• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • शक्तिमान को पहले ही लग गई थी NRC की भनक! VIDEO हुआ Viral

शक्तिमान को पहले ही लग गई थी NRC की भनक! VIDEO हुआ Viral

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/Maharashtra Social Media

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/Maharashtra Social Media

पुलिस शक्तिमान को दबोच लेती है और उससे ही सवाल करने लगती है. कांस्टेबल शक्तिमान से पूछता है कि आखिरकार किसने उन्हें पुलिस का काम करने का अधिकार दिया? इतने में दूसरा हवलदार सवाल पूछता है कि आपका बर्थ सर्टिफिकेट कहां हैं?

  • Share this:
    नब्बे के दशक में जन्म लेने वाले बच्चों को शक्तिमान याद न हो ऐसा कैसे हो सकता है. शक्तिमान वह पात्र है, जिसने बच्चों को कई सारी छोटी बड़ी बातें सिखाई है. शक्तिमान इंडियन टीवी इंडस्ट्री के पहले सुपरहीरो हैं. जिन्होंने बच्चों को अपनी बातों और शक्ति से दीवाना बनाया है.

    शक्तिमान के कई ऐसे वीडियो हैं जो आम इंसान को लाइफ लैसेन सिखाते हैं. इन दिनों शक्तिमान का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 22 साल इस पुराने वीडियो को सीएए और एनआरसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

    बैंक लुटेरों को पकड़ रहा है शक्तिमान
    इस वायरल वीडियो में शक्तिमान कुछ बैंक लुटेरों को पकड़ता है और पुलिस के हवाले करता है. बैंक लुटेरों को पकड़ने के बजाय पुलिस शक्तिमान को दबोच लेती है और उससे ही सवाल करने लगती है. कांस्टेबल शक्तिमान से पूछता है कि आखिरकार किसने उन्हें पुलिस का काम करने का अधिकार दिया? इतने में दूसरा हवलदार सवाल पूछता है कि आपका बर्थ सर्टिफिकेट कहां हैं? किस शहर में जन्‍म हुआ है तेरा. स्‍कूल लीविंग सर्टिफिकेट है क्‍या. 18 साल हो गए तुम्‍हें, कभी वोट दिया? शहर की मतदाता सूची में नाम नहीं है तुम्‍हारा.

    देखिए VIDEO...



    फेसबुक पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'क्या #शक्तिमान पर #NRC लागू होगी, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) में फंस गए. शक्तिमान' इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और कई लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.





    इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग कई तरह की बातें लिख रहे हैं और इसे एनआरसी और सीएए से जोड़कर देख रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज