आशिकी में मारा गया शहर का सबसे अमीर गैंगस्टर, लड़की ने ऐसे हनीट्रैप में फंसाया

LoveSexaurDhokha: रिश्ता काफी पेचीदा था क्योंकि जो आदमी उसे चाहने लगा था, वह गैंगस्टर था, उसके बाप का दोस्त था और वह उसके एहसानों तले दबी थी. प्यार की खातिर इस लड़की ने इंग्लैंड से बेंगलूरु में हत्याकांड की साज़िश रची.

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: March 18, 2019, 9:01 PM IST
Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: March 18, 2019, 9:01 PM IST
जो मारा गया, वो बेंगलूरु का सबसे अमीर गैंगस्टर कहा जाता था. कत्ल उस लड़की ने करवाया जिसे वह गैंगस्टर बचपन से जानता था और उसके जवान होते ही, उसे अपना बनाने की ख्वाहिश रखने लगा था. कत्ल की वजह एक लड़का था, जिससे वो लड़की प्यार करती थी. और कत्ल को जिस तरह अंजाम दिया गया, उसे एक गैंगवॉर कहा जा सकता था.

READ: उसके बच्चों की मां बन-बनकर वो थक चुकी थी...

कत्ल की कहानी का एक बैकग्राउंड होता है. इस कहानी के बैकग्राउंड में थी एक दोस्ती और एक दुश्मनी. हरीश और लक्ष्मण के बीच दोस्ताना रिश्ता था. दोनों पड़ोसी भी थे और कारोबार में साथी भी. लक्ष्मण का एक आपराधिक गैंग था और उसकी काली कमाई और बेनामी प्रॉपर्टी का हिसाब किताब रखने में हरीश मदद करता था. हरीश की बीवी की लोकल राजनीति में पकड़ थी और यह भी दोनों परिवारों के बीच एक कड़ी थी. पड़ोसी होने के नाते दोनों की फैमिली का घरों में आना जाना था.

READ: नौकरानी के बच्चे की शक्ल जब घर के मालिक से मेल खाने लगी!

हरीश की बेटी वार्षिणी उर्फ वर्षा का बचपन से ही लक्ष्मण के घर आना-जाना रहा था. वर्षा बड़ी हुई तो उसकी खूबसूरती पर लक्ष्मण फिदा हो गया और यहां से रिश्ते में पेचीदगियां पैदा होना शुरू हुईं. वर्षा के लिए लक्ष्मण बाप के दोस्त की हैसियत रखता था यानी अंकल जैसी छवि थी. साथ ही, वह ज़रूरत और इच्छाओं की पूर्ति के लिए वर्षा को अच्छी खासी रकम देता था और वर्षा भी उससे पूरे हक के साथ मांगा करती थी.

वहीं, लक्ष्मण अपनी बीवी चित्रा के होते हुए वर्षा के साथ अफेयर की ख्वाहिश पाल चुका था. मौका मिलते ही वह छेड़छाड़ करता था और लक्ष्मण के एहसानों के तले दब चुकी वर्षा एक हद तक उसे रोक नहीं पाती थी. दूसरी तरफ, लक्ष्मण एक नामी गैंगस्टर भी था इसलिए वर्षा उससे टक्कर लेने का हौसला जुटाने के लिए भी तैयार नहीं थी.

murder in affair, gangster murder, अफेयर में हत्या, गैंगस्टर की हत्या, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationshipऐसे शुरू हुआ अफेयर
इसी बीच, 2016-17 में 18-19 साल की वर्षा ने बेंगलूरु के नगरभावी इलाके में एक डांस क्लास जॉइन की. ये डांस क्लास 23 वर्षीय रूपेश चलाता था. रूपेश भी एक गुंडा किस्म का हिस्ट्रीशीटर लड़का था. डांस सिखाते हुए रूपेश और वर्षा के बीच ट्यूनिंग जल्द बन गई और दोनों का अफेयर शुरू हो गया. इस अफेयर का किसी मंज़िल तक पहुंचना आसान नहीं था.

READ: वो उस 'सेक्स सिम्बल' के लिए बाप भी बनना चाहता था, पति भी

रूपेश की कहानी ऐसी थी कि वह हेमंत और कैट राजा नाम के गैंगस्टरों के साथ जुड़ा था और इस गैंग की दुश्मनी लक्ष्मण के गैंग से थी क्योंकि इन लोगों को शक था कि सालों पहले उनके एक साथी की हत्या के पीछे लक्ष्मण का हाथ था. कैट राजा और उसके साथी लक्ष्मण से बदला लेने की फिराक में हमेशा थे लेकिन किसी वजह और सही वक्त का इंतज़ार कर रहे थे.

रूपेश के साथियों से तो वर्षा वाकिफ हुई लेकिन इस पूरे चक्कर को वह समझ नहीं पाई थी. वर्षा ने रूपेश के साथ घर से भागने की कोशिश एक नहीं दो बार की लेकिन दोनों बार नाकाम रही. हरीश को जब रूपेश के साथ वर्षा के अफेयर की कहानी पता चली तो हरीश ने लक्ष्मण को एक तरह से वर्षा की पूरी ज़िम्मेदारी सौंप दी और उसे रूपेश से दूर करने का ज़िम्मा भी.

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में हायर स्टडीज़ की चाल
लक्ष्मण गाहे ब गाहे ढेर सारे पैसे और तोहफे देकर वर्षा का दिल जीतने की कोशिश करता रहता और उसे कभी प्यार से तो कभी धमकाकर रूपेश से दूर करने की कोशिश करता. लेकिन, जब उसकी दाल नहीं गली तो उसने हरीश के साथ मिलकर एक चाल चली.

लक्ष्मण : तू अपनी लड़की को पढ़ाई के लिए इंग्लैंड भेज दे. वहां अपने कुछ कॉंटैक्ट्स हैं, सब इंतज़ाम हो जाएगा.
हरीश : भेज तो दूं लेकिन इतना खर्चा मैं कैसे अफोर्ड कर सकूंगा, बस यही सोचकर रह जाता हूं.
लक्ष्मण : जितना कर पाए, करना. बाकी मैं देख लूंगा. तू फिक्र मत कर.
हरीश : लेकिन, वो मानेगी? उसे शक न हो इसलिए कोई सॉलिड वजह भी तो होना चाहिए.
लक्ष्मण : वो अच्छी स्टूडेंट है. कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में पढ़ने का मौका कौन गंवाता है? उसे मना लेंगे.

murder in affair, gangster murder, अफेयर में हत्या, गैंगस्टर की हत्या, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

हरीश, लक्ष्मण और बाकी फैमिली ने मिलकर वर्षा को मना लिया और वह साइकोलॉजी में आगे की पढ़ाई करने के लिए इंग्लैंड चली गई. इंग्लैंड में भी लक्ष्मण उसे बराबर पैसे भेजता. लाखों रुपये उसके अकाउंट में जमा करवाता और रोज़ फोन के ज़रिये उससे बातें भी करता. दूसरी तरफ, वर्षा फोन के थ्रू रूपेश के कॉंटैक्ट में बराबर बनी रही. मैसेज और वीडियो कॉल पर दोनों बात करते रहते थे.

READ: वो उसी डायरेक्टर को चाहती थी, जिसके साथ उसकी एक्ट्रेस बेटी का अफेयर था!

वर्षा : मुझे पता है कि मुझे यहां पढ़ने को क्यों भेज दिया गया है. ताकि तुमसे दूर रह सकूं.
रूपेश : मैंने तो मना किया था और तुझे पता था तो फिर तू गई ही क्यों?
वर्षा : उस राक्षस से खुद को बचाने के लिए और क्या करती? वो पैसे देकर मुझे अपनी जागीर बनाना चाहता है. और वो जब तक ज़िंदा रहेगा ना रूपेश, तुम और मैं कभी मिल नहीं पाएंगे.

इंग्लैंड से रची गई बेंगलूरु में कत्ल की साज़िश
अब बात तय थी कि लक्ष्मण को रास्ते से हटाना था. रूपेश ने वर्षा को साफ बताया कि वह लक्ष्मण पर हमला करवा सकता था क्योंकि उसके कॉंटैक्ट गैंगस्टरों के साथ थे. वर्षा ने लक्ष्मण को खत्म करवाने के लिए 1 लाख रुपये तक की मदद करने का भरोसा दिलाया और फिर पूरा प्लैन रूपेश के साथ डिस्कस किया. रूपेश ने ये सारी बातें बताकर कैट राजा को कॉंट्रैक्ट किलर के तौर पर हायर कर लिया. कैट राजा और उसके साथियों को लक्ष्मण से बदला लेने का मौका मिल गया.

READ: 70 वर्षीय बुज़ुर्ग के परिवार को मंज़ूर नहीं था उसका प्रेम प्रसंग!

प्लैन के मुताबिक लंदन से वर्षा ने लक्ष्मण को फोन किया और उसे अदाओं के जाल में फंसाया. मैसेज और फोन पर कुछ दिन बात करते हुए उसने लक्ष्मण को उम्मीद से भर दिया था. फिर उसने कहा कि वह 7 मार्च को बेंगलूरु पहुंचेगी लेकिन इसकी खबर वह किसी को न दे. वह घर नहीं जाएगी. उसने लक्ष्मण को एक होटल बुक करवाने को कहा जहां वो दोनों वक्त बिता सकें. 45 वर्षीय लक्ष्मण की खुशी का ठिकाना न रहा. यही सोचकर उसके मन में लड्डू फूट रहे थे कि आखिरकार वर्षा उसकी होने वाली थी.

murder in affair, gangster murder, अफेयर में हत्या, गैंगस्टर की हत्या, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship
लक्ष्मण हत्याकांड की मास्टरमाइंड कही जा रही 21 वर्षीय वार्षिणी. तस्वीर साभार.


होटल और एयरपोर्ट की डिटेल्स लक्ष्मण ने फोन पर वर्षा को दीं. वर्षा ने कहा कि वह लंदन से फ्लाइट पकड़ने वाली थी. इसके बाद लक्ष्मण के पल पल की मूवमेंट वर्षा ले रही थी और ये सारे डिटेल्स रूपेश को फॉरवर्ड कर रही थी. रूपेश ने ये सारे डिटेल्स कैट राजा को दिए. महालक्ष्मी इलाके में बेल अपार्टमेंट के सामने लक्ष्मण दोपहर साढ़े बारह बजे अपनी कार में था.

तभी, कैट राजा और उसके कुछ साथी अपनी कारों से वहां पहुंचे और मंदिर के सामने लक्ष्मण पर धारदार हथियारों से हमला बोलकर उसे मौत के घाट उतारकर मौके से भाग गए. वर्षा लंदन में ही थी, उसने बेंगलूरु की फ्लाइट नहीं पकड़ी थी, यह पूरा प्लैन वर्षा ने ही रचा था, दम तोड़ते हुए लक्ष्मण यह पूरी साज़िश समझ सका कि नहीं, यह राज़ लक्ष्मण के साथ ही चला गया.

(यह कहानी मीडिया में आई खबरों पर आधारित है.)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

उस कत्ल की कहानी, जिसमें तोते की गवाही से कातिल तक पहुंची तफ्तीश
उसके बच्चों की मां बन-बनकर, शादी के वादे सुन-सुनकर वो थक चुकी थी...
SEXGATE: 'फिर शादीशुदा आदमी के साथ अफेयर करूं, तो मुझे गोली मार देना'

PHOTO GALLERY : एक सुंदरी, एक बलात्कारी महंत, एक प्रेमी का गुस्सा और हत्या के समर्थन में भीड़
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार