Video: प्लेन के अंदर टपकने लगा पानी तो छतरी खोलकर बैठ गये यात्री, उसके बाद हुआ ये...

Video: प्लेन के अंदर टपकने लगा पानी तो छतरी खोलकर बैठ गये यात्री, उसके बाद हुआ ये...
वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं कि रूस जैसे देश के विमान में ऐसा हो सकता है.

रूस (Russia) की एक फ्लाइट (Rossiya Airlines flight) की छत से पानी टपकने लगा. इस पर प्लेन के अंदर एक शख्स ने छतरी खोल ली. इसी दौरान लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • Share this:
सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों रूसी विमान (Russian plane) के अंदर का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल (Video viral) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं कि रूस जैसे देश के विमान में भी ऐसा हो सकता है. विमान के भीतर यात्री छतरी लगाए बैठे हैं, क्योंकि विमान के अंदर पानी टपक रहा है. रोसिया एयरलाइंस (Rosia airlines) की फ्लाइट खाबरोवस्क और सोची के बीच उड़ान भर रहा था, तभी विमान के अंदर पानी टपकने लगा और लोगों ने अंदर ही छतरी खोल ली. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ यात्री लीक के स्रोत की पहचान करने में जुटे हैं.

इस घटना के बाद, एयरलाइनों ने कथित तौर पर जांच और रिसाव के लिए एयर कंडीशनिंग सिस्टम में खराबी को जिम्मेदार ठहराया है. इस तरह के रिसाव कंडेनसेशन के कारण होते हैं. एयर कंडीशनर में से पानी टपकने लगता है. इस विमान में भी ठीक ऐसा ही हुआ है.


विमान के अंदर पानी टपकने और यात्रियों के छतरी लगाने की घटना को किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया. इसके बाद इस वीडियो को एक ट्वीट कर दिया. इन दिनों यह वीडियो काफी सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो 11 जुलाई को ट्वीट किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading