दूसरी बीवी को मिली एक और सौतन, सौतेली बेटियों संग मिलकर रचा हत्याकांड

LoveSexaurDhokha: पहली बीवी को वह उत्तर प्रदेश के गांव में छोड़ आया था. मुंबई में दूसरी बीवी के साथ रह रहा था लेकिन जब उसने तीसरी शादी कर ली तो दूसरी बीवी को यह रिश्ता नागवार गुज़रा और उसने रच डाली साज़िश.

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: March 11, 2019, 7:20 AM IST
Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: March 11, 2019, 7:20 AM IST
समाज का कायदा इस तरह का है कि प्यार एक बार हो तो प्यार. एक के होते हुए दूसरी बार प्यार हो तो ग़लती और दोनों के होते हुए तीसरी बार हो तो गुनाह. उसने ग़लती भी की और गुनाह भी. हर कहानी में इस गुनाह की सज़ा अलग हो सकती है. इस कहानी में सज़ा थी, सज़ा-ए-मौत! लेकिन मौत उसे नहीं मिली, जिसने तीसरी बार प्यार किया बल्कि उसे मिली, जिससे किया.

READ: नौकरानी के बच्चे की शक्ल जब घर के मालिक से मेल खाने लगी!

रिश्तों में क़ानून कम, कायदे ज़्यादा चलते हैं और वो भी ज़्यादातर अनकहे, अनलिखे. सुशील ये बात वक्त रहते समझ लेता तो शायद अंजाम कुछ और होता. मुंबई के नालासोपारा में सुशील अपनी दो बेटियों के साथ रहता था. उत्तर प्रदेश का रहने वाला सुशील अपनी बीवी को गांव में छोड़कर आया मुंबई आया था और लेबर कॉंट्रैक्टर के तौर पर अपना धंधा करता था.



READ: वो उस 'सेक्स सिम्बल' के लिए बाप भी बनना चाहता था, पति भी

धीरे धीरे धंधा चल पड़ा और उसने अपनी दो बेटियों को भी अपने साथ रहने बुला लिया. कुछ अरसे पहले 40 की उम्र पार कर चुके सुशील को उसी इलाके में रहने वाली पार्वती से प्यार हुआ. दोनों के बीच रिश्ता पनपा तो बात शादी तक पहुंचना ही थी. दो जवान हो रही बेटियों के होते हुए सुशील से मिलने पार्वती किस हक से उसके पास आती-जाती?

सुशील ने अपनी बेटियों को समझाया. साल 2017 में अपनी मर्दानगी और बाप होने की हैसियत के दम पर दोनों से कह दिया 'अब यही तुम्हारी मां है और हमारे साथ ही रहेगी. और हां, खबरदार अगर किसी ने इस बारे में गांव में कोई चुग़लखोरी की तो!' दोनों बेटियां अपने बाप के सामने वैसे ही घबराई हुई रहा करती थीं तो उनके सामने पार्वती को सौतेली मां के रूप में कबूल करने के सिवा चारा न था.

लेकिन पार्वती सौतेली मां जैसा नहीं बल्कि दोनों के साथ अच्छी सहेली या बड़ी बहन जैसा रिश्ता जल्द बना लेने में कामयाब हुई. पार्वती के साथ दोनों घुल मिल गईं और उससे अपने दिल की बातें भी करने लगीं. सुशील की बड़ी बेटी अपर्णा (यह नाम वास्तविक नहीं है) ने पार्वती को डरते हुए राज़ बताया कि उसका एक बॉयफ्रेंड था और वह उससे बहुत प्यार करती थी. पार्वती ने उसे दिलासा दिया कि वह ठीक वक़्त आने पर उसके बाप यानी सुशील को बताकर इस रिश्ते के लिए मना भी लेगी.
Loading...

mumbai murder case, murder in marriage, मुंबई हत्याकांड, अफेयर में हत्या, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

चार लोगों का छोटा सा परिवार खुशहाल था. पार्वती के साथ शादी किए सुशील को पूरा साल भी नहीं हुआ था कि उसका दिल योगिता पर आ गया. योगिता ने सवाल किया कि उसकी पहले ही दो बीवियां हैं, एक तो साथ ही रहती है तो ऐसे में उसकी जगह कहां और कैसे होगी? सुशील दबंग मर्द किस्म का आदमी था इसलिए उसने कहा कि वह फिक्र न करे, वह सब ठीक कर देगा.

READ: वो उसी डायरेक्टर को चाहती थी, जिसके साथ उसकी एक्ट्रेस बेटी का अफेयर था!

पार्वती के साथ सुशील के आए दिन के झगड़े होने लगे और एक दिन सुशील ने साफ कह दिया कि वह उसे छोड़ने का मन बना चुका था. यह सुनकर पार्वती ठिठककर रह गई. लेकिन, पार्वती चुप रहकर घुटने वाली औरत नहीं थी. सुशील आखिरकार तीसरी शादी करके योगिता के साथ लिंक रोड के दूसरे फ्लैट में रहने चला गया. दोनों बेटियों का लगाव पार्वती के साथ था इसलिए वो उसके साथ ही रुकीं और सुशील ने बेटियों को बाद में अपने पास बुलाने का मन बनाया.

इसी साल फरवरी महीने में पार्वती ने सुशील को सबक सिखाने का इरादा किया. वह अपर्णा के बॉयफ्रेंड से मिल चुकी थी और समझ चुकी थी कि वो लड़का छोटे मोटे जुर्म कर सकने में हिचकिचाता नहीं. पार्वती ने अपर्णा और उसकी छोटी बहन के साथ ही उसके बॉयफ्रेंड को अपने साथ किया और सुशील को वापस परिवार के पास लाने की साज़िश समझाई.

READ: 70 वर्षीय बुज़ुर्ग के परिवार को मंज़ूर नहीं था उसका प्रेम प्रसंग!

अपर्णा के प्रेम संबंध को लेकर ब्लैकमेल भी किया और उसे भरोसा भी दिलाया कि वह दोनों की शादी करवा देगी. अपर्णा की छोटी बेटी को कुछ धमकाया और कुछ फुसलाया और कुछ बाप के खिलाफ समझाया. पार्वती ने तीनों को अपनी साज़िश में शामिल कर लिया. 28 फरवरी की रात साज़िश को अंजाम देने के लिए चुनी गई क्योंकि उस दिन सुशील मुंबई में नहीं होने वाला था. एक काम के सिलसिले में गुजरात जाने वाला था.

उस रात पार्वती तीनों को लेकर योगिता के फ्लैट पर पहुंची. पार्वती के इशारे पर सबने मिलकर योगिता को गला घोंटकर मार डाला. अब बारी थी लाश को ठिकाने लगाने की. एक चादर या शॉल जैसी चीज़ में योगिता की लाश को लपेटकर चारों अपार्टमेंट के बाहर आए. एक रिक्शा लेकर नालासोपारा के मॉल के उस हिस्से की तरफ गए जहां कंस्ट्रक्शन का कुछ काम चल रहा था. लाश को वहीं फेंककर चारों वहां से चले गए.

अगले ही दिन वहां के लोगों ने लाश देखी तो तफ्तीश शुरू हुई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और शहर के उस इलाके की तरफ रिक्शा चलाने वाले करीब 4 हज़ार ड्राइवरों की स्कैनिंग की. लाश मिलने के तीन चार दिनों बाद ही पुलिस को कातिलों का पता चल गया और पार्वती को हत्या की साज़िश रचने और बाकी तीनों को हत्या में साथ देने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार कर लिया.

(यह कहानी मीडिया में रही खबरों पर आधारित है.)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

वो हैरान थी कि उसके पति की लाश से लिपटकर पड़ोसन क्यों रो रही थी!
'GODFATHER' से प्रेमिका ने कहा था 'मैं तुम्हारी अय्याशी का सामान नहीं हूं'
पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक के बाद बनी लहर को भुना रहे हैं साइबर ठग

PHOTO GALLERY : इस बार चापो खोज पाएगा जेल से भागने का रास्ता?
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...