लाइव टीवी

वेलेंटाइन डे मर्डर: प्यार के इन्जेक्शन में भर चुका था तनाव का सायनाइड

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 7:41 PM IST

LoveSexaurDhokha: सारी दुनिया के प्रेमी वेलेंटाइन डे का जश्न मना रहे थे और वहां उस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत दी. दोनों के बीच रिश्ते में इस तरह तनाव का ज़हर घुला कि आखिरी ​हथियार बना एक घातक ज़हर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2019, 7:41 PM IST
  • Share this:
14 फरवरी 2017 की रात जब वो अपनी कार पार्क करने के बाद घर के दरवाज़े की तरफ जा रही थी, तभी अचानक पीछे से धक्का देकर एक लड़के ने उसे गिरा दिया. हमलावर ने उसकी पतलून ज़बरदस्ती कुछ उठाई और फौरन एक इन्जेक्शन उसके पैर में लगा दिया. वो कुछ समझने की कोशिश करती हुई सिर्फ चीख रही थी. कुछ ही देर में उसकी आवाज़ गई और वह फिर कभी उठ न पाई.

READ: बेवफाई व खुदकुशी के दस्तावेज़ बनीं चिट्ठियां

यह कहानी 35 वर्षीय एली की है जिसे प्यार के बदले मौत मिली थी. अस्ल में, एली एक छोटी सी बच्ची की तलाकशुदा मां थी इसलिए वियतनाम में रहने वाले उसके पैरेंट्स उसकी मदद के लिए अमेरिका शिफ्ट हो गए थे. एली कई सैलूनों में काम करके अपनी बच्ची और पैरेंट्स का पेट पालने के लिए दिन भर मेहनत करती थी. इस संघर्ष के बीच भी वह परेशान नहीं, ज़िंदादिल और खूबसूरत औरत थी.

READ: बॉयफ्रेंड के धोखे में किसी और के साथ SEX

अपनी ज़िंदगी की जद्दोजहद के बीच एली को 29 साल के जोसफ से प्यार हुआ. दोनों साथ में घूमने, फिरने और मौज मस्ती भी करने लगे. इसी बीच, दोनों का अफेयर अंतरंग रिश्तों तक पहुंचा और दो साल से ज़्यादा की रिलेशनशिप के बाद एली प्रेगनेंट हुई. एली के पास पहले ही परिवार की ज़िम्मेदारियां थीं इसलिए वह एक और बच्चा नहीं चाहती थी.

एली : मैं तुमसे कहती थी ना जो! प्रोटेक्शन यूज़ करो, लेकिन तुमने एक नहीं सुनी.
जोसफ : कोई बात नहीं एली, मैं इस बच्चे की ज़िम्मेदारी लेने को तैयार हूं. तुम फिक्र मत करो. एली : क्या फिक्र न करूं? तैयार हो तो फिर शादी करोगे? साथ रहोगे मेरे?

इस बात का जवाब जोसफ के पास वही था, जो वह पहले भी दे चुका था. उसे शादी और घर गृहस्थी के चक्कर में नहीं फंसना था. एली कुछ पारंपरिक खयालों की औरत थी इसलिए उसके लिए फैमिली और रिश्ते ज़्यादा मायने रखते थे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर बहस और मनमुटाव शुरू हो चुकी थी.

murder in love affair, अफेयर में हत्या, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

एली ने एक और बेटी को जन्म दिया और एली ने लगातार कोशिश की कि जोसफ उसके साथ रहे. रिश्ता मज़बूत हो. लेकिन, जोसफ और ज़्यादा बिगड़ने लगा था. एक दिन इसी बहस के दौरान जोसफ ने एली के साथ मारपीट की और उसकी गर्दन पकड़कर धमकाया. 'अगर ज़्यादा बकवास की तो तुम्हें दो गज़ ज़मीन के नीचे दबा दूंगा.'

एली साफ समझ चुकी थी कि यह रिश्ता खत्म कर देने का वक्त हो चुका था. 'आज के बाद अपनी शक्ल मत दिखाना मुझे..' रिश्ता खत्म कर एली पुलिस के पास गई और जोसफ के इस बर्ताव का पूरा ब्योरा दिया. पुलिस ने जोसफ को पकड़ा भी और सज़ा के तौर पर उसे जुर्माना देना पड़ा. यहां से शुरू हुआ मनमुटाव का बदले की भावना में बदलने का खेल.

एली ने अपने परिवार के साथ एक खुशहाल ज़िंदगी की नयी शुरूआत की लेकिन जोसफ एक डरावने साये की तरह कुछ कुछ वक्त में एली की ज़िंदगी में आता था. कभी धमकाता, कभी डराता और कभी एली से अपनी बेटी मांगता. जोसफ से डर चुकी एली ने अपने घर में निगरानी रखने के लिए कैमरे फिट करवाए और अपनी डायरी में भी दर्ज किया कि जोसफ से उसे खतरा था.


लेकिन, होनी को कुछ और ही मंज़ूर था. एली के हर कदम को अपने लिए चुनौती समझने वाले जोसफ ने आखिरकार ये किस्सा खत्म करने का मन बना लिया. उसने बड़ी चालाकी से अपने पते के दस्तावेज़ों के साथ हेराफेरी की और एक खास इन्जेक्शन जाली पते पर मंगवाया. फिर अपने मोबाइल फोन के साथ कुछ तकनीकी छेड़छाड़ कि ताकि उसके ज़रिये उसकी लोकेशन का ठीक पता न चल सके.

कुछ दिनों की इस मशक्कत के बाद वह आखिरी चाल के लिए तैयार था. उसने कुछ वक्त तक एली के घर के पास रेकी भी की और एली के मूवमेंट्स पर नज़र रखी. 14 फरवरी यानी साल 2017 के वेलेंटाइन डे पर जब लोग अपने प्रेमियों के साथ जश्न मना रहे थे, उसी रात एली को पता भी नहीं था कि उसका एक्स प्रेमी क्या गुल खिलाने वाला था.

एली उस रात जब घर लौटी तो कार पार्क करने के बाद दरवाज़े की तरफ बढ़ी. घात लगाए बैठे जोसफ ने उस पर पीछे से हमला किया. कुछ हाथापाई के बाद जोसफ ने एली पर काबू पाया और उसके पैर में इन्जेक्शन लगा दिया. 'क्या है ये? क्या कर रहे हो तुम जोसफ?' एली इसके बाद चीखने लगी, लेकिन उठ नहीं पा रही थी. चीखें सुनकर एली की मां घर के अंदर से दौड़कर बाहर आ रही थी और तभी जोसफ वहां से भागा. एली की मां ने जोसफ को देख लिया था.

murder in love affair, अफेयर में हत्या, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

एली ने जोसफ की तरफ उंगली से इशारा किया और फिर अपने पैर की तरफ. एली की आंखें बेहोशी की वजह से बंद होने लगी थीं और वह उठ नहीं पा रही थी. आस पड़ोस के लोगों की मदद से एली को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि एली को सायनाइड नाम के ज़हर का बड़ा डोज़ देकर मार डाला गया था.

सीसीटीवी कैमरों में जोसफ दिख रहा था लेकिन तस्वीर बहुत साफ नहीं था. इसके बावजूद उसके खिलाफ कई सबूत जुटाए गए थे. उसके फोन के रिकॉर्ड्स, इन्जेक्शन मंगवाने के उसके तरीके और इंटरनेट पर सायनाइड के बारे में उसके लैपटॉप के ज़रिये की गई सर्च जैसे कई सबूत साबित कर रहे थे कि जोसफ ही एली का कातिल था. इसके बावजूद जोसफ ने अदालत के सामने काफी समय तक खुद को बेगुनाह बताते हुए कई तरह के नाटक किए. आखिरकार, साल 2018 के आखिर में जोसफ को फर्स्ट डिग्री मर्डर का दोषी करार दिया गया.

(यह कहानी मीडिया में आई खबरों पर आधारित है)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

'सारे शैतान एक तरफ, चापो एक तरफ', तो कैसे पकड़ा गया था 'बौना'?
ब्रेक-अप वहम है? दिल का रिश्ता किसी जान के साथ ही खत्म होता है!
दुश्मनों को ऐसे भयानक मौत देता था चापो, ज़िंदा भी दफनाता था!

PHOTO GALLERY : चापो की आशिकी, अय्याशियों और रेप के किस्से

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए LSD से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2019, 7:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर