ड्रीम गर्ल को है आपसे प्यार या नहीं, इन तरीकों से जानें!

इन तरीकों से आप जान पाएंगे कि लड़की के दिल में है आपके लिए प्यार या है रेड सिग्नल जनाब.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 1:03 PM IST
ड्रीम गर्ल को है आपसे प्यार या नहीं, इन तरीकों से जानें!
ड्रीम गर्ल को है आपसे प्यार या नहीं, इन तरीकों से जानें!
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 1:03 PM IST
प्यार का एहसास होना जितना जरूरी है उतना ही जरूरी है साथी से अपनी भावनाओं का इकरार करना भी. कई बार ऐसा भी होता है कि किसी से बेइंतेहा प्यार करने के बावजूद लोग अपने मन की बात साथी से कहने में हिचकिचाते हैं या जब उसे देखते हैं तो कई बार दिल की बात जुबान तक आते-आते रुक जाती है. अगर आप भी अपनी महिला साथी से दिल की बात नहीं बता पा रहे हैं या कोशिशें करने के बावजूद भी इस कशमकश में हैं कि आखिरकार आपकी सपनों की मलिका के मन में आपके लिए प्यार है या नहीं तो आपके लिए एक अच्छी तरकीब है. आइए जानते हैं वो तरीके जिससे आप जान पाएंगे लड़की के दिल में है आपके लिए प्यार या है रेड सिग्नल जनाब.

कंफ्यूज है लड़की: जब लड़की आपसे ये कहे कि मैं अभी रिश्ते को लेकर कशमकश में हूं या मैं अभी इस बारे में कुछ सोचना नहीं चाहती तो इसका मतलब है कि वो आपके प्यार को क़ुबूल नहीं कर रही है.



पसंद है अकेलापन: जब लड़की आपसे ये कहे कि मैं ज़्यादातर खुद के साथ ही वक्त बिताना पसंद करती हूं इसका मतलब है कि उसे आपसे ज्यादा खुद की कंपनी पसंद है.

जब 45°C के ऊपर जाता है पारा, तो शरीर में ये होते हैं बदलाव?

बना रही है बहाना: अगर आपके सपनों की मलिका आपसे यह कहे कि फिलहाल वो प्यार में नहीं पड़ना चाहती..हां! आने वाले समय में वो इसपर ज़रूर सोचेगी..तो समझ जाइए कि वो आपसे किनारा करने के लिए इन खूबसूरत शब्दों का इस्तेमाल कर रही है.

वार्डरोब में शामिल करें फ्लोरल प्रिंट, भारत के प्रमोशन में कटरीना ने भी कैरी किया ये लुक

हो चुके हैं फ्रेंड ज़ोन: अगर वो लड़की जिससे आप प्यार करते हैं आपसे कहे कि यार मैं तुझे उस तरह से नहीं समझती तो समझ जाइए कि आपके सपनों की मलिका ने आपको फ्रेंड ज़ोन कर दिया है.
Loading...

लाइफस्टाइल, खानपान, रिश्ते और धर्म से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...