मारा गया गैंगस्टर पुलिस के लिए 'वॉंटेड' था, लेकिन बीवी के लिए 'अनवॉंटेड'

LoveSexaurDhokha: सालों पहले पश्चिम बंगाल में विरोधी गैंग के एक आदमी का सिर काटकर मैदान में उस सिर से फुटबॉल खेलने वाला बदनाम और खूंखार गैंगस्टर एक साज़िश के तहत अपने ही घर में अपनी ही पिस्तौल से कत्ल कर दिया गया.

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: February 1, 2019, 8:27 PM IST
Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: February 1, 2019, 8:27 PM IST
हत्या के आठ मामलों में पुलिस की वॉंटेड लिस्ट में उसका नाम था. रंगदारी के कई केस उसके खिलाफ चल रहे थे. उसकी दहशत ऐसी थी कि जिस गली से वह गुज़रता, लोग सहम जाते. उसके गुस्से से उसकी फैमिली भी कांपती थी. फिर उस रात उसी की पिस्तौल से दो गोलियां चलीं और उसी की जान ले गईं. खूंखार गैंगस्टर का कत्ल किसने, क्यों और कैसे किया? नफरत, दहशत और प्यार की कहानी.

READ: बॉयफ्रेंड के धोखे में किसी और के साथ SEX

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर उपसंभाग में एक छोटा सा कस्बा है सौदपुर. साल 2015 में यहां एक फ्लैट में 38 वर्षीय काजल अपने नौजवान बेटे संदीप उर्फ समीर के साथ रहा करती थी. काजल का पति रमुआ जेल में संगीन जुर्म की सज़ा काट रहा था. काजल और समीर किसी तरह अपने दिन काट रहे थे और उन्हें दुख नहीं बल्कि राहत थी कि रमुआ जेल में था.



READ: बेवफा पति से बीवी कहती थी 'आय लव यू'

इसी दौरान काजल की मुलाकात एक इंश्योरेंस एजेंट कार्तिक से हुई. कार्तिक एक पॉलिसी के सिलसिले में काजल से मिला था और एक दो मुलाकातों में ही उसे काजल के हालात के बारे में पता चल गया था. एक नौजवान बेटे की मां होने के बावजूद काजल में इतनी खूबसूरती बाकी थी कि कोई आदमी उसकी तरफ आकर्षित हो सके. कार्तिक को उसकी तरफ एक रुझान होने लगा.

कार्तिक : उसे छोड़ देने का खयाल नहीं आया कभी?
काजल : कई बार आया लेकिन! वो जल्लाद किस्म का आदमी है. उसके गुस्से से बहुत डर लगता है. न जाने कब क्या कर बैठे. वैसे भी, उसे छोड़ भी दूं तो क्या होगा? अब कौन है जो मेरा सहारा बनेगा?
Loading...

कार्तिक : तुम हाथ बढ़ाओ तो सही, हो सकता है कि कोई थामने के लिए इंतज़ार कर रहा हो...

दोनों ने एक दूसरे की आंखों में देखा और दोनों मन ही मन जान चुके थे कि प्यार हो चुका था. काजल से मुलाकात के लिए कार्तिक अक्सर उसके घर आने—जाने लगा. समीर सब कुछ देख रहा था और इतना बड़ा हो चुका था कि सब कुछ समझ भी सके. एक दिन समीर ने अपनी मां को कार्तिक के साथ उस हालत में देखा जिसके बाद कुछ कहने की ज़रूरत नहीं होती. काजल भी जान चुकी थी कि समीर को पता चल चुका था.

gangster murder, wife killed husband, kolkata news, गैंगस्टर की हत्या, बीवी ने करवाई हत्या, कोलकाता समाचार, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

'मैं समझता हूं कि तू गलत नहीं कर रही. कार्तिक अच्छा आदमी है, कम से कम मेरे बाप से तो बहुत अच्छा.' समीर ने बजाय ऐतराज़ करने के ये सब चलने दिया. यह कहानी चल ही रही थी कि रमुआ जेल से बाहर आया और घर लौटा. आते ही उसने काजल को अपनी जायदाद समझकर उसके साथ मनमाना सुलूक किया. मां के चीखने की आवाज़ें सुनकर समीर घर से बाहर निकल जाता था.

अगली सुबह काजल के चेहरे पर ज़ख्मों के हल्के निशान और पूरे शरीर में दर्द था. समीर सब कुछ महसूस कर सकता था कि उसका बाप कितना ज़ालिम था. उसने मां की ये हालत देखने के बाद बाप को घूरा तो रमुआ ने उसे भी जी भरकर पीटा. समीर घर से चला गया. कुछ ही रोज़ में रमुआ को कुछ कही सुनी बातों से भनक लगी कि काजल और कार्तिक के बीच कोई संबंध चल रहा था. काजल को भद्दी गालियां और कार्तिक को मार डालने की धमकियां देना रमुआ का रोज़ का बर्ताव हो गया.

'तू भूल गई क्या? कैसे सालों पहले उस कमीने का सिर काटकर फुटबॉल खेली थी खुलेआम मैंने. तेरे आशिक का तो इससे भी बुरा अंजाम होगा, समझी...' काजल को बहुत डर लगता था और समीर से अक्सर वह अपनी दहशत बयान करती थी. कार्तिक का चोरी छुपे आकर मिलना जारी था. एक दिन काजल और कार्तिक के साथ समीर भी बैठा था.

काजल : बस, बहुत हो गया. मुझे रोज़ के इस नरक से छुटकारा चाहिए.
समीर : ठीक कहती है मां. चल, हम दोनों चलते हैं. कहीं दूर जाकर रह लेंगे. उसको खबर तक नहीं लगेगी.
कार्तिक : वो बाप है तेरा. खबर तो लगेगी ही, जहां रहोगे, वहां वो तुम्हारा काम तमाम कर सकता है. एक ही रास्ता है, उससे छुटकारा पाने का. उसकी दहशत खत्म करना है तो उसे ही खत्म करना पड़ेगा.

कार्तिक की बात सुनकर दोनों एक पल को चौंके तो लेकिन अगले ही पल इस बात पर मशवरा शुरू हो गया. तीनों इस रास्ते को चुनने के लिए राज़ी हो चुके थे. कार्तिक के कहने पर समीर ने अपने कुछ दोस्तों से इस काम को अंजाम देने की बात की. काजल का इशारा पाकर कार्तिक ने इस काम के एवज़ उन लड़कों को एक लाख रुपये तक देने का इंतज़ाम करने का वादा किया.

gangster murder, wife killed husband, kolkata news, गैंगस्टर की हत्या, बीवी ने करवाई हत्या, कोलकाता समाचार, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

सब कुछ तय हो रहा था. इसी साल जनवरी के महीने में काम को अंजाम देने की पूरी साज़िश तैयार हो चुकी थी. समीर के तीनों दोस्त विशाखापटनम में पढ़ाई कर रहे थे. इन तीनों में से प्रशांत 12 जनवरी की शाम कोलकाता पहुंचा. जमशेदपुर से विशाल और श्याम ट्रेन पकड़कर हावड़ा पहुंचे. प्रशांत ने सौदपुर के लिए एक कैब बुक की और विशाल व श्याम ने टैक्सी. समीर के फ्लैट के पास पहुंचकर तीनों ने मुलाकात की और कत्ल को अंजाम देने के बारे में बातचीत की.

रात के 12 से 1 बजे के बीच समीर के फ्लैट की घंटी बजी. समीर दूसरी मंज़िल से नीचे आया और मेन गेट खोला. समीर ने इशारे से तीनों को दूसरी मंज़िल के फ्लैट पर जाने को कहा और खुद नीचे ही रुका. तीनों जब फ्लैट पर पहुंचे तो काजल वहां खड़ी थी. काजल ने तीनों को बगैर आवाज़ किए फ्लैट में आने को कहा. बेडरूम में रमुआ सो रहा था. उसके तकिए के नीचे उसकी पिस्तौल रखी थी. काजल ने पिस्तौल निकालकर तीनों को दी और फिर दो गोलियां चलीं. एक रमुआ के सिर और दूसरी छाती में लगी.

लहूलुहान रमुआ की लाश बिस्तर पर पड़ी थी और तीनों वहां से भाग खड़े हुए. इसके बाद, समीर घर पर आया और काजल को देखकर मुस्कुराया. दोनों ने राहत की सांस ली. फिर कत्ल को छुपाने के लिए दोनों शोर मचाकर कुछ पड़ोसियों को जुटाया और रमुआ को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां उसे मुर्दा करार दिया गया. लेकिन, पुलिस की जांच में काजल, समीर और कार्तिक का झूठ ज़्यादा देर नहीं चला. जैसे ही घर से रमुआ की पिस्तौल मिली, काजल और समीर पूछताछ में टूट गए और सच बयान कर दिया.

(यह कहानी मीडिया में रही खबरों पर आधारित है, जिसमें नाम वास्तविक हैं.)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

प्यार में इंतकाम: प्रेमिका की शादी के बाद गिरीं एक के बाद एक 30 लाशें !
उसे अब भी सपनों में सुनाई देती है पति की वही आवाज़ - 'KILL HER..'
कलंक कथा: ज़मीनों पर कब्ज़े, सूदखोरी जैसे कई काले धंधों का खिलाड़ी निकला भ्रष्ट IRS अफसर

PHOTO GALLERY : तीन कत्ल, जिनकी मास्टरमाइंड थी एक हसीना!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर