वो हैरान थी कि उसके पति की लाश से लिपटकर पड़ोसन क्यों रो रही थी!

LoveSexaurDhokha: उसका पति उसके लिए दुनिया का सबसे अच्छा पति था. एकदम परफेक्ट. फिर पति की मौत हुई तो पत्नी के सामने जो खुलासे हुए, उनके बाद उसे यही लगा कि उसका पति हमेशा उसे धोखा दे रहा था.

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: March 8, 2019, 7:46 PM IST
Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: March 8, 2019, 7:46 PM IST
अंतिम संस्कार होना था और हेनरी की लाश ताबूत में रखी थी. अपने चहेते पति की यादों में गुम जूली ताबूत के पास कुर्सी पर रूमाल लिये बैठी थी और आंखों की नमी पोंछ रही थी. तभी, जूली की करीबी पड़ोसन कैथी पहुंची और ताबूत के पास बैठ गई. हेनरी की लाश को बांहों में भरकर दहाड़ें मारकर रोने लगी. कुछ लोगों ने जूली की तरफ देखा और जूली ने कैथी को हैरानी के साथ देखा.

READ: नौकरानी के बच्चे की शक्ल जब घर के मालिक से मेल खाने लगी!

एक हादसे में लेखक पति की मौत के बाद उसकी आंखों के सामने रिश्ते का अतीत फ्लैशबैक की तरह घूम रहा था. कैसे मुलाकात हुई थी, कैसे रोमांस हुआ था, उसने कैसे प्रपोज़ किया था और कितना प्यार था... सब कुछ याद करते हुए फिर यही महसूस हुआ कि सौभाग्य से ही ऐसा पति मिला. फिर, उसके पति की मौत के कुछ ही घंटों बाद उसके सामने सच खुलने शुरू हुए तो उसे सूझा ही नहीं कि क्या महसूस करे? उसका पूरा अतीत एक झूठ था? उसकी आंखों के सामने हमेशा कड़वा सच था और वह देख ही नहीं सकी?



READ: वो उस 'सेक्स सिम्बल' के लिए बाप भी बनना चाहता था, पति भी

हम वो नहीं देख पाते, जो हम देखना नहीं चाहते! यह जुमला इस कहानी में साथ साथ बहता है. पब्लिशिंग हाउस के लिए ग्राफिक्स और कवर पेज डिज़ाइनर के तौर पर काम करने वाली 27 साल की जूली की मुलाकात 80 के दशक में मशहूर हो रहे एक नौजवान लेखक हेनरी के साथ हुई तो पहली ही मुलाकात में दोनों के बीच एक केमिस्ट्री की संभावना साफ नज़र आने लगी.

जूली शर्मीली और सबके बीच जल्द न घुल मिल पाने वाली लड़की थी और हेनरी एकदम उलट. पार्टी, दोस्त और मौज मस्ती उसके रूटीन का हिस्सा था. इसके साथ ही, अपने जज़्बात और प्यार को सबके सामने जताना भी हेनरी का मिज़ाज था. हेनरी जब ये सब करता तो जूली शर्मा जाती. सब जूली से यही कहते कि वह कितनी खुशनसीब थी कि हेनरी उसे इतना चाहता था.

READ: वो उसी डायरेक्टर को चाहती थी, जिसके साथ उसकी एक्ट्रेस बेटी का अफेयर था!
Loading...

सबसे ये कॉंप्लीमेंट सुन सुनकर जूली को भी भरोसा होने लगा कि वाकई वह खुशनसीब थी कि हेनरी जैसा आदमी उसका पार्टनर था. फिर साल 1988 में पूरे ड्रामे के साथ हेनरी ने उसे एक दिन प्रपोज़ किया. इसके बाद दोनों का रिश्ता परवान चढ़ता गया और शादी हुई. शादी के बाद दोनों के बीच रोमैंस बना रहा. जूली ने अक्सर महसूस किया कि हेनरी अंतरंग पलों और बेडरूम रोमैंस के दौरान नये तरीकों में दिलचस्पी लेता था, लेकिन इसके लिए वह जूली को प्रताड़ित नहीं करता था.

husband affairs, पति के अफेयर, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

जूली कई बार उससे इस बारे में बात करती थी लेकिन हर बार वह अपना प्यार ही जताता था. साल 1998 में दोनों के बेटी हुई. दोनों खुशहाल ज़िंदगी जी रहे थे और अचानक 2003 में 44 साल के हेनरी की मौत घर में एक अटैक पड़ने से हुई. जूली के लिए हेनरी की मौत एक सदमा थी. और मौत के कुछ घंटों बाद ही जूली को इससे बड़ा सदमा लगने वाला था.

READ: 70 वर्षीय बुज़ुर्ग के परिवार को मंज़ूर नहीं था उसका प्रेम प्रसंग!

हेनरी की शोकसभा में अचानक जूली की पड़ोसन कैथी पहुंची और हेनरी की लाश से लिपटकर रोने लगी. कुछ देर बाद कैथी ने हेनरी की लाश के सीने से सिर उठाया तो उसका चेहरा लाल था और आंखें आंसुओं से भरी थीं. इससे पहले जूली कुछ समझ पाती या उस शोकसभा के दौरान कुछ भी पूछ पाती, कैथी धीरे-धीरे पीछे हटती गई और वहां से चली गई.

कुछ महीने बाद
अरसा पहले जब थॉमस के घर में रिनोवेशन का काम चल रहा था तब वह हेनरी और जूली के घर में दोस्त के नाते रह चुका था. हेनरी की मौत के बाद जब थॉमस के साथ जूली ने अपनी संवेदनाएं साझा कीं तो थॉमस ने राज़ खोला. 'हैनरी कैलिफोर्निया में एक औरत के साथ संबंधों में था. पिछले साल जो अपनी किताब के लिए रिसर्च की बात कहकर वह अक्सर कैलिफोर्निया जाता था, अस्ल में वजह उसका अफेयर ही था.'

जूली को भरोसा नहीं हुआ कि हेनरी उसे इस तरह धोखा दे रहा था. थॉमस ने जूली से ये भी कहा कि वह और दोस्तों से बात करे और हेनरी के कंप्यूटर में भी झांके तो उसे और भी खुलासे मिल सकते थे. जूली उदास तो थी लेकिन उसने सच जानने के लिए थॉमस की सलाह मानी. कंप्यूटर ने राज़ उगले तो जूली की हैरानी का सानी नहीं रहा.

husband affairs, पति के अफेयर, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship
किताब लिखकर आपबीती सुनाने वाली जूली मेट्ज़.


हेनरी और कैथी के बीच पिछले दो ढाई सालों से अफेयर चल रहा था. ऐसे ईमेल थे, जिनमें हेनरी ने कैथी को लिखा था कि उसे उसके साथ सेक्स में किस कदर मज़ा आता था, जो उसे बीवी जूली के साथ कभी नहीं मिला. सेक्सुअल संबंधों के बारे में हेनरी ने काफी डिटेल्स देते हुए मेल लिखे थे. हेनरी ने ये भी लिखा था कि वह और कैथी जितना एक दूसरे को देखते और सोचते थे, उतना अपने जीवनसाथियों को भी नहीं.

जूली यही सोचकर रो रही थी कि सब कुछ उसकी आंखों के सामने हो रहा था. जूली और कैथी का एक दूसरे के घर आना जाना रोज़ की बात थी और वह हेनरी से प्यार और विश्वास के चलते कुछ देख ही नहीं सकी. जूली को पिछले 13 सालों से ज़्यादा का वक्त एकदम बेमानी लगने लगा क्योंकि उसे अब यह पता चल चुका था कि इस अरसे में जिस आदमी को वह अपना प्रेमी और पति समझती रही, वह उसके साथ सिर्फ नाटक कर रहा था, वह उसका था ही नहीं या वह कई औरतों का था.

अपने ही प्यार के हाथों छली गई जूली के सामने हेनरी की मौत के बाद जितने खुलासे हुए, उन्हें अपने जज़्बात के साथ एक किताब में दर्ज किया. इस किताब में उसने लिखा कि सालों तक वह जिस आदमी को दुनिया में सबसे ज़्यादा चाहती रही, उसकी मौत के बाद वह उसी आदमी से सबसे ज़्यादा नफ़रत करने लगी.

(यह कहानी मीडिया में रही खबरों और लेखों पर आधारित है.)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

'GODFATHER' से प्रेमिका ने कहा था 'मैं तुम्हारी अय्याशी का सामान नहीं हूं'
पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक के बाद बनी लहर को भुना रहे हैं साइबर ठग
Total Recall: नौकरानी के बच्चे की शक्ल जब घर के मालिक से मेल खाने लगी!

PHOTO GALLERY : इस बार चापो खोज पाएगा जेल से भागने का रास्ता?
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...