सब्यसाची का नया ब्राइडल कलेक्शन देखा क्या? हर दुल्हन के सपने जैसा है ये लहंगा कलेक्शन

सब्यसाची का नया ब्राइडल कलेक्शन देखा क्या? हर दुल्हन के सपने जैसा है ये लहंगा कलेक्शन
दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा भी अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया लहंगा पहन चुकी हैं

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपनी शादी में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) द्वारा डिजाइन किए हुए लहंगे पहन चुकी हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
सब्यसाची के लहंगे (Sabyasachi Bridal Collection): आम हो या ख़ास हर लड़की का ख्वाब होता है कि वो अपनी शादी में दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन लगे. इसके लिए लड़कियां अपनी शादी के लिए पहले से ही ब्राइडल आउटफिट्स की शॉपिंग कर लेना चाहती हैं. इन दिनों भावी दुल्हनों में फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) का ब्राइडल कलेक्शन धूम मचा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा तक अपनी हाई प्रोफाइल शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए लहंगे कैरी कर चुकी हैं. क्या इस वेडिंग सीजन में आपकी भी शादी होने वाली है? अगर हां, तो आप भी सब्यसाची के इस नए ब्राइडल कलेक्शन को देखकर आइडिया ले सकती हैं...

रेड लहंगा:
लाल जोड़ा दुल्हन की पहचान होती है. अपनी शादी के दिन ज़्यादातर लड़कियां लाल लहंगा पहनना पसंद करती हैं. नवविवाहित महिला के लिए लाल सुहाग का रंग माना जाता है. अगर आप भी अपनी शादी में रेड कलर का लहंगा कैरी करने की सोच रही हैं तो गोल्डन जरी और फुल्कारी के काम वाली सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए इस लहंगे को देख सकती हैं. लहंगे की चुनरी हल्के फ्लोरल प्रिंट वाली है और साथ इस पर गोल्डन कलर के डॉट्स भी हैं. चुनरी की किनारी और लहंगे में नीचे की तरफ गोल्डन कलर की गोटापट्टी लगी है जोकि इसे बेहद खूबसूरत बना रही है. दुल्हन ने इस लहंगे के साथ वी नेक का ब्लाउज कैरी किया है. ब्लाउज पर फ्लोरल प्रिंट है और बाजू पर गोटापट्टी का काम है. इसके साथ आप सब्यसाची की ब्राइड की तरह ही गले, कानों और हाथों पर हेवी क्रिस्टल वर्क वाली ज्वेलरी ले सकती हैं. मांगटीका भी अगर क्रिस्टल का हो तो काफी बेहतर लगेगा.
मस्टर्ड येलो लहंगाइस सीजन नियॉन कलर काफी ट्रेंड में हैं. अगर आप गर्मियों में शादी करने की सोच रही हैं लेकिन कुछ पारंपरिक स्टाइल में ड्रेसअप नहीं करना चाहती हैं तो सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया ये नियॉन येलो या मस्टर्ड येलो कलर का लहंगा अपनी शादी में कैरी कर सकती हैं. आप चाहें तो इस लहंगे को अपनी हल्दी सेरेमनी में भी कैरी कर सकती हैं. इस लहंगे पर लहंगे के कलर के ही धागों का काम किया गया है. चुनरी और ब्लाउज भी लहंगे के ही कलर का है. इस लहंगे के साथ आप चोकर और पर्ल नेकलेस कैरी कर सकती हैं. अगर आप अपनी शादी में डिसेंट लुक चाहती हैं तो यह लहंगा आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है.
मजेंटा लहंगाअगर आप अपनी शादी में ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं लेकिन रेड कलर का लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ यह मजेंटा कलर का लहंगा पहन सकती हैं. इस लहंगे पर गोल्डन थ्रेड ऐंड सीक्वंस का बारीक काम है. लहंगे का ब्लाउज भी मैचिंग का ही है. ब्राइड ने इस लहंगे के साथ वाइट और मजेंटा कलर के क्रिस्टल्स का नेकलेस और मांगटीका कैरी किया है. हाथों में गोल्डन ब्रेसलेट के साथ डार्क मजेंटा कलर की चूड़ियां कैरी की हैं. इसके साथ ही दुल्हन ने गोल्डन कलर के हेवी कलीरे भी कैरी किए हैं जो उसके लुक को पंजाबी टच दे रहे हैं. ब्राइड ने लहंगे के साथ दो चुनरी कैरी की हैं. एक चुनरी पर गोल्डन कलर के डॉट्स और गोटापट्टी का काम है.





अगर आप अपनी शादी में कुछ हटकर लगना चाहती हैं तो एक बार इस कलेक्शन पर नजर जरूर डालें. यह ब्राइडल कलेक्शन थोड़ा महंगा जरूर हो सकता है लेकिन है बेहद खूबसूरत. आप चाहें तो इन कलर्स और डिजाइन से आइडिया भी ले सकती हैं कि आपपर किस कलर का लहंगा और उसके साथ कैसी ज्वेलरी अच्छी लगेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज