पिछली सीट पर रोमांस कर रही बीवी ने देखा कि उसका पति ही था कैब ड्राइवर

LoveSexaurDhokha: बीवी अपने पति को धोखा दे रही थी और छुपकर एक लड़के के साथ संबंध बना रही थी. पति ने भी बीवी पर कुछ ज़ाहिर न करते हुए चुपके से जासूसी की और धोखेबाज़ बीवी को उबर कैब में रंगे हाथों पकड़ा.

Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 10:30 PM IST
पिछली सीट पर रोमांस कर रही बीवी ने देखा कि उसका पति ही था कैब ड्राइवर
सांकेतिक चित्र
Bhavesh Saxena | News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 10:30 PM IST
एक लड़की अपने पति को अंधेरे में रखकर छुपते छुपाते हुए अपने प्रेमी से मिलती थी. एक लड़का था जो यह जानते हुए कि लड़की शादीशुदा है, उसके साथ संबंध बना रहा था और उसके पति से इस रिश्ते को छुपाए रखने पर राज़ी था. जिसकी पत्नी परिचित लड़के के साथ ही एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर पति को अंधेरे में रखने की कोशिश कर रही थी, उस पति को तो सब पता था. इस पति ने धोखेबाज़ बीवी को जब सरप्राइज़ दिया तो वह शॉक्ड रह गई.

READ: प्राइवेट पार्ट पर बीवी के नाम का टैटू

प्यार में शक की कहानी में जासूसी का एंगल दिलचस्पी पैदा करता है और इस कहानी में दोहरी जासूसी का एंगल है. अमेरिका के कोलंबिया की यह कहानी करीब दो साल पहले शादी करने वाले जॉन और यमी के इर्द-गिर्द घूमती है. जॉन ने जॉब्स छोड़कर शादी के बाद अपना बिज़नेस शुरू किया था और वह अपने बिज़नेस में काफी मशगूल रहा करता था. यमी हर फैसले में जॉन का साथ देने का वादा कर चुकी थी इसलिए उससे कम वक्त मिलने की शिकायत नहीं कर सकती थी.

शादी के कुछ ही वक्त बाद यमी को महसूस होने लगा था कि उसकी ज़िंदगी से वह रोमांस गायब हो गया था जो शादी से पहले उसके और जॉन के बीच खास हुआ करता था. जॉन अपने काम पर फोकस करने के चक्कर में यमी की तरफ से काफी बेखबर हो गया था. इधर, अपने अकेलेपन से जूझती हुई यमी ने कुछ क्लब्स और पार्टीज़ से खुद को जोड़ लिया ताकि वह जीवन के कुछ मज़े ले सके, न कि घर में बैठे बैठे बोर होती रहे.

ऐसे ही एक क्लब में एक पार्टी के दौरान यमी की मुलाकात जीसस के साथ हुई. जीसस एक बांका, जवान और कसरती शरीर वाला लड़का था जो अनजाने ही यमी से टकरा गया था. टकराने से यमी का ड्रिंक गिर पड़ा था और उसके कपड़े भीग गए थे. जीसस ने फौरन माफी मांगते हुए यमी को अपनी जैकेट आॅफर की और उससे दो तीन बार माफी मांगी. जीसस की इस विनम्रता को देखकर यमी ने उसकी गलती को नज़रअंदाज़ कर दिया.

अब जैकेट लौटाने के लिए तय हुआ कि यमी अगली शाम उस क्लब में पहुंचे, जहां जीसस मिलने वाला था. जब यमी अगली शाम उस क्लब में पहुंची तो उसने देखा कि जीसस वहां गिटार बजा रहा था और लोग तालियां बजा रहे थे. जीसस से पहले ही प्रभावित हो चुकी यमी उसके म्यूज़िक से भी काफी इंप्रेस हो चुकी थी. और यह बात जीसस भी भांप चुका था. जीसस ने प्रोग्रैम के बाद यमी से अपनी जैकेट वापस ली और उसे कॉफी के लिए प्रपोज़ किया.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, US news, romance in uber cab, cheating wife, husband caught wife red handed, उबर कैब में धोखा, अमेरिका समाचार, धोखेबाज़ बीवी, पति ने की जासूसी
Loading...
इस पहली डेट के बाद यमी और जीसस के बीच रोमांस शुरू हुआ. यमी को एक तरफ लग रहा था कि वह अपने पति जॉन को धोखा दे रही थी लेकिन दूसरी तरफ, उसे यह भी लग रहा था कि धोखे जैसी कोई बात नहीं है, वह सिर्फ अच्छा वक्त बिता रही थी. लेकिन रोमांस बगैर शारीरिक संबंधों के पूरा होता ही नहीं है. और फिर, वह शाम आ गई जब यमी और जीसस के बीच शारीरिक संबंध बने. उन लमहों के बाद यमी को अच्छा भी लगा और बुरा भी.

यमी को याद ही नहीं था कि जॉन के साथ आखिरी बार उसने कब इस तरह वक्त बिताया था इसलिए उसे अच्छा लगा. दूसरी तरफ, उसे ऐसा भी लग रहा था कि बात ज़्यादा आगे बढ़ गई, वह जॉन को धोखा नहीं देना चाहती थी. लेकिन जीसस ने उससे कहा कि खुशी और प्यार को मिक्स नहीं करना चाहिए. इस वक्त वह जो कर रही थी, उससे खुशी मिल रही थी, बस यही सच था. यमी ने किसी तरह खुद को यकीन दिला दिया था कि वह प्यार जॉन से ही करती थी, बस खुशी के लिए जीसस के साथ थी.

दोनों को अफेयर शुरू हो चुका था और अब जॉन की गैरमौजूदगी में जीसस का यमी के घर आना जाना भी शुरू हो चुका था. हालांकि यमी के कहने पर जीसस और वो दोनों इस बात का पूरा खयाल रखते थे कि जॉन को कुछ पता न चले. उधर, कुछ दोस्तों और पड़ोसियों के ज़रिये जॉन को ऐसे इशारे मिले कि यमी किसी और के साथ एक खास किस्म के रिश्ते में पड़ चुकी थी. पहले तो जॉन ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया लेकिन जब बार बार उसे यह पता चला तो उसने सच जानने की ठानी.

जॉन अपने काम के कारण हर वक्त घर पर नहीं रह सकता था इसलिए उसने जासूसी करने के लिए कुछ घर पर और घर के बाहर कुछ कैमरे लगाए ताकि वो यमी के मूवमेंट्स जान सके. जॉन की ये तरकीब कारगर साबित हुई और अगले दो तीन दिनों में ही उसे पता चल गया कि यमी का अफेयर चल रहा है. यह जानने के बाद जॉन मायूस तो हुआ लेकिन अब उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़कर सरेआम शर्मिंदा करने की ठान ली.


जॉन ने कैमरे हटा दिए थे और अब वह नयी तरकीब सोचने में लगा था ताकि यमी को पकड़ सके. इधर, यमी इतनी बेखबर हो गई थी कि उसके दिल से जॉन का खयाल तक निकल गया था. वह अक्सर जीसस से मिल रही थी, घर पर कम और बाहर ज़्यादा. दोनों फोन पर प्रोग्रैम फिक्स करते और फिर किसी तय जगह पर मिलकर एन्जॉय करते. जॉन ने चुपके से यमी के फोन पर नज़र रखकर दो दिन बाद का प्लैन पता कर लिया.

अब जॉन ने पूरा जाल बिछा दिया था जिससे यमी पूरी तरह बेखबर थी. यमी अपने तय प्लैन के मुताबिक घर से निकली और एक कैब करके उस स्पॉट पर पहुंची जहां जीसस ने मिलने को कहा था. सेंटा मार्टा इलाके में जीसस पहुंचा और यमी उसी कैब में बैठ गई जिसे जीसस ने एक मोटेल जाने के लिए हायर किया था. दोनों कैब की पिछली सीट पर बैठे रोमेंटिक बातें करने के बाद एक दूसरे के साथ रोमेंटिक हरकतें भी करने लगे. तभी, अचानक सड़क किनारे कैब रुक गई.

love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, US news, romance in uber cab, cheating wife, husband caught wife red handed, उबर कैब में धोखा, अमेरिका समाचार, धोखेबाज़ बीवी, पति ने की जासूसी

अपनी मस्ती में गुम दोनों ने जब कैब ड्राइवर से पूछा कि कैब क्यों रोकी? तब, कैब ड्राइवर ने मुड़कर पीछे देखा और यमी के होश फाख्ता हो गए. यह ड्राइवर कोई और नहीं बल्कि जॉन था. यमी फौरन जीसस से कुछ दूर सरकी और उसने सफाई देना चाही लेकिन कुछ देर यमी को घूरने के बाद कैब की चाबी निकालकर जॉन कैब को वहीं छोड़कर चला गया. 'डैम इट...' यमी ने जब जीसस को जॉन के बारे में बताया तो वह भी भौंचक्का रह गया.

अस्ल में, जॉन ने अपने एक दोस्त की मदद लेकर यह प्लैन बनाया था. उसका दोस्त उबर कैब चलाता था. यमी और जीसस का प्लैन पता करने के बाद जॉन ने अपने उस दोस्त का आईडी और कैब उस शाम ले ली थी और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया था. यमी ने घर लौटकर जॉन को सफाई देने की कोशिश की लेकिन हिडन कैमरे की तस्वीरें भी जॉन ने यमी के सामने रख दीं जिनमें यमी आपत्तिजनक हालत में नज़र आ रही थी.

इसके बाद, जॉन और यमी अलग हो गए और कहानी खत्म हो गई. हालांकि इस केस में कोलंबिया में कैब सर्विस चलाने वाली उबर ने ये सफाई ज़रूर दी कि उबर ड्राइवर की पूरी सूचना तस्वीर के साथ कस्टमर को बुकिंग के पहले ही देती है, फिर भी अगर कोई अपनी कैब या आईडी का किसी तरह गलत इस्तेमाल करता है तो उसका अकाउंट फौरन डिएक्टिवेट कर दिया जाता है.

(लव सेक्स और धोखे की यह कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, इसके किरदार वास्तविक हैं, बस उनके नाम नहीं.)

ये भी पढ़ें

जबरन शादी कराने पर इस पाकिस्तानी लड़की ने दी थी 17 लोगों को मौत
प्रेमिका के पिछले प्रेमी को मारने के इरादे से गांव से खरीदकर लाया था पिस्तौल
15 बच्चों को स्कूल के बाथरूम में मारने की साज़िश रच रही थीं दो बच्चियां

PHOTO GALLERY : 'कॉलगर्ल' बनी हॉट मॉडल की कहानी, जिसकी आशिकी में पति बना बीवी का कातिल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर