Viral Video: शार्क ने पकड़ी स्विमिंग करने गए शख्स की बांह फिर....

Viral Video: शार्क ने पकड़ी स्विमिंग करने गए शख्स की बांह फिर....
तैराकी कर रहे व्यक्ति का पड़ा शार्क से पाला (वीडियो ग्रैब : youtube/Deep Blue Discovery)

सोशल मीडिया पर इस मामले की जो तस्वीरें और वीडियो आ रहे हैं उसे देखकर लोग कई तरह के अनुमान लगा रहे हैं. कुछ का कहना है कि व्यक्ति को शार्क ने परेशाण किया और कुछ का कहना है कि नहीं .

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 9:23 AM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया के इस दौर में कोई भी वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाता है. हाल की में एक वीडियो इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस वीडियो में फ्लोरिडा में एक शख्स की बांह पर छोटी शार्क चिपकी दिखाई दे रही है. बचाव अभियान के दौरान व्यक्ति आश्चर्यजनक रूप से एकदम शांत और मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा है.

इसे भी पढ़ें: 81 साल की दादी ने 85 फुट लंबे पोल पर किया पोल डांस, खुला रह गया सबका मुंह

सोचिए अगर आप समुद्र में तैराकी का आनंद लेने उतरते हैं और तैराकी करते वक्त अचानक आपको महसूस हो कि आपकी बांह शार्क के मुंह में हैं तो आप क्या करेंगे? डर के मारे चीखेंगे या फिर मदद की गुहार लगाएंगे या दिमाग एकदम सुन्न पड़ जाएगा. फ्लोरिडा में तैराकी के लिए गए एक शख्स की बांह पर छोटी शार्क चिपकी दिखाई दी. यह मामला फ्लोरिडा के जेन्सेन बीच का है.




जब एक व्यक्ति समुद्र के तैराकी कर रहा था तभी अचानक एक छोटी शार्क ने तेजी से उनकी बांह पकड़ ली और छुड़ाने पर भी शार्क शख्स की बांह नहीं छोड़ रही थी. इस पूरे घटनाक्रम और सहायता मांगने के दौरान भी व्यक्ति बेहद शांत और मुस्कुराता हुआ दिखा. सोशल मीडिया पर इस मामले की जो तस्वीरें और वीडियो आ रहे हैं उसे देखकर लोग कई तरह के अनुमान लगा रहे हैं. कुछ का कहना है कि व्यक्ति को शार्क ने परेशाण किया और कुछ का कहना है कि नहीं . वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि किस तरह राहत बचाव दल ने व्यक्ति के हाथ से शार्क को अलग करने के लिए उसपर अल्कोहल डाली. अल्कोहल डालने के बाद शार्क ने शख्स की बांह छोड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज