लाइव टीवी

देखिए सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा की ब्राइडल शावर तस्वीरें, मिलेगा फ्लावर डेकोरेशन आइडिया


Updated: December 8, 2019, 2:51 PM IST
देखिए सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा की ब्राइडल शावर तस्वीरें, मिलेगा फ्लावर डेकोरेशन आइडिया
Sania Mirza sister

मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammad Azharuddin Son) से हो रही है. यह उनकी दूसरी शादी है. अपनी बहन के ब्राइडल शावर की तस्वीरें सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया (Sania Mirza pictures) पर शेयर की.

  • Last Updated: December 8, 2019, 2:51 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. शादी का सीजन आ गया है और ऐसे में अगर आपके घर भी किसी की शादी है तो आप बेस्ट डेकोरेशन (Best marriage decoration ideas) की तलाश में होंगे. हालही में सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा (Sania Mirza sister) का ब्राइडल शावर हुआ. अनम की शादी मशहूर क्रिकेटर और हैदराबाद क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammad Azharuddin Son) से हो रही है. यह उनकी दूसरी शादी है. अपनी बहन के ब्राइडल शावर की तस्वीरें सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया (Sania Mirza pictures) पर शेयर की. अब भी इस डेकोरेशन से कुछ टिप्स ले सकते हैं.

इस ब्राइडल शावर की थीम फूलों से सजी थी. सानिया मिर्ज़ा और अनम मिर्ज़ा दोनो ने इस ब्राइडल शावर की तस्वीरें अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल्स पर शेयर की. इन तस्वीरों के बहाने आप भी इस जश्न का लुत्फ उठाइये.

सानिया ने एक बेहतरीन दर्जे की लाल पोशाक पहनी हुई थी. अनम ने गुलाबी ट्यूल स्कर्ट के साथ एक सफेद टी शर्ट पहन रखी थी. अनम के सिर एक टियारा नजर आ रहा है.




 



View this post on Instagram




 

Let’s get you married my baby girl 👰🏽 📸 - @thelumeweaver


A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on





अपनी दूसरी शादी के लिए कृतज्ञता महसूस करते हुए, अनम ने चित्रों के साथ एक भावुक टिप्पणी लिखी.

उसने उन्हें कैप्शन दिया "जीवन में ऐसे क्षण होते हैं जिनके आप बहुत आभारी होते हैं. मुझे तो यह पिछले एक सप्ताह से लग रहा है. अपने ब्राइडल शावर के बाद मुझे लग रहा है कि मै खुशकिस्मत हुं जो इतना अच्छा परिवार और दोस्त मिले हैं. मैं बेहद उत्सुक और खुश हूं. आखिरकार ऑफीशियली. #AbBasAHHH शुरू करते हैं. "
अनम की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने अकबर रशीद से शादी की थी. लेकिन दोनो के बीच यह शादी ज्यादा नहीं चली और 2015 में तलाक लेना पड़ा.



असद पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं और वर्तमान में गोवा क्रिकेट टीम के लिए खेल रहे हैं.

ऐसा लगता है कि दोनों मिर्जा बहनों का दिल क्रिकेटरों के लिए धड़कता है. अनम से पहले उनकी बहन सानिया की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर और बल्लेबाज शोएब मलिक से हुई है.

ये भी पढ़ें:

टिंडर डेटिंग ऐप की से जुड़े इस भ्रम को दूर कर देगी नई रिसर्च  

यह है दुनिया का सबसे महंगा क्रिसमस ट्री, कीमत है 11 करोड़ रुपये 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर