बच्चों को देख कुत्ते ने बालकनी में खड़े होकर दिया ऐसा रिएक्शन, फोटो हुआ वायरल

बच्चों को देख कुत्ते ने बालकनी में खड़े होकर दिया ऐसा रिएक्शन, फोटो हुआ वायरल
बिग पोपा आज काफी दुखी दिखाई दे रहा है क्योंकि अपनी-अपनी बालकनी में खेल रहे बच्चों के साथ ये नहीं खेल पा रहा है.

कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए हर तरफ लॉकडाउन लागू किया गया है और इसकी वजह से बिग पोपा बाहर नहीं जा पा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2020, 11:46 PM IST
  • Share this:
कोरोना प्रकोप के चलते लोग घरों में बंद हैं और क्वारंटाइन में समय बिता रहे हैं . इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बुलडॉग (Bulldog) का फोटो काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में बुलडॉग दुखी नजर आ रहा है. इस बुलडॉग का नाम बिग पोपा है. इस फोटो को रशिदा ऐली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा है- 'बिग पोपा आज काफी दुखी दिखाई दे रहा है क्योंकि अपनी-अपनी बालकनी में खेल रहे बच्चों के साथ ये नहीं खेल पा रहा है. लॉकडाउन की वजह से यह सिर्फ बालकनी में बैठ कर इन बच्चों को देख पा रहा है.

उन्होंने आगे लिखा कि कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए हर तरफ लॉकडाउन लागू किया गया है और इसकी वजह से बिग पोपा बाहर नहीं जा पा रहा है. यह बाहर जाकर अपना पसंदीदा काम यानी बच्चों के साथ खेल नहीं पा रहा है. इसलिए यह बेहद दुखी है. रशिदा आगे लिखती हैं कि बालकनी में बैठकर बुलडॉग काफी हल्ला भी मचा रहा है ताकि कोई इसे यहां से बाहर लेकर जाए लेकिन कोई इसकी तरफ ध्यान नहीं दे रहा. आपको बता दें कि तीन साल के इस बुलडॉग की दुखी नजर आने वाली फोटो को लोगों काफी पसंद कर रहे हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.


आपको बता दें कि दुखी बुलडॉग की फोटो ने सोशल मीडिया पर इस कदर तहलका मचाया है कि एलेन डीजेनरेस और गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार मैसी विलियम्स का ध्यान भी इसने अपनी तरफ खींचा है. ट्विटर पर इस फोटो को 64,000 से अधिक 'रीट्वीट' और लगभग 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही हजारों लोगों ने कमेंट किय है. कई लोग तो बिग पोपा की क्वारंटाइन की वजह से भी दुखी हो गए हैं. यह फोटो वायरल होने के बाद बिग पोपा अमेरिका में ट्रेंड होने लगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading