प्यार का 'चतुर्भुज' : एक ब्रेक-अप के बाद दो मर्डर

LoveSexaurDhokha: प्रेम त्रिकोण नहीं बल्कि प्यार का एक चतुर्भुज बना तो एक दिल ऐसा जल उठा कि दो कब्रें खोद डालीं. रांची की इस कहानी ने लोगों को इसलिए भी चौंकाया क्योंकि हत्या के आरोपी टीनेजर और नाबालिग थे.

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 8:39 PM IST
Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 8:39 PM IST
चार टीनेजर दोस्तों के उलझे हुए रिश्तों की कहानी. दो लड़के एक लड़की को चाहते थे. दूसरी लड़की सहेली को भड़का रही थी कि वह जिस लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी, वह लड़का वफादार नहीं था. आशिकी की यह चौकोर कहानी ऐसी उलझी कि एक लड़के और एक लड़की का कत्ल हुआ और दोनों की लाशें कब्रिस्तान में मिलीं.

READ: बॉयफ्रेंड के धोखे में किसी और के साथ SEX

ये कहानी रांची की है जहां अनमोल और अनुराग के बीच कोई गहरी दोस्ती तो नहीं थी लेकिन एक ठीक ठाक पहचान थी. अनमोल की गर्लफ्रेंड थी नेहा और अनमोल को पूरा यकीन था कि नेहा उसे ही अपना बॉयफ्रेंड मानती थी. दोनों के बीच एक अफेयर था, लेकिन नेहा का मन पूरी तरह अनमोल के साथ जुड़ा था, यह यकीनी तौर से नहीं कहा जा सकता था.



READ: बेवफा पति से बीवी कहती थी 'आय लव यू'

नेहा के साथ अफेयर को लेकर अनमोल काफी जज़्बाती और पज़ेसिव था, लेकिन नेहा नहीं. अनमोल के इस तरह के बर्ताव पर अक्सर नेहा उसे टोका भी करती थी और अपने स्पेस को लेकर उसे झाड़ भी देती थी. दोनों के बीच झगड़े ज़्यादा होने लगे थे और प्यार कम. ऐसे हालात में नेहा और अनमोल की कॉमन फ्रेंड सिल्की ने आग में घी डालने का काम किया.

सिल्की : वो श्रेया है ना! कल वो अनमोल के साथ कॉलेज की कैंटीन में ऐसे बातें कर रही थी कि मुझे तो देखकर अच्छा नहीं लगा. कभी गले में हाथ, कभी गाल खींचना... अनमोल को तो मना करना चाहिए था ना.
नेहा : तू भी ना सिल्की. अनमोल ने तो ऐसा कुछ नहीं किया ना.
Loading...

सिल्की : तू देखती ना उन दोनों को तो तुझे भी वही लगता, जैसा मुझे लगा. मतलब लग ही नहीं रहा था कि दोनों जस्ट फ्रेंड्स हैं!

जब भी सिल्की इस तरह की बातें करती तो बाद में, नेहा फोन पर या मुलाकात के दौरान अनमोल से जवाब तलब करती. अक्सर अनमोल को आखिर में पता चल ही जाता कि सिल्की ही नेहा को इस तरह की बातें बताती या उसके कान भरती थी. अनमोल को सिल्की पर गुस्सा आने लगा था. उसने कभी ये जानने की कोशिश नहीं की सिल्की ऐसा क्यों करती थी.

ranchi double murder case, रांची दोहरा हत्याकांड, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

कभी इशारों में सिल्की ने अनमोल से भी ये कहा कि नेहा उसे धोखा देने की कोशिश कर रही थी. लेकिन अनमोल और नेहा, दोनों ने ही ये समझने और पता करने की कोशिश नहीं की कि आखिर सिल्की उन दोनों को अलग क्यों करना चाह रही थी. उधर, अनुराग भी नेहा के करीब आने की कोशिश कर रहा था. वह नेहा को प्रपोज़ भी कर चुका था और नेहा ने उसे साफ इनकार नहीं किया था.

अनुराग और नेहा की बढ़ती नज़दीकियां भी अनमोल को परेशान कर रही थीं. सिल्की और अनुराग ने नेहा को एक तस्वीर दिखाकर यह भी बताया कि सिल्की और अनमोल के बीच संबंध हैं. नेहा ने फौरन अनमोल को फोन किया और ब्रेकअप कर लिया. पांच साल का प्रेम संबंध इस तरह टूटना अनमोल को बर्दाश्त नहीं हुआ. अंजाम ये हुआ कि अनमोल ने सिल्की को सबक सिखाना तय कर लिया.

अनमोल 28 दिसंबर 2018 की रात सिल्की को अपने साथ वॉक पर लेकर गया. सिल्की को उसके इरादों की भनक नहीं थी लेकिन कब्रिस्तान के पास पहुंचते ही उसे अंदेशा हुआ कि कुछ गड़बड़ थी. लेकिन, जब तक सिल्की विरोध कर पाती, अनमोल बातें बनाते हुए उसे कब्रिस्तान के एक सुनसान हिस्से तक ले आया था. सिल्की ने वहां से भागने की कोशिश की और तभी अपनी जेब में रखकर लाये चाकू से अनमोल ने हमला किया. 'मैं तुमसे...' सिल्की कुछ कहने की कोशिश कर रही थी लेकिन अनमोल ने ध्यान नहीं दिया.

गला रेतकर सिल्की को मौत के घाट उतारने के बाद अनमोल ने आस पास देखा तो उसे एक कब्र दिखाई दी जो खाली पड़ी थी. उसने घसीटकर सिल्की को उस कब्र में फेंका और पास की मिट्टी से ढंक दिया. अनमोल वहां से चला गया और उसने ऐसे बर्ताव करना जारी रखा जैसे सब कुछ नॉर्मल था और उसे सिल्की के बारे में कुछ पता नहीं था.


कुछ दिनों तक जब गायब सिल्की की हत्या को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ तो अनमोल को खुद पर एक भरोसा हो गया. उसे लगा कि उसने जिस तरह काम को अंजाम दिया, कोई उस तक पहुंच नहीं सकता था. अब एक दिन अनमोल ने नेहा और अनुराग को ऐसी हालत में देखा कि उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उसे पूरा यकीन हो गया था कि नेहा और अनुराग के बीच संबंध बन चुके थे.

ranchi double murder case, रांची दोहरा हत्याकांड, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

अनमोल ने कत्ल की वारदात को दोहराने का मन बना लिया. बीती 11 जनवरी को अनमोल ने अनुराग के साथ पार्टी करने की बात कही. अनमोल को पता था कि सिल्की की तरह अनुराग पर वह अकेले काबू नहीं पा सकेगा इसलिए उसने अपने कुछ दोस्तों को भी मदद के लिए साथ लिया था. रातू रोड के कब्रिस्तान में सिल्की की कब्र के पास पहुंचकर अनमोल ने अनुराग के साथ शराब पार्टी शुरू की.

शराब पीने पिलाने के बाद अनमोल ने गालियां देकर कहा कि वह नेहा पर बुरी नज़र रखता था. बहस हुई और देखते देखते अनमोल ने अनुराग पर चाकू से हमला बोल दिया. अनुराग ने बचने और भागने की कोशिश की लेकिन अनमोल के साथियों ने उसे दबोचा और अनमोल ने अनुराग का गला रेत दिया. खून से लथपथ अनुराग की लाश को भी सिल्की की लाश की तरह अनमोल ने एक कब्र में दफना दिया.

लेकिन, इस बार अनमोल की चाल पूरी तरह कामयाब नहीं हुई. दोहरे हत्याकांड के इल्ज़ाम में तीन—चार दिनों बाद ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. प्यार के नाम पर दो जानें लेने वाले अनमोल की गिरफ्तारी के बाद पूरी कहानी सामने आई और पुलिस अनमोल के साथियों की तलाश में है.

(यह कहानी मीडिया में रही खबरों पर आधारित है.)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

9/11: उस दिन सबसे आखिर में जिस पर हमला हुआ, उसके कातिल नहीं मिले!
INSIDE STORY: जब सीरियल किलर ने बताया, बेदर्द हत्यारे को कैसे पकड़ा जाता है?
प्यार में इंतकाम: प्रेमिका की शादी के बाद गिरीं एक के बाद एक 30 लाशें !

PHOTO GALLERY : तीन कत्ल, जिनकी मास्टरमाइंड थी एक हसीना!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर