बेंगलूरु की लड़की, हिमाचल के गाइड से प्यार और पंजाब में धोखा!

LoveSexaurDhokha: बेंगलूरु की एक शादीशुदा लड़की को हिमाचल के एक टूरिस्ट गाइड से प्यार होता है. दोनों के बीच कॉंटैक्ट रहता है और दो साल रिश्ता पनपता है. फिर पंजाब में इस रिश्ते की आड़ में धोखे का खुलासा होता है.

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: January 23, 2019, 9:19 PM IST
Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: January 23, 2019, 9:19 PM IST
सफर में रिश्ते बनते हैं लेकिन ऐसा भी होता है कि रिश्तों के नाम पर फरेब बुन लिये जाते हैं. बेंगलूरु की रोशनी अपनी फैमिली के साथ कुल्लू मनाली घूमने गई और इस छोटे से सफर में एक गाइड के साथ उसका अंतरंग रिश्ता बन बैठा. दो साल बाद इस रिश्ते ने रोशनी को जिस तरह लूटा, रोशनी को ही भरोसा नहीं हुआ और जिसने भी कहानी सुनी, उसने अपना सिर धुन लिया.

READ: बॉयफ्रेंड के धोखे में किसी और के साथ SEX

साल 2017 में बेंगलूरु की रहने वाली रोशनी हिमाचल में कुल्लू मनाली छुट्टियां बिताने गई थी. अपने पति नारायण और पिता सुधाकर के साथ रोशनी ने शिमला, कुल्लू और मनाली में छुट्टियां बिताईं. 25 साल की रोशनी को टूरिस्ट गाइड कमलदीप पहली ही नज़र में आकर्षक दिखाई दिया था और कमल भी रोशनी की तरफ कुछ खिंचाव महसूस कर चुका था.

READ: बेवफा पति से बीवी कहती थी 'आय लव यू'

पूरे सफर के दौरान कमल और रोशनी की कई बार आंखें लड़ीं और बातचीत भी हुई. मौका निकालकर दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिये थे और कॉंटैक्ट में बने रहने का वादा कर लिया था. छुट्टियों के बाद रोशनी बेंगलूरु लौट गई और फिर कभी-कभी कमल के साथ कॉल या वॉट्सएप चैटिंग के ज़रिये दोनों की बातचीत होने लगी.

जल्द ही कभी कभी का यह सिलसिला बढ़ा और दोनों अक्सर बातचीत करने लगे. दोनों अपने घरेलू मामलात के बारे में एक दूसरे को बताने लगे. 'नारायण तो बेरोज़गार है. उसका काम कुछ जम नहीं रहा. लेकिन पापा का कारोबार अच्छा है. वो प्रॉपर्टी का काम करते हैं.' रोशनी ने ये बताया और कमल ने बताया कि उसके घर में एक भाई और उसकी मां थी जो अक्सर बीमार रहती थी.

फिर फोन पर ही दोनों के बीच रोमांस का सिलसिला शुरू हुआ और रोशनी एहतियात बरतते हुए कमल के साथ 'मोबाइल रोमांस' करती कि उसके घर पर किसी को पता न चले. इस बीच, एकाध बार रोशनी और कमल ने कभी कहीं मिलने की योजना भी बनाई. इधर, रोशनी बेंगलूरु में ही अक्सर अपने पिता यानी सुधाकर के घर रहने चली जाती थी क्योंकि नारायण के साथ उसकी बनती नहीं थी और उसे वहां एकांत भी मिल जाता था.
Loading...

प्रेमी ने दिया धोखा, बेंगलूरु समाचार, पंजाब समाचार, हिमाचल प्रदेश समाचार, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

पिछले तकबरीन दो सालों में कमल के साथ रोशनी का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका था. इसी साल 5 जनवरी को कमल ने फोन किया और वह रोशनी से बात करते हुए रोने लगा. रोशनी के पूछने पर उसने पूरा माजरा बताया.

कमल : मेरी मां मर जाएगी रोशनी. अगर उसकी सर्जरी नहीं हुई तो वो मर जाएगी. डॉक्टर ने बोला है कि बड़े अस्पताल में तीन-चार सर्जरी होंगी, तभी उसके बचने की उम्मीद है. लाखों का खर्चा है और मैं अपनी मां को बचाने के लिए मजबूर महसूस कर रहा हूं.
रोशनी : तुम फिक्र मत करो. मुझे बताओ, मैं कुछ मदद कर सकूंगी तो ज़रूर करूंगी.
कमल : क्या कहूं रोशनी. बात एक दो लाख की नहीं है. इतना इंतज़ाम तो मैं भी कर सकता हूं. बात है 40-50 लाख रुपयों की.
रोशनी : 50 लाख!
कमल : हां, मामूली नहीं बल्कि बड़े अस्पताल में ही इलाज मुमकिन है. और एक के बाद एक सर्जरी होंगी. मैं समझता हूं कि इतनी मदद तुम भी कैसे करोगी और मुझे इतना मांगते हुए तो अच्छा लगेगा भी नहीं.

कमल ने धीरे धीरे अपनी मजबूरियां और परेशानियां सब रोशनी को बताईं. उस दिन कई बार कमल ने रोशनी को फोन किया और बार बार रोते हुए उसने यही दोहराया कि 'मेरी मां मर जाएगी..' रोशनी ने कुछेक बातें तय करने के बाद कमल की मदद करने का मन बना लिया. रोशनी उस दिन सुधाकर के घर पर ही थी और उसे पता था कि किसी डील की रकम घर में रखी थी.

रोशनी ने कई बार सोचने के बाद अपने बाप के घर में ही चोरी करने का मन बना लिया. 40 लाख रुपये और कुछ गहने रोशनी ने चुराए और 6 जनवरी की सुबह ही वह घर से निकल गई. रास्ते में उसने कमल को फोन पर बताया कि वह इतनी रकम और गहने लेकर निकली थी. कमल ने उससे कहा कि पंजाब के लुधियाना ज़िले के खन्ना शहर में उसकी मां अस्पताल में एडमिट है इसलिए रोशनी वहीं पहुंचे.

रोशनी खन्ना पहुंची तो कमल अपने भाई धरमवीर के साथ उससे मिला. 'ये मेरे बड़े भैया हैं', कहकर कमल ने रोशनी का परिचय करवाया. दोनों ने इस मदद के लिए रोशनी को बार बार शुक्रिया कहा. फिर दोनों रोशनी को एक घर में रुकवाने और आराम करवाने ले गए. 'ये हमारा ही घर है, लेकिन आप अपना ही समझो और लंबे सफर से आई हो, आराम कर लो.' धरमवीर के यह कहते ही कमल का फोन बजा. कमल ने फोन पर किसी से कहा कि रुपयों का इंतज़ाम हो गया है, सर्जरी शुरू करवाई जाए.

रोशनी : क्या हुआ? अस्पताल से फोन था क्या?
कमल : हां, वो लोग कह रहे हैं कि हम रुपया कल तक जमा करवा दें. कल से मां का इलाज शुरू हो जाएगा.
रोशनी : अच्छा, ठीक है. ये पूरी रकम है और ये गहने हैं. तुम रखो और...
कमल : तुम बिल्कुल चिंता मत करो. ये रकम और गहने अंकल की तिजोरी में रखवा देंगे, वहां बिल्कुल महफूज़ रहेंगे.

कमल और धरमवीर ने फिर रोशनी को तहे दिल से शुक्रिया कहा और दोनों वहां से जाने लगे. कमल ने कहा कि वह थोड़ी देर में अस्पताल से लौटेगा और रोशनी के लंच वगैरह का इंतज़ाम कर देगा. कुछ से काफी देर हो गई लेकिन न तो कमल लौटा और न ही कोई फोन आया. रोशनी ने फोन किया तो उसका फोन बंद था. अब रोशनी को खटका महसूस होने लगा.

प्रेमी ने दिया धोखा, बेंगलूरु समाचार, पंजाब समाचार, हिमाचल प्रदेश समाचार, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

उधर, बेंगलूरु में सुधाकर ने रोशनी के लापता होने की शिकायत हेन्नूर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाते हुए बताया कि उसके घर से 40 लाख रुपये और गहने भी गायब थे. सुधाकर ने पुलिस को यह भी बताया कि रोशनी के बारे में उसके पति नारायण को भी कोई खबर नहीं थी. पुलिस ने रोशनी के फोन को ट्रेस कर उसकी लोकेशन पता की और वह पंजाब पहुंची.

पंजाब पहुंचकर पुलिस रोशनी को तो 17 जनवरी को बेंगलूरु वापस ले आई लेकिन कमलदीप और धरमवीर का कोई सुराग नहीं मिला. रोशनी ने कमलदीप के खिलाफ प्यार का झांसा देकर धोखा देने का इल्ज़ाम लगाया. फिलहाल पुलिस दोनों धोखेबाज़ भाइयों की तलाश में जुटी है.

(मीडिया में आई खबरों पर आधारित इस कहानी में आरोपी किरदारों के नाम वास्तविक हैं, पीड़ितों की वास्तविक पहचान का खुलासा नहीं किया गया है.)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

गर्लफ्रेंड के सदमे में खुदकुशी करने वाले 'लड़के' के सच से परिवार, पुलिस, दोस्त सब हैरान
दसवीं फेल भंवरलाल के 'भंवर' में ऐसे फंसे दर्जनों लोग, लाखों गंवाए
'सेक्स होना ही नहीं है तो इसकी ज़रूरत क्या है?' यह कहकर पति ने चाकू उठाया और...

PHOTO GALLERY : हरियाणा के शराब तस्करों का ‘लेवल-6’, पुलिस क्यों नहीं भेद पा रही ये चक्रव्यूह?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Bangalore से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2019, 9:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...