हरकतें

सांकेतिक चित्र

उस पति के दिल पर क्या गुज़री जब उसने वह वीडियो देखा जिसमें उसकी अधेड़ उम्र की बीवी एक गैर मर्द के साथ ऐसी सेक्सुअल एक्टिविटीज़ कर रही थी जैसे कोई पॉर्न फिल्म हो? जासूस के अनुभवों पर विशेष सीरीज़ ‘लव सेक्स और धोखा’.

  • Share this:
एक जासूस सिर्फ अपराध की तहकीकात ही नहीं करता बल्कि वह इंसानी मन और ज़िंदगी की परतों को भी टटोलता है. अपने पेशे में एक जासूस सामान्य दिखने वाले लोगों और रिश्तों के उन रहस्यों का पर्दाफाश करता है जो किसी जुर्म को बुन रहे होते हैं. hindi.news18.com की इस विशेष सीरीज़ में एक जासूस की ज़बानी रिश्तों में जुर्म की कहानी.

#LoveSexaurDhokha: वो जोधपुर में थी तो फोन कन्नड़ में क्यों कह रहा था आउट आॅफ कवरेज?

#LoveSexaurDhokha: बीवी थी बेवफा और 'बेवफाई' के इल्ज़ाम में तिहाड़ में था पति

श्रद्धा के खिलाफ हमारे पास सबूत थे. कुछ तस्वीरें और कुछ वीडियो. लेकिन, ये सबूत इस कदर अश्लील थे कि हम बहुत असमंजस में थे कि विश्वास को कैसे दिखाए जाएं. पहले खयाल आया कि इन्हें फोटोशॉप करने के बाद कुछ ब्लर कर दिया जाए लेकिन ऐसा करने से कोई फायदा नज़र नहीं आ रहा था. हमें डर था कि विश्वास को यह सब देखकर झटका न लग जाए क्योंकि विश्वास की उम्र 50 पार थी और पत्नी की ऐसी अश्लीलता देखकर उसकी सेहत पर असर हो सकता था.

अब एक ही रास्ता था कि बहुत एहतियात के साथ ये सबूत धीरे-धीरे विश्वास के सामने लाए जाएं. हमने उन सबूतों को एक सीरियल आॅर्डर में सेट किया और कुछ ही देर में विश्वास हमारे आॅफिस में था. सबूत दिखाने से पहले हमने विश्वास के साथ सबूतों के बारे में बातचीत करना ही ठीक समझा.

विश्वास : आपने कहा था कि कुछ तस्वीरें और वीडियो हैं?
डिटेक्टिव : बिल्कुल हैं विश्वास. हम आपको दिखाएंगे. पहले ये बताइए कि आप कैसे हैं और क्या कॉफी लेना चाहेंगे?
विश्वास : मैं ठीक हूं और कॉफी अभी नहीं.
डिटेक्टिव : ओके. पिछली बार आपने कहा था कि आप चेकअप कराएंगे तो क्या रिपोर्ट आई?
विश्वास : सब ठीक है. बीपी नॉर्मल है. वो एविडेंस तो दिखाइए.
डिटेक्टिव : जी हां ज़रूर. मैं आपसे ये सब इसलिए पूछ रही हूं क्योंकि विश्वास आपको ज़रा ठंडे दिमाग से काम लेना होगा. ये एविडेंस बहुत डरावने हो सकते हैं आपके लिए इसलिए आप ज़रा हिम्मत से काम लीजिएगा. अपने जज़्बात पर काबू रखिएगा.
विश्वास : आप फिक्र मत कीजिए. मैं खुद एडवोकेट हूं तो अपने लंबे करियर में बहुत कुछ देख चुका हूं.
डिटेक्टिव : हां, वो तो है लेकिन अपने किसी खास यानी अपनी बीवी को इस हालत में देखना अलग बात होगी. बहरहाल, ये हैं सबूत और मैं फिर कह रही हूं कि आप अपना दिल कड़ा कर लीजिए.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, Delhi, दिल्ली

इसके बाद जो तस्वीरें पहले हमने विश्वास को दिखाईं, उनमें श्रद्धा एक गैर मर्द की बाहों में थी, या चूम रही थी या दोनों लिपटे हुए थे. इन्हें देखकर विश्वास के चेहरे पर एक गुस्सा दिखा. हमने विश्वास से और सबूत देखने के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह देखना चाहता है. इसके बाद जो तस्वीरें थीं उनमें श्रद्धा उसी गैर आदमी के साथ अर्धनग्न हालत में थी और इन तस्वीरों में उस आदमी के हाथ श्रद्धा के गुप्तांगों को छूते हुए दिख रहे थे.

अब विश्वास की आंखों में हैरत और दुख साफ नज़र आ रहा था. इसके बाद जब वीडियो देखने के लिए विश्वास ने कहा तो हमने उससे कुछ बातचीत की, पानी पिलाया और फिर उसे इशारा दिया कि यह इन तस्वीरों से ज़्यादा अश्लील है इसलिए वह संभलकर देखे. विश्वास ने खुद को संभालने के बाद जब वह वीडियो देखना शुरू किया तो कुछ ही सेकंड्स बाद उसकी आंखों से आंसू छलक रहे थे क्योंकि वह एक गैर आदमी के साथ अपनी बीवी का तकरीबन पॉर्न वीडियो देख रहा था.


यह बात है पिछले साल की जब दिल्ली के एक मशहूर एडवोकेट विश्वास ने हमें अपनी पत्नी श्रद्धा पर शक के चलते सर्विलांस करने को कहा था. विश्वास और श्रद्धा की कहानी शुरू से ही चौंकाने वाली थी क्योंकि दोनों की उम्र 50 पार हो चुकी थी. इस उम्र में एक पति को अपनी पत्नी के कैरेक्टर या अफेयर को लेकर शक होता है तो यह आम तौर से स्वाभाविक नहीं होता. बहरहाल, विश्वास एडवोकेट था इसलिए उसके साथ पहले से हमारा परिचय था और हम काफी समय से साथ में कुछ केसों पर काम कर चुके थे.

विश्वास एक हाई प्रोफाइल एडवोकेट होने के कारण घर पर उतना ही समय दे पाता था जितना संभव हो पाता था. इसी तरह श्रद्धा खुद पेशे से एक कामयाब डॉक्टर थी इसलिए उसका भी हॉस्पिटल और मेडिकल गतिविधियों में ही अधिकांश समय जाता था. 20 साल से भी ज़्यादा हो चुके थे दोनों की लव मैरिज को और अब जाकर विश्वास को शक हुआ था. दोनों के दो बच्चे थे जो स्कूल जाते थे और विश्वास घर पर भले ही ज़्यादा समय न दे सके लेकिन बच्चों को सुबह स्कूल छोड़ना उसका रूटीन था.

इधर, विश्वास बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद अपने काम पर निकल जाता और उसी वक्त श्रद्धा का रूटीन था कि वह मॉर्निंग वॉक पर निकलती और वहीं से अपने आॅफिस पहुंच जाती. पिछले कुछ समय से विश्वास को दो वजहों से श्रद्धा को लेकर शक हो रहा था. पहली तो यह थी कि उसे कुछ लोगों से कभी कभी इशारों में सुनने को मिलता था कि श्रद्धा किसी और के साथ कहीं देखी गई. और दूसरी वजह थी कि विश्वास और श्रद्धा के बीच शारीरिक संबंध पहले की तरह नहीं रह गए थे, एक तरह से श्रद्धा की तरफ से खत्म हो चुके थे.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, Delhi, दिल्ली

इसके साथ ही, श्रद्धा का अक्सर फोन, सोशल मीडिया पर सक्रिय बने रहना और कभी सेमिनार या कभी पार्टी या कभी मीटिंग के नाम पर इधर उधर जाना भी कभी कभी शक पैदा करता था. विश्वास की मजबूरी थी क्योंकि वह एडवोकेट और मशहूर होने के कारण अपनी बीवी पर खुद सर्विलांस नहीं कर सकता था. सामाजिक बदनामी का डर था इसलिए उसने हमसे अपनी उधेड़बुन साझा करते हुए यह काम करने के लिए कहा.

फिज़िकल और डिजिटल सर्विलांस से कुछ ही दिनों में कई सबूत हमारे हाथ लगे थे लेकिन इसके लिए खासी मेहनत और कश्मकश से हमें गुज़रना पड़ा. श्रद्धा का पीछा करते हुए पहले दिन ही हम उस पार्क के पास पहुंचे जहां श्रद्धा मॉर्निंग वॉक के लिए जाती थी. पार्क में जाकर बमुश्किल दो मिनट वॉक करने के बाद ही श्रद्धा से एक आदमी आकर मिला जिसकी उम्र भी 50 से ज़्यादा ही नज़र आ रही थी. हाथ मिलाने के बाद दोनों पार्क से बाहर निकल गए और कुछ दूर खड़ी कार में जाकर बैठ गए.

हमारी इनवेस्टिगेशन टीम बराबर निगरानी रखे हुए थी और कुछ ही देर में हमने जो देखा, वह बेहद चौंकाने वाला था. यह पब्लिक प्लेस था और यहां कभी कभी पुलिस की गश्ती गाड़ियां भी निकलती रहती थीं. कार में फ्रंट सीट पर श्रद्धा उस आदमी के साथ बैठी हुई थी. कुछ ही देर में दोनों एक दूसरे के साथ फिज़िकल होने लगे. चूमना और छूना चलता रहा और थोड़ी ही देर में दोनों जब बेहद उत्तेजित हो गए तब कार के भीतर ही दोनों सेक्सुअल एक्टिविटीज़ करने लगे.


यह सब पब्लिक प्लेस पर देखना वाकई अटपटा था. न सिर्फ हमारे लिए बल्कि वहां आने जाने वाले कई लोगों के लिए भी. लेकिन श्रद्धा और उस आदमी का हौसला इस कदर बुलंद था कि उन्हें दुनिया की परवा ही नहीं थी. उस कार के स्टैंडर्ड से शायद लोगों को यह लगा कि कोई रसूखदार लोग हैं इसलिए सब मुंह फेरकर गुज़र रहे थे, कोई टोक भी नहीं रहा था. इधर, हम अपना काम कर रहे थे जिसकी भनक श्रद्धा को नहीं थी.

अगले कुछ दिनों में हमें पता चल चुका था कि श्रद्धा के साथ यह आदमी नोएडा का एक प्रतिष्ठित डॉक्टर कुणाल था. नोएडा तक पीछा करने में हमारी टीम को बेहद परेशानी हुई क्योंकि ये दोनों बड़ी और आलीशान कार से हाईवे पर बहुत तेज़ स्पीड में निकल जाते थे जबकि हम सामान्य कार से पीछा कर रहे होते थे. वैसे भी हाईवे पर ट्रैफिक के बीच किसी का पीछा करना बेहद मुश्किल काम था. लेकिन करीब हफ्ते भर के सर्विलांस के बाद कुछ बातें एकदम साफ हो चुकी थीं.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, Delhi, दिल्ली

श्रद्धा और कुणाल का अफेयर चल रहा था. एक खास बात यह भी थी कि दोनों वक्त के बड़े पाबंद थे. सुबह एक तय वक्त पर दोनों उस पार्क के बाहर मिला करते थे और खुलेआम खड़ी कार में वही पॉर्न मूवी जैसी एक्टिविटीज़ करते और फिर चले जाते. इसके अलावा भी दोनों किसी फाइव स्टार होटल में मिला करते थे. ये तमाम बातें एविडेंस के साथ हम पता कर चुके थे और जब हमने विश्वास को ये सारे एविडेंस दिखाए तो उसके दिल पर जो गुज़री, वह तो वही जान सकता है.

इस खुलासे के बाद विश्वास के लिए श्रद्धा का यह नया रूप किसी सदमे से कम नहीं था. 'बीवी को तलाक दिया जा सकता था लेकिन बच्चों से मां को अलग नहीं किया जाना चाहिए.' 'समाज और परिवार को जब यह सब पता चलेगा तो बहुत छीछालेदर हो जाएगी.' ऐसी तमाम बातें सोचने के बाद विश्वास ने तय किया कि वह श्रद्धा को तलाक नहीं देगा बल्कि उसे समझाकर सही रास्ते पर लाने की कोशिश करेगा.

सबूत तो ​नहीं दिखाए लेकिन विश्वास ने श्रद्धा के साथ एकांत में बैठकर बातचीत की और बताया कि उसे सब पता चल चुका है. विश्वास ने सब अपनी आंखों से देख लिया है, यह जानने के बाद श्रद्धा के पास शर्मिंदा होने के अलावा और कोई चारा नहीं था. विश्वास ने श्रद्धा से कहा कि रिश्ता तो उनके बीच शायद पहले जैसा अब कभी नहीं रह पाएगा लेकिन श्रद्धा को वह सुधरने का एक मौका देना चाहता है. श्रद्धा ने शर्मिंदा होते हुए अब ऐसा न करने की बात कही.

बातचीत में विश्वास को जब यह पता चला कि श्रद्धा का कुणाल के साथ अफेयर हाल फिलहाल का नहीं बल्कि पिछले 14 सालों से है, तो उसे एक और धक्का लगा. यह तो प्यार में साफ तौर पर धोखा था. विश्वास ने एक बार खुद को भी कोसा कि उसे कई सालों से शक था लेकिन उसने सच जानने की कवायद करने में बहुत देर कर दी. बहरहाल, अब भी विश्वास का प्रेम श्रद्धा को बड़ी सज़ा देने की इजाज़त नहीं दे रहा था.


विश्वास की समझाइशों और चेतावनी के बाद कुछ दिन श्रद्धा काबू में रही लेकिन करीब दस पंद्रह दिन बाद उसका बांध टूट गया. वह लगातार कुणाल के साथ संपर्क में थी और एक दिन कुणाल से उसने मुलाकात की. अब जगह वह पार्क नहीं था, बल्कि घर से बहुत दूर दोनों मिले. वहां कुछ देर बातचीत करने के बाद फिर दोनों बेकाबू हो गए और वही सेक्सुअल एक्टिविटीज़ करते हुए दोनों फिर देखे गए.

हम निगरानी रख रहे थे और विश्वास को अपडेट कर रहे थे. विश्वास को जब पता चला कि पंद्रह दिन बाद पिछली बातचीत का असर खत्म हो गया तब फिर विश्वास ने श्रद्धा को बताया कि उसे पता है कि वह क्या कर रही है. इस बार उसने श्रद्धा को सख्ती से चेतावनी दी कि वह सुधर जाए वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा. श्रद्धा को इस बार डर लगा और उसने अब कुणाल से दूरी बना ली.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship, Delhi, दिल्ली

एक, दो, तीन हफ्ते हो गए और श्रद्धा अब तक कुणाल से नहीं मिली थी. हमें और विश्वास को लगने लगा था कि श्रद्धा सुधर गई है और कुणाल के साथ उसने रिश्ता खत्म कर लिया है लेकिन तभी फिर श्रद्धा और कुणाल की मुलाकात हुई. इस बार दोनों ने पब्लिक प्लेस पर मिलने के बजाय एक फाइव स्टार होटल में मुलाकात की. दोनों बाकायदा रूम बुक कर चुके थे और उस रूम के अंदर ही उन्होंने वक्त बिताया.

यही सिलसिला चलता रहा. श्रद्धा और कुणाल जब भी मिलते तो विश्वास को पता चलता और वह श्रद्धा से कहता कि उस पर नज़र रखी जा रही है, वह अब तक सुधरी नहीं है. यह सिलसिला अब भी जारी है और विश्वास के तलाक न देने की मजबूरी का फायदा उठाते हुए श्रद्धा अपनी मनमानी किए जा रही है. बस, यह है कि अब श्रद्धा और कुणाल की मुलाकातें बड़े होटलों में प्राइवेटली होती हैं और एक लंबे गैप के बाद यानी महीने-दो महीने में एक बार.


इस केस में हमारे लिए दिलचस्प यह भी रहा कि प्यार का उम्र से कोई लेना देना नहीं है. श्रद्धा और विश्वास के रिश्ते में सेक्सुएलिटी को देखकर कोई भी इस बात को समझ सकता है. दूसरी बात यह कि बरसों पहले लव मैरिज करने वाला एक आदमी अपने रिश्ते में आज तक वफादार है, छले जाने के बावजूद और दूसरी तरफ एक औरत है जो उसे धोखे पर धोखा दिए जा रही है.

(यह कहानी Detective Archana Kumari, Managing Director – ‘MatrimonialInvestigator.Com’ के करियर में आए एक केस पर आधारित है जिसके किरदार वास्तविक हैं, बस उनके नाम नहीं.)

ये भी पढ़ें

#LoveSexaurDhokha: अपने दामाद को Call Girls के साथ ससुर ने देखा लाइव
#LoveSexaurDhokha: बेटी जब उसे पापा नहीं 'अंकल' कहने लगी
उसकी ज़िंदगी में बीवी के कत्ल का मकसद बनकर लौटा पुराना प्यार
#LoveSexaurDhokha: पति की अय्याशियां रुकी नहीं तो डिप्रेशन में घुलती गई पत्नी
उस देश की लड़की की कहानी जहां RAPE और इंसाफ के बीच रोड़ा है कानून

PHOTO GALLERY : वो अजनबी कह रहा था - 'तुम्हीं तो चाहती थीं कि मैं तुम्हारा रेप करूं!'
First published: