Home /News /lifestyle /

फोन बजा तो नाम लिखा था 'BABY', फिर उसने हैकिंग से जानी बॉयफ्रेंड की असलियत

फोन बजा तो नाम लिखा था 'BABY', फिर उसने हैकिंग से जानी बॉयफ्रेंड की असलियत

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

LoveSexaurDhokha: चेन्नई में रहने वाली उस लड़की को पूरा भरोसा था कि दिल्ली में रह रहे बॉयफ्रेंड के साथ उसकी रिलेशनशिप अच्छी चल रही थी लेकिन जब सच सामने आया तो 17 बार उस लड़की का दिल टूटा.

होटल के उस कमरे में दोनों बिस्तर पर लेटे थे, तभी फोन बजा. रिंग के साथ फोन पर नाम फ्लैश हो रहा था 'बेबी'. लड़के ने फौरन फोन झपटा और उठकर बालकनी की तरफ चला गया. लड़की ने 'बेबी' तो देख ही लिया था इसलिए उसने पूरा राज़ जानने की कवायद की. एक के बाद एक 17 बार उसका दिल ऐसे टूटा कि वह बालकनी में खड़ी हुई सोच रही थी कि छलांग लगाकर खुदकुशी कर ले.

READ: बॉयफ्रेंड के धोखे में किसी और के साथ SEX

रूबी अपनी डिग्री की वजह से चेन्नई में रहती थी और उसका बॉयफ्रेंड कामरान जॉब के कारण दिल्ली में. दोनों लगातार, तकरीबन रोज़ाना ही फोन पर बातचीत और चैटिंग किया करते थे. पिछले तकरीबन चार साल से दोनों रिलेशनशिप में थे और दोनों इतने खुश थे कि फ्यूचर की प्लैनिंग कर रहे थे. लेकिन यह डिस्टैंस रिलेशनशिप चल कैसे पा रही थी?

READ: बेवफा पति से बीवी कहती थी 'आय लव यू'

कुछ—कुछ दिनों में रूबी दिल्ली जाया करती थी. कुछ दिन कामरान के साथ बिताकर चेन्नई लौट आती. कुछ महीनों में कभी कामरान भी छुट्टी लेकर चेन्नई जाता था और ऐसे ही दोनों की रिलेशनशिप जारी थी. दोनों जानते थे कि इमोशनल अटैचमेंट के साथ ही एक रिश्ते में फिज़िकल इच्छाओं का भी महत्व होता है, इसलिए दोनों इसके लिए वक्त निकालते थे.

रूबी दिल्ली के होटल के एक कमरे में अपनी ऐसी ही छुट्टियां कामरान के साथ बिता रही थी. दोनों फिज़िकल हो चुके थे और आराम कर रहे थे, तभी बेड के पास रखा कामरान का मोबाइल फोन बजा. रूबी ने फोन में 'बेबी' नाम आता हुआ देख लिया लेकिन कामरान फोन झपट्टा मारकर उठाया और उसे लगा कि रूबी कुछ देख नहीं सकी. रूबी ने भी यही ज़ाहिर किया जैसे उसने देखा नहीं.

boyfriend cheating story, delhi news, chennai news, बॉयफ्रेंड का धोखा, दिल्ली समाचार, चेन्नई समाचार, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

फोन लेकर कामरान उस रूम से दूर जाकर धीमी आवाज़ में कुछ बातचीत करके लौटा. रूबी ने उससे तब कुछ नहीं पूछा. कुछ देर बाद जब कामरान बाथरूम में था, तब रूबी ने उसके फोन से 'बेबी' नाम से सेव किए गए नंबर को अपने फोन में रखा. कामरान के जाने के बाद शाम को रूबी ने सोच समझकर उस नंबर पर फोन लगाया ताकि वह जान सके कि यह किसका नंबर था.

रूबी : हाय, मैं टूर पैकेज से बोल रही हूं. आपके नंबर पर एक वाउचर का तोहफा है. क्या मैं आपका नाम जान सकती हूं?
फोन : मेरा नाम शरबानी है. कैसा वाउचर?
रूबी : इस वाउचर के ज़रिये एक कपल मॉरिशस का सफर मुफ्त कर सकता है. हमारे रजिस्ट्रेशन के लिए आप अपने पति या पार्टनर का नाम बता दीजिए प्लीज़.
शरबानी : उनका नाम कामरान है, लेकिन हम इस वाउचर को कैसे अवेल करेंगे?
रूबी : तुम्हें शर्म नहीं आती शरबानी? तुम मेरी दोस्त होकर कामरान के साथ ये सब! तुम्हें पता है कि वो मेरा बॉयफ्रेंड है, फिर भी..

शरबानी फोन काट चुकी थी. रूबी के लिए यह दोहरा झटका था कि कामरान तो उसे धोखा दे ही रहा था, लेकिन कॉलेज में उसकी फ्रेंड रही शरबानी इस धोखे में शामिल थी. रूबी ने मन बना लिया था कि वह कुछ बर्दाश्त नहीं करेगी और कामरान से इस बारे में सीधी बात करेगी. थोड़ी देर बाद जब कामरान लौटा तो रूबी ने सवालों की बौछार कर दी. कामरान ने झूठ के बजाय सच बोलना ही ठीक समझा.

रूबी : क्यों कामरान क्यों? कबसे चल रहा है ये सब?
कामरान : तीन—चार महीनों से. जबसे वो जॉब के लिए दिल्ली आई. हम दो—तीन बार मिले और उसके बाद हम दोनों के बीच बात आगे बढ़ती चली गई.

रूबी ने तैश में आकर फौरन अपने टिकट बुक करवाए, सामान पैक किया और चेन्नई लौट गई. रूबी को गुस्सा इस बात पर भी था कि शरबानी के साथ रिश्ते के बारे में बताते हुए उसके माथे पर एक शिकन तक नहीं थी और कोई अफसोस तक नहीं. इधर, कामरान ने भी रूबी को नहीं रोका. चेन्नई लौटने के बाद रूबी इंतज़ार करती रही कि कामरान का फोन आएगा, वह सॉरी कहेगा, लेकिन!

करीब एक हफ्ते तक जब कामरान का कोई कॉल या मैसेज नहीं आया तो रूबी की उदासी अगले पड़ाव पर थी. इसी बीच, उसका एक करीबी दोस्त समीर उससे मिला. समीर पेशे से एक हैकर था. अचानक रूबी को ख़याल आया कि वह समीर की मदद ले सकती थी. उसने समीर के साथ अपना दुख साझा किया और उससे मदद मांगी.

कुछ ही देर बाद कामरान का फेसबुक अकाउंट हैक किया जा चुका था. रूबी पूरी रात उस अकाउंट और कामरान के मैसेज बॉक्स को चेक करती रही. महीनों और साल भर पुरानी चैट्स पढ़ती रही और रात भर बार—बार उसकी आंखों से आंसू बहते रहे. एक, दो नहीं बल्कि कुल 17 लड़कियों व औरतों के साथ कामरान के संबंध पिछले दो—तीन सालों में बने या रहे थे.

boyfriend cheating story, delhi news, chennai news, बॉयफ्रेंड का धोखा, दिल्ली समाचार, चेन्नई समाचार, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

अब रूबी से बर्दाश्त नहीं हो रहा था और उसे यही ख़याल खाये जा रहा था कि जिस आदमी से वह इतना प्यार कर रही थी, वह इस कदर धोखेबाज़ कैसे हो सकता था! रूबी ने आखिरकार फोन उठाया और कामरान से जवाब तलब किया. कामरान का जवाब भी साफ था.

कामरान : पहली वजह तो ये थी रूबी कि डिस्टैंस रिलेशनशिप की वजह से मेरी सेक्सुअल डिज़ायर पूरी नहीं हो रही थी. दूसरी वजह ये थी कि मैं तुमसे कई बार कई मुद्दों पर बात करना चाहता था लेकिन तुम मेरी बातें सुनने के मूड में नहीं रहती थीं. और, तीसरी ये कि मैं तुमसे रिश्ता खत्म करना चाहता था. मन ही मन कर भी चुका था लेकिन तुमसे कहने की हिम्मत नहीं हो सकी. मैंने सोचा, जब तक चल रहा है, ठीक है.
रूबी : यू चीट, फ्रॉड...

कुछ देर बाद रूबी अपने सातवीं मंज़िल के फ्लैट की बालकनी की ग्रिल के पास खड़ी थी. उसने एक पैर ग्रिल पर रखा और सोचा 'यहां से गिरने के बाद मैं बचूंगी या नहीं', फिर उसने दूसरा पैर ग्रिल पर रखा और सोचा 'मुझे छत से जाकर नीचे कूदना चाहिए'. तभी रूबी का फोन बजा. उसने अपनी छोटी बहन से बात की और फिर उसे एहसास हुआ कि एक धोखेबाज़ के लिए जान देना बेवकूफ़ी है.

रूबी ने कामरान को भूलकर नये सिरे से ज़िंदगी की शुरूआत करना तय किया. लेकिन, यह आसान नहीं था. वह महीनों तक डिप्रेशन में रही. उसे मनोचिकित्सक की सलाह लेना पड़ी और पूरा ट्रीटमेंट. उसने तकरीबन एक साल तक इलाज और ध्यान जैसी सारी तरकीबें अपनाकर खुद को सामान्य करने की जद्दोजहद की. अब रूबी ठीक है और ज़िंदगी में उसका उत्साह फिर लौट रहा है.

(यह कहानी एक वेबसाइट पर प्रकाशित लेख पर आधारित है, जिसमें एक लड़की ने आपबीती बताई है लेकिन वास्तविक नामों का खुलासा नहीं किया है.)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

बॉयफ्रेंड के 'जानलेवा' धोखे से बच नहीं सकी मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट! फिर छेड़ी जंग
'कुंआरी' से नहीं हुई थी शादी, फिर और सच खुले तो बीवी से उसे घिन आने लगी!
बेंगलूरु की लड़की, हिमाचल के गाइड से प्यार और पंजाब में धोखा!

PHOTO GALLERY : तीन कत्ल, जिनकी मास्टरमाइंड थी एक हसीना!

Tags: Chennai, Delhi, Facebook, Love Sex aur Dhokha, Mobile Phone, Relationship

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर