Home /News /lifestyle /

शक्तिमान को क्यों पहनना पड़ा मास्क? लोगों को बताई ये जरूरी बात...

शक्तिमान को क्यों पहनना पड़ा मास्क? लोगों को बताई ये जरूरी बात...

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/भीष्म इंटरनेशनल youtube

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/भीष्म इंटरनेशनल youtube

शक्तिमान (Shaktiman Viral Video) के कई ऐसे वीडियो हैं जो लोगों को आम जिंदगी से जुड़ी जरूरी बातों से रूबरू कराते हैं. इन दिनों शक्तिमान का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नब्बे के दशक में जन्म लेने वाले बच्चों को शक्तिमान (Shaktiman) याद न हो ऐसा कैसे हो सकता है. शक्तिमान वह पात्र है, जिसने बच्चों को कई सारी छोटी बड़ी बातें सिखाई है. शक्तिमान पृथ्वीवासियों को मुसीबत में बचाने आता है और खुद परेशानी सह कर भी लोगों की जान बचाता है. पूरे विश्व में इस समय कोरोना वायरस (Covid19) महामारी की वजह से उहापोह मची हुई है. ऐसे में भला शक्तिमान कैसे दुनिया को इससे बचने का रास्ता न बताता. आइए जानते हैं कि ऐसा क्या ख़ास बताया शक्तिमान ने...

शक्तिमान (Shaktiman) ने बताया कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए वो भी फेस मास्क कैरी कर रहा है . इसके साथ ही हाथ धोने और हैंड सैनेटाइजर के इस्तेमाल के बारे में भी बताया. इसके साथ ही उसने यह भी कहा कि अगर मुझे इन सबसे बचने के लिए फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की जरूरत पड़ रही है तो आपको भी पड़ेगी.



शक्तिमान (Shaktiman) ने ये भी कहा कि सरकार ने भले ही लॉकडाउन में छूट दे दी है लेकिन बाहर जाने से पहले आप मास्क, ग्लव्स ले जाना बिल्कुल ना भूलें और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखें. इसमें केवल आपका ही हित छिपा हुआ है.

शक्तिमान के कई ऐसे वीडियो हैं जो लोगों को आम जिंदगी से जुड़ी जरूरी बातों से रूबरू कराते हैं. इन दिनों शक्तिमान का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शक्तिमान लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दे रहा है. शक्तिमान इंडियन टीवी इंडस्ट्री के पहले सुपरहीरो हैं. जिन्होंने बच्चों को अपनी बातों और शक्ति से दीवाना बनाया है.

Tags: Corona warriors, Lifestyle, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर