Sawan Somwar : मेहंदी के बिना अधूरा है सावन का श्रृंगार, ट्राई करें ये लेटेस्ट डिजाइन्स

Sawan Somwar : मेहंदी के बिना अधूरा है सावन का श्रृंगार, ट्राई करें ये लेटेस्ट डिजाइन्स
मेहंदी डिजाइंस

सावन सोमवार पर कुछ ख़ास मेहंदी डिजाइंस (Sawan Somwar 2020/Latest Mehndi Designs): कुछ लेटेस्ट, कुछ बेहद सिंपल मेहंदी के डिजाइन जिन्हें आप बड़ी आसानी से अपने हाथों पर सजा सकती हैं....

  • Share this:
सावन सोमवार पर कुछ ख़ास मेहंदी डिजाइंस (Sawan Somwar 2020/Latest Mehndi Designs): सावन का महीना कल यानी कि 6 जुलाई से शुरू हो रहा है. सावन के महीने की शुरुआत भगवान शिव की पूजा से होती है. सावन का महीना जहां पूजा पाठ के लिए जाना जाता है तो वहीं इस महीने में महिलाएं अपने बनाव-श्रृंगार का भी खास ख्याल रखती हैं. मेहंदी का सावन में ख़ास महत्व है. यही वजह है कि महिलाएं सावन में अपने हाथों को मेहंदी से सजाती हैं. लेकिन इस बार कोरोना वायरस (Covid 19) की वजह से कई महिलाएं पार्लर नहीं जा पाएंगी. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ लेटेस्ट, कुछ बेहद सिंपल मेहंदी के डिजाइन जिन्हें आप बड़ी आसानी से अपने हाथों पर सजा सकती हैं....
भोलेशंकर मां पार्वती वाली मेहंदी:सावन का महीना है ऐसे में अगर आप भोले शंकर और मां पार्वती के डिजाइन वाली इस मेहंदी को हाथों पर सजाएं तो कैसा रहेगा. आपको भी ये मेहंदी हमेशा भोले बाबा की याद दिलाती रहेगी.
 
View this post on Instagram
 

Design by:- @hennabysapreet

A post shared by Mehendi Art (@mehendi_designs_) on

भरे हाथों वाली मेहंदी:कुछ लोगों को मेहंदी से भरे हाथ काफी अच्छे लगते हैं. ऐसे में आप ऊपर दी हुई डिजाइन को आजमा कर देख सकती हैं. ये डिजाइन काफी बारीक और भरी हुई है जोकि देखने में वाकई काफी खूबसूरत और नाफासत भरी लगती है.
 
View this post on Instagram
 

Design by:- @hennabyshagufta

A post shared by Mehendi Art (@mehendi_designs_) on

बेलदार मेहंदी डिजाइन:जरा ऊपर दी गई इस बेलदार मेहंदी डिजाइन पर नजर डालिए. अगर आप हाथों को मेहंदी से पूरी तरह भरना नहीं पसंद करती हैं तो आपके लिए ये काफी मुफीद हो सकता है.


सिंपल मेहंदी डिजाइन:
अगर आपको मेहंदी लगाने की कला नहीं आती है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप चाहें तो इसे बेहद सिंपल लेकिन एलीगेंट मेहंदी डिजाइन को लगाकर अपने हाथों को सजा सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading