• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • महिलाओं को वर्कआउट के बाद ही करना चाहिए सेक्स, फायदे कर देंगे हैरान

महिलाओं को वर्कआउट के बाद ही करना चाहिए सेक्स, फायदे कर देंगे हैरान

सेक्सुएल डिजायर को पूरा करने में बॉडी रोल और कॉन्फिडेंस का सीधा कनेक्शन है.

सेक्सुएल डिजायर को पूरा करने में बॉडी रोल और कॉन्फिडेंस का सीधा कनेक्शन है.

पुरुष बेशक से सेक्स के पलों को किसी भी समय पर एन्जॉय कर सकते हैं, लेकिन महिलाओं की डिजायर थोड़ी सी अलग होती है. महिलाएं अगर खास समय पर सेक्स करें तो ज्यादा एन्जॉय कर पाती हैं

  • Share this:
    दो लोगों के बीच मन की शांति, दिमाग को सुकून और प्यार के संजोने का बेस्ट तरीका है सेक्स. वैसे तो सेक्स के लिए कोई परफेक्ट टाइमिंग नहीं है, लेकिन एक खास वक्त पर इसे किया जाए तो शरीर तेजी से एक्टिव हो जाता है. कुछ लोगों का मानना है कि सुबह का समय सेक्स के लिए बेस्ट होता है, क्योंकि यही वो वक्त होता है जब दिमाग पूरी तरह से शांत रहता है, मूड फ्रेश होता है. जिसकी वजह से आप सेक्स को पूरी तरह से एन्जॉय कर पाते हैं.

    पुरुष बेशक से सेक्स के पलों को किसी भी समय पर एन्जॉय कर सकते हैं, लेकिन महिलाओं की डिजायर थोड़ी सी अलग होती है. महिलाएं अगर खास समय पर सेक्स करें तो ज्यादा एन्जॉय कर पाती हैं. फेमिना के प्रिंट वर्जन पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दिन के अन्य समय की तुलना में वर्कआउट के बाद सेक्स करने से ब्लड फ्लो तेजी से होता है और शारीरिक यौन उत्तेजना काफी तेज होती है, इसलिए महिलाओं के लिए वर्कआउट के बाद सेक्स करना बेस्ट है. वर्कआउट के बाद इंटेंस बाकि समय के मुकाबले काफी पावरफुल होता है, जिसकी वजह से एन्जॉयमेंट सही तरीके से हो पाता है.

    इसे भी पढ़ें : सावधान अगर वैसलीन, लोशन, नारियल तेल का करते हैं सेक्स के दौरान इस्तेमाल: रिपोर्ट



    कॉन्फिडेंस है जरूरी
    रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्सुएल डिजायर को पूरा करने में बॉडी रोल और कॉन्फिडेंस का सीधा कनेक्शन है. वर्कआउट के बाद वुमन बॉडी और फेस पर एक अलग सा कॉन्फिडेंस आता है, जिससे सेक्स का मजा काफी बढ़ जाता है.

    वर्कआउट के बाद सेक्स करने से बैटर ऑर्गेज्म रिजल्ट मिलता है.
    वर्कआउट के बाद सेक्स करने से बैटर ऑर्गेज्म रिजल्ट मिलता है.


    ऑर्गेज्म के लिए बेस्ट
    ऑर्गेज्‍म को हिंदी में चरम सुख भी कहते हैं. अलग-अलग भाषाओं में इसे अलग-अलग नाम दिए गए हैं. लेकिन मतलब सबका एक ही है और वो है- "इनफ एंड नथिंग मोर." वर्कआउट के बाद सेक्स करने से बैटर ऑर्गेज्म रिजल्ट मिलता है. इतना ही नहीं महिलाओं के मूड को भी बेहतर रखता है.

    पार्टनर के करीब होने का एहसास
    सेक्स करने का ये सबसे अच्छा तरीका है कि आप कुछ वर्कआउट करें ताकि आप दोनों एक ही फ्रीक्वेंसी पर रहें. सेक्स के दौरान वर्कआउट या फोरप्ले करने पार्टनर खुद को एक-दूसरे के करीब महसूस करते हैं. खासकर महिलाओं को इस तरह की चीजें ज्यादा पसंद आती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज