इन 3 राशियों की लड़कियां साबित होती हैं सबसे अच्छी पत्नी!

इस राशि की लड़कियां अपने परिवार की ख़ुशी के लिए हर संभव काम करती हैं. ये एक बहुत अच्छी पत्नी और मां साबित होती हैं. इन लड़कियों का स्वभाव रानी जैसा होता है

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:40 PM IST
इन 3 राशियों की लड़कियां साबित होती हैं सबसे अच्छी पत्नी!
इस राशि की लड़कियां अपने परिवार की ख़ुशी के लिए हर संभव काम करती हैं. ये एक बहुत अच्छी पत्नी और मां साबित होती हैं. इन लड़कियों का स्वभाव रानी जैसा होता है
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:40 PM IST
लड़कियां जहां बचपन से ही सपनों के राजकुमार से शादी का ख्वाब देखने लगती हैं तो वहीं लड़के भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं होते. लड़कों के मन में भी अपने जीवनसाथी को लेकर कई कल्पनाएं होती हैं. वो भी चाहते हैं कि उनकी लाइफ पार्टनर परियों जैसी हो. इन्हीं सपनों के साथ जब लोग परिणय सूत्र में बंधते हैं तो शुरूआती जीवन काफी हसीन और परीकथा सरीखा नजर आता है. लेकिन जैसे जैसे रिश्ते पर समय की धूल पड़ने लगती है प्यार का रूमानी एहसास इत्र की खुशबू की तरह हवा हो जाता है.

शादी में पार्टनर्स के टकराव का मुख्य कारण उनकी विपरीत विचारधारा होती है. लेकिन यदि आप इस स्थिति से बचना चाहते हैं तो इस जान लीजिये कि किस राशि की लड़कियां साबित होती हैं सबसे अच्छी पत्नी.

कर्क: इस राशि की लड़कियां अपने साथी को लेकर कभी भावुक होती हैं. इनके लिए पार्टनर से भावनात्मक जुड़ाव काफी मायने रखता है. ये पार्टनर को बेइंतेहा प्यार करती हैं. साथ ही गाहे-बगाहे प्यार जताने में कतराती भी नहीं हैं. ये घर की जिम्मेदारियों को भी बखूबी पूरा करती हैं.

- इस राशि की लड़कियां अपने परिवार की ख़ुशी के लिए हर संभव काम करती हैं. ये एक बहुत अच्छी पत्नी और मां साबित होती हैं. इन लड़कियों का स्वभाव रानी जैसा होता है.

मेष: इस राशि की लड़कियों का व्यक्तित्व काफी मजबूत होता है. इन्हें अल्फा वीमेन की संज्ञा भी दी जा सकती है. पुरुष इनके सामने पानी भरते हैं. ये हर कीमत पर अपने टारगेट को हासिल करना जानती हैं. इस राशि की लड़कियों को जीवनसाथी बनाने के लिए आपको भी अपने आप को इसी लेवल का बनाना होगा.

- इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर को पूरा सपोर्ट करती हैं. इस राशि की लकड़ियां काफी जमीनी होती हैं और ख़्वाबों-ख्यालों की दुनिया में खोये रहना नहीं पसंद करती हैं.

सिंह: इस राशि की लड़कियां जीवन के किसी भी संघर्ष में हार नहीं मानती हैं. हालांकि इनके मन को जीतना काफी मुश्किल काम है. लेकिन अगर आप किसी तरह से इनके मन में अपने लिए प्यार पैदा करने में सफल रहेंगे तो ये आपके लिए बेहतरीन जीवनसाथी साबित होंगी. अपने साथी के लिए ये काफी लॉयल रहती हैं. लेकिन ये कभी भी आम लोगों के साथ प्यार में नहीं पड़ती हैं.
Loading...

- इस राशि वाली लड़कियों की पहली प्राथमिकता इनका परिवार होता है. यह अपने साथी से बेपनाह बिना शर्त प्यार करती हैं. ये अपने जीवनसाथी और अपने बच्चों के हर बुरे वक्त में चट्टान की तरह खड़ी रहती हैं. उनके लिए ये किसी से भिड़ भी सकती हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रिश्ते से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 3:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...