उस जैसी लड़कियों की किस्मत में प्यार नहीं होता, ग़लत साबित हुआ उसका खयाल

LoveSexaurDhokha: एक कम उम्र लड़की की कहानी जिसे धोखे से एक ऐसी ज़िंदगी में धकेल दिया गया जो उसे जहन्नुम से कम नहीं लगती थी. लेकिन फिर उसकी ज़िंदगी में एक प्रेमी आया और हकीकत भी कहानी जैसी हो गई.

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 2:34 PM IST
उस जैसी लड़कियों की किस्मत में प्यार नहीं होता, ग़लत साबित हुआ उसका खयाल
सांकेतिक चित्र
Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 2:34 PM IST
इस कहानी में लव सेक्स और धोखा है ज़रूर, लेकिन उल्टी तरतीब में. एक टीनेजर लड़की के साथ पहले धोखा होता है. फिर सेक्स और फिर उस लड़की की ज़िंदगी में आता है प्यार. लेकिन क्या यह प्यार उस लड़की की जहन्नुम बन चुकी ज़िंदगी में किसी हद तक कामयाब हो पाता है? इस बार पढ़ें यह धोखे, सेक्स और लव की कहानी.

READ: सास-दामाद के अफेयर की कहानी

दुबई के उस बंद कमरे में जब भी शाहीन खुद को अकेला पाती, तो उसके सामने कुछ ही महीने पुरानी यादों में घिर जाती. पाकिस्तान के एक छोटे से कस्बे में रहने वाली 11-12 साल की शाहीन उस दिन को कभी नहीं भूल पाती थी, जब पहली बार 49 वर्षीय याकूब की नज़र उस पर पड़ी थी. याकूब उसके घर आया था और जब वह उसके बाप कादिर के साथ बातचीत कर रहा था तो शाहीन ने उसे चाचा कहकर सलाम किया था, लेकिन उसे इस रिश्ते की नज़ाकत का कोई खयाल नहीं था.

याकूब को पहली ही नज़र में शाहीन सिर्फ एक शरीर दिखी थी. उसके दिमाग में जो फितूर चल रहा था, शाहीन उसमें सिर्फ कमाई का एक ज़रिया नज़र आ रही थी. लेकिन, कम उम्र शाहीन को वह ले कैसे जाता? याकूब ने कुछ ही दिनों में शाहीन के गरीब बाप के साथ मेलजोल बढ़ाया और उसे बड़ी रकम का लालच देकर अपना उल्लू सीधा करने की साज़िश रची.

याकूब : अब और कितनी बड़ी हो जाएगी तुम्हारी बेटी मियां? इतनी बड़ी तो हो गई है कि मर्दों की नज़र में आ सके. खैर, काम की बात ये है कि तुम्हारी बेटी तुम्हारी और तुम्हारे पूरे घर की किस्मत बना सकती है. बात समझ में आती हो तो बोलो.
कादिर : बात समझ में तो आती है याकूब मियां लेकिन ज़मीर जवाब मांगता है!
याकूब : तो जवाब दो उसे कि बाकी बच्चों और एक उजड़े हुए घर में खुशहाली के लिए एक कुर्बानी तो जायज़ है. मैं छोटी मोटी बात नहीं करता कादिर भाई, पूरे दो लाख की बात करता हूं... शाहीन के लिए.
Loading...

Red llight area story, story of rape victim, Pakistan news, dubai news, जिस्मफरोशी का धंधा, बलात्कार पीड़िता, पाकिस्तान समाचार, दुबई समाचार, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

दो लाख! ये रकम सुनकर कादिर के मुंह में ज़बान घूम गई. एक ही पल में पूरे घर की खुशहाली के नज़ारे उसकी आंखों में घूम गए. अब उसके लिए फैसला करना मुश्किल नहीं था. उसने कुछ ही दिनों में शाहीन को याकूब के हाथों सौंप देना तय किया. याकूब रकम लेकर तय तारीख पर हाज़िर हो गया और शाहीन की विदाई हुई.

शाहीन : अम्मा, मुझे रोक लो अम्मा. मुझे नहीं जाना अम्मा. खुदा के वास्ते मुझे मत भेजो अम्मा...

दो लाख की बात ऐसे गूंज रही थी कि किसी को शाहीन की चीखें नहीं सुनाई दीं. कुछ ही देर बाद शाहीन एक अंधेरे कमरे में बंद थी. याकूब उस कमरे में दाखिल हुआ और एक कुर्सी पर बैठकर उसने शाहीन के पैरों पर ज़ोर से छड़ी मारी. शाहीन छटपटाकर चीखी और अगले ही पल याकूब की आंखें देखकर उसकी चीख गले में ही धंस गई. याकूब ने हुक्म दिया कि वह उसे खुश करे. शाहीन ने मना किया तो छड़ी से उसकी खाल उधेड़ दी गई और आखिरकार वही हुआ जो याकूब चाहता था.

कई बार शाहीन के साथ बलात्कार किया जा चुका था और शाहीन एक ज़िंदा लाश बनकर रह गई थी. तभी, शाहीन को दुबई ले जाया गया. यहां लाकर याकूब ने उसे जिस्मफरोशी के बाज़ार में धकेल दिया. इसी तरह, दिन बीतने लगे. कई बार हुआ कि शाहीन को अलग अलग मुल्कों, रंगों और नस्लों के दर्जन भर लोगों के साथ एक ही रात में हमबिस्तर होना पड़ता था. जब भी शाहीन ने इनकार किया या याकूब की बात टालने की कोशिश की तो उसे पीटा जाता था.

शाहीन के साथ कुछ और बड़ी उम्र की लड़कियां भी उसी जगह रहा करती थीं जो याकूब के लिए काम करती थीं. याकूब का धंधा शाहीन की समझ में आ चुका था और किस्से सुनने के बाद उसे यह भी पता चल चुका था कि यहां से बचने का कोई रास्ता नहीं. साल 2018 में शाहीन को इस तरह की ज़िंदगी जीते हुए करीब दो साल हो गए थे, तभी एक रात उसके ग्राहक के तौर पर आया सलीम.

सेक्स गुलाम के तौर पर लंबे वक्त से काम करने वाली शाहीन एक मशीन की तरह बर्ताव करने लगी थी. कमरे में सलीम के दाखिल होते ही उसने वही सब करना शुरू किया, जिसकी उसे आदत हो चुकी थी लेकिन सलीम ने उसे रोका. सलीम ने उसे गौर से देखा तो शाहीन के चेहरे की मासूमियत से उसे शाहीन की कम उम्र और घुटन दोनों का अंदाज़ा हो गया. 25 वर्षीय सलीम को पहली ही नज़र में शाहीन भा गई थी.

Red llight area story, story of rape victim, Pakistan news, dubai news, जिस्मफरोशी का धंधा, बलात्कार पीड़िता, पाकिस्तान समाचार, दुबई समाचार, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

मूलत: पाकिस्तान का ही रहने वाला सलीम अक्सर वहां आने लगा और सिर्फ शाहीन के पास ही जाता. पहली कुछ मुलाकातों में सलीम और शाहीन के बीच सिर्फ सेक्स हुआ, बातचीत से शाहीन कतराती ही रही. लेकिन, शारीरिक संबंध के दौरान शाहीन ने भी यह तो महसूस किया ही कि सलीम और मर्दों की तरह उसे इस्तेमाल नहीं कर रहा था, बल्कि उसका खयाल रख रहा था. सलीम ने हर बार शाहीन की मर्ज़ी पूछकर ही संबंध बनाए. धीरे-धीरे बातें शुरू हुईं और कुछ ही दिनों में शाहीन ने अपनी कहानी सलीम को सुना दी.

सलीम : मुझे पता नहीं कि तू समझ पाएगी कि नहीं लेकिन फिर भी एक सच कहूं तुझसे?
शाहीन : उम्र ज़रूर कम है मेरी लेकिन ज़िंदगी ने इतना कुछ दिखा दिया है कि समझ तो बहुत कुछ सकती हूं. कहो.
सलीम : पहली बार जब देखा था तुझे, तभी प्यार हो गया था तुझसे. और अब... अब मैं इस प्यार की खातिर तुझे यहां से निकालना चाहता हूं. एक अच्छी ज़िंदगी, एक घर देना चाहता हूं. झूठ न समझना, मैं तुझे अपनी जागीर नहीं बल्कि बीवी बनाकर रखूंगा.

शाहीन रोती रही और सलीम से कहती रही कि वह उसे ख़्वाब न दिखाए. कुछ दिनों में सलीम ने उसे तसल्ली से समझाकर अपनी बात पर राज़ी करवाने की कोशिश की. इधर, शाहीन से पूछताछ करने के बाद सलीम ने पाकिस्तान में उसके भाई का नंबर किसी तरह हासिल किया और उससे बातचीत की. उधर, पाकिस्तान में शाहीन का भाई ही उसके घर में एक था, जो अपनी बहन को खोज रहा था और उसकी सलामती चाह रहा था. बाकी सब तो उसे भुला चुके थे.

सलीम से बात हुई तो शाहीन के भाई ने मिन्नतें कीं कि वह शाहीन को किसी तरह उस जहन्नुम से निकाले और मदद करे. सलीम ने इरादा कर लिया था कि वह शाहीन को इस ज़िल्लत भरी ज़िंदगी से निजात दिलाएगा. उस रात उसने शाहीन से आखिरी बार पूछा.

सलीम : तू यहां से निकलना चाहती है? मेरे साथ चलना चाहती है? अपनी मर्ज़ी बता दे, मेरा वादा है मैं पीछे नहीं हटूंगा.
शाहीन : हम जैसी लड़कियों की कोई मर्ज़ी कहां होती है सलीम मियां. लेकिन न जाने क्यों? तुम पर यकीन करने को जी चाहता है.

इस मुलाकात के बाद सलीम सीधे यूएई पुलिस के पास पहुंचा और शाहीन की पूरी दास्तान सुनाकर उसकी खराब हालत बयान की. सलीम ने उसे बचाने के लिए पुलिस से मदद के लिए गुहार लगाई. पुलिस ने एक्शन लिया क्योंकि जिस्मफरोशी के एक अड्डे का भंडाफोड़ करने की गुंजाइश थी. पुलिस ने शाहीन के साथ ही और भी लड़कियों को छुड़ाया और याकूब को गिरफ्तार किया. फिलहाल याकूब के खिलाफ जिस्मफरोशी का धंधा करने के साथ ही, मानव तस्करी और अवैध रूप से लड़कियों को लाने व बेचने का केस चल रहा है. याकूब पर रेप का इल्ज़ाम भी है.

(सच्ची घटनाओं और खबरों पर आधारित लव सेक्स और धोखे की इस कहानी में किरदारों के नाम वास्तविक नही हैं.)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

नयी दुल्हन ने क्यों कहा था 'अगले महीने खुलेगा व्रत, तब होगी सुहागरात'
Killer Couple: 70 बार चाकू मारने वाला कातिल कौन था? बार-बार फेल हुई थ्योरी
'1 लाख दो और छह महीने में 1 करोड़ लो', सावधान! इसे स्कीम नहीं Fraud कहते हैं

PHOTO GALLERY : Instagram से शुरू हुआ रिश्ता, Whatsapp पर ब्रेक-अप, फिर एक मौत!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर