Shahid Mira Wedding Anniversary: पहली बार में मीरा ने शाहिद कपूर को शादी के लिए कर दिया था रिजेक्ट

Shahid Mira Wedding Anniversary: पहली बार में मीरा ने शाहिद कपूर को शादी के लिए कर दिया था रिजेक्ट
बी टाउन के मोस्ट लव्ड कपल्स शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की आज मैरिज एनिवर्सरी है.

Shahid Kapoor Mira Rajput Wedding Anniversary: आज शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की मैरिज एनिवर्सरी है. आइए जानते हैं इनकी जिंदगी के खास पहलुओं के बारे में...

  • Share this:
Shahid KapoorMira Rajput Wedding Anniversary: बॉलीवुड की दुनिया के हर कपल्स की यूं तो कोई न कोई बैकग्राउंड स्टोरी ज़रूर होती है, लेकिन इन कहानियों को सच्चा बनाती है इनकी बॉन्डिंग. बी टाउन के मोस्ट लव्ड कपल्स की लिस्ट में एक नाम शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का भी है. आज इस प्यारे से कपल की वेडिंग एनिवर्सरी है. 7 जुलाई यानी आज के दिन ही इनकी शादी हुई थी. आज ये जोड़ी बहुत अच्छे एक- दूसरे के साथ जिंदगी जी रही हैं. इस ख़ूबसूरत मौके पर आइए जानते हैं उनकी शादी के कुछ दिलचस्प किस्से.

आपको पता है कि मीरा, शाहिद से 12 साल छोटी हैं और शादी के वक़्त मीरा की उम्र महज़ 21 साल थी. हिंदी सिनेमा जगत के हैंडसम हंक शाहिद कपूर की ज़िंदगी में मीरा की एंट्री आसानी से नहीं हुई थी. जब मीरा के पास पहली बार शाहिद का रिश्ता गया था तब मीरा ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया था. इसके पीछे की वजह दोनों की उम्र के बीच का गैप था. लेकिन कुछ वक़्त बाद मीरा की बहन ने उन्हें खूब समझाया और आख़िरकार दूसरी बार में मीरा ने शाहिद का रिश्ता क़ुबूल कर लिया.





मलाइका अरोड़ा से सीखें इम्यूनिटी बढ़ाने का घरेलू नुस्‍खा, चुटकियों में करेगा फायेदा
मीरा ने रखीं थीं ये शर्तें
दोनों ने 14 जनवरी 2015 को गुपचुप सगाई की थी. इसके बाद दोनों ने छतरपुर के एक फॉर्म हाऊस में धूमधाम से शादी कर ली. शादी के बाद भी मीरा ने कुछ शर्ते रखी थीं, जिसे शाहिद को मानना था. इन शर्तों में शामिल था शाहिद के बाल छोटे रहेंगे और उनके बाल का कलर भी नार्मल होना चाहिए. इस प्यारे से कपल के घर अगस्त 2016 में नन्हीं परी मीशा का जन्म हुआ, जिसके बाद साल 2018 में इनके बेटे जेन ने दुनिया में कदम रखा. यहां देखिए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दिलकश तसवीरें जो इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया से ली गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading