उसके दिल में प्यार के लिए नफरत पैदा हुई या नफरत के लिए प्यार?

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 8:01 PM IST

LoveSexaurDhokha: इस कहानी में लव, सेक्स और धोखा तीनों सवालों के घेरे में हैं. 14 साल की उम्र की लड़की की चौंकाती लाइफस्टाइल है, ड्रग्स का नशा है और 24 साल के लड़के का एक खौफनाक फितूर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2019, 8:01 PM IST
  • Share this:
ज्यूरी के लिए तय करना मुश्किल हो गया कि उसके दिल में प्यार के लिए नफरत थी कि नफरत के लिए प्यार था! 14 साल की लड़की बुरी तरह मारी गई. यही नहीं, कत्ल के बाद उसकी लाश के साथ कातिल 'बॉयफ्रेंड' ने वो किया, जो किसी ज़िंदा शरीर के साथ भी हो तो डरावना लगे. इस खौफनाक कहानी में कत्ल की वजह क्या थी? मोहब्बत या नफरत?

READ: बेवफाई व खुदकुशी के दस्तावेज़ बनीं चिट्ठियां

ये कहानी यूके की एक सोसायटी के डरावने सच को भी ज़ाहिर करती है और टीनेजरों की कुछ खास मनोवृत्तियों और एक चिंताजनक लाइफस्टाइल को भी. 14 साल की डॉली यूके के कानून के हिसाब से इतनी बड़ी नहीं थी कि वह सेक्स संबंधों में अपनी रज़ामंदी या ऐतराज़ ज़ाहिर कर सके. इस उम्र के लिहाज़ से अगर उसने सेक्स संबंध बनाए भी तो उसके साथ सेक्सुअल हिंसा यानी यौन अपराध होना ही माना जाना था.

READ: बॉयफ्रेंड के धोखे में किसी और के साथ SEX

डॉली एक ऐसी सोसायटी, ऐसे घर से ताल्लुक रखती थी, जहां दौलत और सुख सुविधा के किसी सामान की कमी नहीं थी. कमी थी तो सिर्फ वक्त की. न उसके पैरेंट्स के पास उसके लिए वक्त था और न उसके पास अपने घर के लिए. पूरी आज़ादी का मतलब यही था कि डॉली जब, जहां जो चाहे तब वहां वो कर सकती थी. अपने दोस्तों के साथ घूमना, क्लबों, डिस्को में जाकर पार्टी करना और रात रात भर घर न आना या किसी के साथ रात में हैंगआउट करना उसकी लाइफस्टाइल का हिस्सा था.

डॉली के घर पर किसी को नहीं पता था कि उसके फ्रेंड सर्कल में कौन लोग थे. डॉली के सर्कल में ज़्यादातर लड़के थे और वो भी डॉली से उम्र में काफी बड़े यानी टीनेज पार कर चुके. इन्हीं में एक था टेरी. टेरी कभी कभी डॉली के घर भी गया था, इसलिए उसे डॉली की फैमिली ने दो चार बार देखा था. 24 साल का होने जा रहा टेरी दिखने में एक सामान्य लड़का था और उससे कुछ बातचीत के बाद फैमिली को जल्दबाज़ी में ये यकीन भी था कि डॉली उसके साथ जाती है, तो कोई फिक्र की बात नहीं है.

इंग्लैंड समाचार, नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship
Loading...

लेकिन, 'कल्पना से भी ज़्यादा अजीब होता है सच', ये बात डॉली, उसकी फैमिली और खुद टेरी भी उस वक्त महसूस नहीं कर पा रहा था. टेरी के साथ डॉली ड्रग्स लिया करती थी. टेरी के अलावा भी जो लड़के थे, उनके साथ भी डॉली ड्रग्स लेती और पूरी मस्ती के साथ अपना वक्त जीती थी. ड्रग्स लेना, दूसरे नशे और पार्टी करना और इन्हीं लड़कों के साथ हैंगआउट करना डॉली का शगल बन चुका था.

टेरी अक्सर डॉली से कहा करता था कि वह दूसरे लड़कों के साथ न घूमा और उठा—बैठा करे. लेकिन, डॉली अक्सर उसे शांत करते हुए उसे भरोसा दिलाती कि कुछ गड़बड़ नहीं था और टेरी ही उसका बेस्ट फ्रेंड था. टेरी मान तो जाता लेकिन टेरी के मन में बहुत कुछ चल रहा था. वह डॉली को लेकर एक किस्म के जुनून और फितूर का शिकार हो रहा था.

टेरी मानने लग गया था कि डॉली उसकी प्रेमिका थी. हालांकि डॉली ने हमेशा उसे अच्छा दोस्त ही कहा था. लेकिन, टेरी उसे अपनी गर्लफ्रेंड मानकर उस पर पूरा हक जताता भी था और उसे मासूम समझकर उसे दूसरे लड़कों से बचाने की कोशिश करता था. उसे लगता था कि बाकी लड़के उसकी दौलत और उसकी कंपनी का गलत इस्तेमाल करते थे.


टेरी को ये शक भी था कि कुछ लड़के बहला फुसलाकर डॉली के साथ शारीरिक संबंध भी बनाते थे. इन तमाम भावनाओं के चलते टेरी के मन में एक अजीब सी कश्मकश पैदा हो चुकी थी. वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था कि डॉली उसके अलावा किसी और के साथ वक्त क्यों बिताती थी. इस खयाल से टेरी को नफरत होने लगी थी. धीरे धीरे उसे लगने लगा कि डॉली की हर सांस पर उसका हक था और वह कई बार डॉली के साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश कर चुका था.

नशा उतरता तो डॉली और टेरी एक दूसरे से माफी मांग लेते लेकिन टेरी के मन में चल रही उथल पुथल के बारे में डॉली अनजान ही थी. साल 2016 के फरवरी महीने में ही टेरी ने सोच लिया था कि वह डॉली को सिर्फ अपना बनाकर ही रहेगा. टेरी और डॉली जब नशे की हालत में होते तो डॉली को कुछ डर भी लगता था क्योंकि टेरी बहुत हिंसक हो जाता था.

कई दिनों तक डॉली पर कब्ज़ा करने के बारे में सोचते हुए टेरी हर बार नाकाम ही हुआ था क्योंकि डॉली एक हद के बाद उसे करीब नहीं आने देती थी. 4 मार्च की रात दोनों ने साथ में नशा किया और पूरी रात इसी हालत में बिताई. रात बीतने वाली थी और सुबह होने वाली थी, तभी टेरी ने नशे में आधी सोयी आधी जागी डॉली को सिर से पांव तक घूरा और फिर उसके पास जाकर खड़ा हुआ.

टेरी को बहुत पास खड़े देखकर डॉली मुस्कुरायी लेकिन उसे अब भी टेरी के इरादों की भनक नहीं थी. टेरी ने झुककर डॉली से कहा कि वह उसके गाल पर किस करे. डॉली ने हंसकर पहले तो टाला लेकिन फिर टेरी की बात मान ली. इसके बाद टेरी ने एक एक कर अपनी और डिमांड्स रखीं लेकिन डॉली ने मना करना शुरू किया.

इंग्लैंड समाचार, नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

टेरी ने अपनी जेब से तेज़ धार वाला एक चाकू निकाला और डॉली के गले पर रखकर उससे वो करने को फिर कहा, जिसके लिए डॉली मना कर चुकी थी. डॉली ने चीखकर और गाली देकर टेरी को दूर करना चाहा तो टेरी ने एक तकिये से डॉली का मुंह बंद किया और उसका दम घोंटने लगा. जैसे ही डॉली की छटपटाहट कुछ कम हुई, टेरी ने चाकू से उसका गला रेत दिया.

टेरी ने चाकू और घूंसों से डॉली के मुंह और शरीर पर कई हमले किए. कुछ ही देर में डॉली की लहूलुहान लाश टेरी के सामने थी. लेकिन, टेरी का फितूर अभी उतरा नहीं था. वह डॉली पर पूरा कब्ज़ा चाहने की भावना भीतर पाल चुका था इसलिए उसने लाश के कपड़े फाड़कर उसके साथ क्रूरता के साथ बलात्कार किया.

ये सब करने के बाद टेरी का फितूर और नशा जब उतरा, तब उसे कुछ एहसास हुआ कि वह क्या कर बैठा. ये सब उसने नशे की हालत में किया ज़रूर था लेकिन ऐसा करना सोच और तय तो पहले ही कर लिया था. इसके बाद टेरी घबराया हुआ था क्योंकि अब उसे बचने की कोई सूरत नज़र नहीं आ रही थी. इसी उधेड़बुन में उसने खुदकुशी करने की भी कोशिश की लेकिन तब तक वहां डॉली के कुछ दोस्त पहुंच चुके थे और उन्होंने टेरी पर काबू पाकर पुलिस को बुला लिया.

इसके बाद ट्रायल शुरू हुआ और साल 2018 के अक्टूबर महीने में यूके की हिंटन कोर्ट ने कातिल टेरी उर्फ टायरेल पेरन को फर्स्ट डिग्री मर्डर के लिए दोषी करार देकर 25 साल की कैद की सज़ा सुनाई. मकतूल लड़की के वास्तविक नाम का खुलासा न करते हुए उसकी पहचान सिर्फ डीएच के नाम से ज़ाहिर की गई.

(यह कहानी मीडिया में आई खबरों पर आधारित है)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

मेहबूबा के साथ सीक्रेट सुरंग से ऐसे निर्वस्त्र भागा था चापो!
भोली-भाली बीवी को उस 'दलदल' से बचाने के लिए उसने किया कत्ल!
बीवियों, महबूबाओं, दोस्तों, दुश्मनों सबकी जासूसी करता था 'बौना'

PHOTO GALLERY : चापो की आशिकी, अय्याशियों और रेप के किस्से

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए LSD से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 8:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...