जब भी किसी लड़की के साथ रात बिताकर आता पति, बीवी कहती 'आय लव यू'

सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र

LoveSexaurDhokha: रिश्तों में बहुत परतें होती हैं. लव सेक्स और धोखे की एक ऐसी कहानी जिसमें पति के एक-दो नहीं, बल्कि कई अफेयर होते रहे लेकिन सब कुछ पता होते हुए भी बीवी ने ऐतराज़ नहीं किया क्योंकि कुछ वजहें थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2019, 8:59 PM IST
  • Share this:
दोनों कॉलेज के ज़माने से एक दूसरे के प्यार के रिश्ते में थे. दोनों ने भरपूर ज़िंदगी साथ जी और फिर शादी भी की. दोनों के दो बच्चे हुए और फिर यहां से कहानी में एक मोड़ आया. पति की ज़रूरतें पत्नी से पूरी नहीं हुईं तो वह दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने लगा और बीवी से झूठ बोलने लगा. लेकिन बीवी को सच पता चल ही गया फिर भी बीवी ने कोई शिकायत नहीं की. क्यों?

READ: बॉयफ्रेंड के धोखे में किसी और के साथ SEX

ये कहानी है क्रिस्टी की लेकिन हो तो किसी की भी सकती है. कॉलेज के ज़माने में ही उसकी मुलाकात स्टीव से हुई और दोस्ती के रास्ते दोनों कुछ ही महीनों में प्यार के रिश्ते में बंध गए. क्रिस्टी और स्टीव का प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों के बीच शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक हर तरह का रिश्ता भरपूर बना और दोनों ने अच्छा वक्त जिया.



कॉलेज के बाद दोनों ने वर्ल्ड टूर का कार्यक्रम बनाया और एक साथ पूरी दुनिया घूमी. फिर दोनों लौटकर इंग्लैंड पहुंचे तो क्रिस्टी ने स्टीव को बताया कि वह प्रेगनेंट थी. क्रिस्टी और स्टीव दोनों ही इस खबर से बेहद खुश थे. दोनों ने शादी करने का फैसला किया. धूमधाम से शादी हुई और दोनों पति पत्नी के तौर पर खुशी खुशी ज़िंदगी जीने लगे.
READ: जीजा-साली का अफेयर और कत्ल

दो साल बाद दोनों दूसरी बार पैरेंट्स बने. सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन यहां से दोनों की ज़िंदगी में एक अजीब सा मोड़ आने वाला था, जिसके बारे में दोनों में किसी को पहले से कुछ नहीं पता था. एक दिन बेडरूम में अंतरंग होते हुए अचानक क्रिस्टी का मूड बिगड़ गया और उसने स्टीव को खुद से दूर कर दिया. स्टीव कुछ समझ नहीं पाया लेकिन उसने क्रिस्टी की मर्ज़ी न होने पर कोई ज़बरदस्ती नहीं की. ऐसा क्यों हुआ था, उस वक्त समझ में तो क्रिस्टी को भी नहीं आया था.

love and sex, how wife knows husband affair, प्यार और सेक्स, पति के अफेयर, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

इसके बाद क्रिस्टी और स्टीव के बीच बेडरूम का रिश्ता खत्म ही हो चला. दोनों के बीच शारीरिक संबंध शून्य हो गए. स्टीव ने इस बारे में जानना भी चाहा लेकिन क्रिस्टी ने यही कहा -

पता नहीं क्यों, मुझे ये सब अच्छा नहीं लगता. मेरा कोई और अफेयर नहीं है और तुममें कोई कमी हो या बदलाव हो, ऐसा भी नहीं है. मुझे खुद नहीं पता कि ऐसा क्यों है! तुम छूते हो, बिस्तर पर करीब आते हो तो मैं इरिटेट होने लगती हूं. आय डोंट नो, लेकिन ऐसा होता है. मेडिकली कुछ है या साइकोलॉजिकली या क्या है? मुझे सच में कुछ नहीं पता. जब ठीक होगा तो मैं बता दूंगी तुम्हें...


स्टीव परेशान भी हुआ और उसने ट्रीटमेंट के रास्ते भी सुझाए लेकिन क्रिस्टी ने मना किया. धीरे-धीरे स्टीव ने क्रिस्टी को अकेला छोड़ देना ही मुनासिब समझा. कुछ वक्त गुज़रने के साथ ही स्टीव अक्सर टूर पर रहने लगा या देर तक दफ्तर में वक्त बिताने लगा. क्रिस्टी को भी एहसास था कि ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन उसने स्टीव से कोई शिकायत नहीं की.

एक शाम स्टीव ने अक्सर की तरह फोन पर क्रिस्टी से कहा कि उसे दफ्तर में किसी काम की वजह से देर रात तक रुकना होगा. क्रिस्टी ने भी ओके कह दिया. इधर, फरमाइश पर क्रिस्टी लंदन के पास हाईवे पर एक पब में स्पेशल ट्रीट के लिए अपने दो छोटे बच्चों बेला और मैक्स को लेकर गई. उसने पार्किंग में देखा कि स्टीव की कार खड़ी हुई थी. क्रिस्टी ने अपनी कार कुछ दूरी पर खड़ी कर देखा तो स्टीव एक नौजवान लड़की की कमर में हाथ डाले कार तक आया और फिर उसे कार में बिठाकर चला गया.

मैक्स : देखो मॉम! वो डैडी हैं ना? वहां देखो, कार के पास.
क्रिस्टी : नो बेटा, वो आपके डैडी नहीं हैं, वो बस डैडी जैसे दिख रहे हैं.

रात क्रिस्टी को कई तरह के खयाल आते रहे, लेकिन उसने एक फैसला ले लिया था. अगले दिन क्रिस्टी और स्टीव के बीच बातें हुईं.

क्रिस्टी : तो, कल रात ज़्यादा काम था दफ्तर में? कोई परेशानी तो नहीं?
स्टीव : नहीं कोई परेशानी नहीं. बस नये प्रोजेक्ट्स हैं इसलिए.. हो सकता है कि कुछ दिनों के लिए टूर पर भी जाना पड़े.
क्रिस्टी : टूर पर अकेले ही जाना पड़ेगा या कोई और भी होगा साथ? या होगी?
स्टीव : वॉट यू मीन क्रिस्टी? तुम्हें कहीं ऐसा तो नहीं लग रहा कि मैं तुमसे झूठ बोलता हूं? तुम्हें कोई शक है भी तो तुम सीधे पूछ सकती हो. वैसे, शक की कोई बात तो नहीं है.
क्रिस्टी : इट्स ओके स्टीव. मैं बस छेड़ रही थी. तुम्हें पता है ना, आय लव यू..

इसी तरह क्रिस्टी तकरीबन स्टीव को कहकर और अपने बर्ताव से एहसास दिलाती रहती कि वह उससे बहुत प्यार करती है. दोस्तों, रिश्तेदारों और तमाम मिलने वालों को कभी ऐसा नहीं लगा कि क्रिस्टी और स्टीव के बीच कोई मुश्किल हो भी सकती है. तीन-चार सालों तक स्टीव के फोन पर, उसके मूवमेंट पर और उसके अन्य गैजेट्स पर नज़र रखकर क्रिस्टी सब जानती रही कि स्टीव की सेक्स लाइफ में क्या चल रहा था.

love and sex, how wife knows husband affair, प्यार और सेक्स, पति के अफेयर, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

केट, रोज़ी, ग्रेस और ऐसी ही कुछ लड़कियों के साथ स्टीव कुछ वक्त तक कैज़ुअल रोमांस करता रहा था. लेकिन, ये रोमांस केवल सेक्सुअल ज़रूरत तक ही रहा और कभी क्रिस्टी को ऐसा लगा भी कि स्टीव का रिश्ता किसी के साथ लंबा चल रहा था तो क्रिस्टी ने इशारों में उसे जता दिया कि वह नज़र रख रही थी, या उसे शक हो रहा था. स्टीव प्यार क्रिस्टी से ही करता था इसलिए वह ऐसी किसी भी बात से सतर्क हो जाता था और वह अफेयर खत्म कर देता था.

क्रिस्टी को इन सालों में यह पता चल गया था कि सेक्स को लेकर उसकी अड़चन बचपन में उसके साथ हुए यौन शोषण की वजह से थी. वह बचपन से ही सेक्स को लेकर डरी सहमी थी और नॉर्मल नहीं थी. नौजवानी में उसने बहुत कोशिश करने के बाद खुद को नॉर्मल करने की कोशिश की थी लेकिन दो बच्चे होने के बाद एक मेंटल ब्लॉक आ गया था. अब उसे सेक्स की ज़रूरत नहीं रह गई थी, इसलिए उसका वह डर फिर उस पर हावी हो गया था जिससे वह इरिटेट होती थी.

क्रिस्टी अब भी स्टीव से प्यार करती है और उसे इस बात से कोई शिकायत नहीं कि स्टीव शारीरिक ज़रूरतें पूरी करने के लिए किसी और के पास जाता है. क्रिस्टी कहती भी है कि वह जिसे प्यार करती है, उसकी हर इच्छा पूरी करना चाहती है. अगर कोई इच्छा वह पूरी नहीं कर सकती, तो उसकी पूर्ति में रुकावट भी नहीं होना चाहती. क्रिस्टी को बस ये डर है कि अफेयर भले ही चलते रहें लेकिन स्टीव किसी और से प्यार न कर बैठे. प्यार वह उसे ही करे, जैसे वह उसे करती है. क्रिस्टी ने एक लेख में अपने रिश्ते का खुलासा किया है.

(सच्ची घटनाओं और खबरों पर आधारित लव सेक्स और धोखे की इस कहानी में किरदारों के नाम वास्तविक हैं.)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपराध की और कहानियों के लिए क्लिक करें

करवाचौथ : पति के लिए व्रत का नाटक, प्रेमी के साथ मिलकर साज़िश की रात
कैसे, क्यों और कहां बेचा जा रहा है आपके एटीएम कार्ड का DATA?
प्रेगनेंट दीदी की मदद करने आई तो हुआ जीजा के साथ अफेयर, जो कत्ल तक पहुंचा

PHOTO GALLERY : Instagram से शुरू हुआ रिश्ता, Whatsapp पर ब्रेक-अप, फिर एक मौत!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज