लाइव टीवी

Corona Effect: घर बैठे लोग ले रहे हैं Toilet Paper Challenge, वायरल हुए वीडियो

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 12:52 PM IST
Corona Effect: घर बैठे लोग ले रहे हैं Toilet Paper Challenge, वायरल हुए वीडियो
फुटबॉल खिलाड़ियों ने टॉयलेट पेपर रोल के साथ खेलना शुरू कर दिया है.

ट्विटर पर #StayAtHomeChallenge ट्रेंड कर रहा है इस पर लोग वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इस चैलेंज के तहत अब तक सैकड़ों लोग वीडियो को शेयर कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से सारी दुनिया परेशान है. वैज्ञानिक इस वायरस का इलाज खोजने में लगे हुए हैं. वर्तमान के हालातों को देखते हुए कई गेम्स के टूर्नामेंट को पोस्टपोन कर दिया गया है. फुटबॉल, क्रिकेट, टेनिस, आईपीएल के कई लीग्स को रद्द कर दिया गया है. सभी खिलाड़ियों को घर पर ही रहने की सलाह दी गई है.

अब जिन खिलाड़ियों को 24 घंटे में से 14 घंटे मैदान पर गुजारने की आदत हो और उन्हें घर पर रहने के लिए कह दिया जाए तो वो कुछ न कुछ तो तूफानी करेंगे ही. कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के कराण घर में रह रहे फुटबॉल खिलाड़ियों ने टॉयलेट पेपर रोल के साथ खेलना शुरू कर दिया है. टॉयलेट पेपर से फुटबॉल खेलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखिए वीडियो...





 






View this post on Instagram




 

Like a boss @atef.sikazwe #toiletpaperchallenge ⚽️#pannaknockout


A post shared by Panna Knock Out (@pannaknockoutofficial) on






यूजर्स ने माना चैलेंज

फुटबॉल खिलाड़ी के टॉयलेट पेपर रोल से खेलने के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे एक चैलेंज की तरह ले रहे हैं और कुछ इसी तरह का वीडियो शेयर कर रहे हैं.



 

इसे भी पढ़ें : Coronavirus को लेकर बढ़ रहा है स्ट्रेस? 5 टिप्स से रहें टेंशन फ्री

#StayAtHomeChallenge

इंस्टाग्राम के बाद इस तरह के वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर #StayAtHomeChallenge ट्रेंड कर रहा है इस पर लोग वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इस चैलेंज के तहत अब तक सैकड़ों लोग वीडियो को शेयर कर चुके हैं. इस चैलेंज में लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी खुलकर हिस्सा ले रही हैं. देखिए ये वीडियो...




बाजार में खत्म हो चुके हैं टॉयलेट पेपर!

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण लोगों ने खुद को घरों में कैद कर लिया है. घरों में बंद होने के साथ-साथ लोगों ने सामान को भी स्टोर कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाजार में सैनेटाइजर, मास्क और टॉयलेट पेपर खत्म हो चुके हैं. दिनों दिन इन चीजों की मांग बढ़ती ही जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading