• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • SON AGAIN SINGS FOR HIS DEAD MOTHER TERA MUJHSE HAI PAHL KA NAATA KOI SECOND VIDEO GOES VIRAL DLNK

'तेरा मुझसे है पहले का नाता' गाने वाले सोहम का एक और वीडियो आया सामने, बोले, 'मां के बिना सब बहुत मुश्किल'

मां के लिए गाने वाले शख्स का एक और वीडियो वायरल. Soham Chatterjee/Instagram

एक वीडियो हाल में वायरल (Viral Video) हुआ था जिसमें बेटा अपनी बीमार मां के लिए वीडियो कॉल पर एक गीत 'तेरा मुझसे है पहले से नाता कोई...' गाता हुआ नजर आ रहा था. अब एक बार फिर सोहम चटर्जी (Soham Chatterjee) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के इस मुश्किल समय में हजारों लोग इसकी चपेट में हैं तो कितने ही लोगों के अपने उनसे छिन गए. इस कठिन समय में कितनी ही दर्दनाक तस्‍वीरें और वीडियो हमारे सामने आ रहे हैं. इसी तरह का एक वीडियो हाल में वायरल (Viral Video) हुआ था जिसमें बेटा अपनी बीमार मां के लिए वीडियो कॉल पर एक गीत 'तेरा मुझसे है पहले से नाता कोई...' गाता हुआ नजर आ रहा था. दरअसल, सोहम चटर्जी (Soham Chatterjee) नाम के एक व्‍यक्ति ने अपनी मां के लिए यह गाना गाया था. मां बेटे के इस वीडियो को डॉक्टर दीपशिखा घोष ने शेयर किया था. यह जिस स्थिति में गाया गया उसे देख कर स‍बकी आंखें भर आईं. अब एक बार फिर सोहम का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसे सोहम चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. इसमें भी वह यही गीत गाते नजर आ रहे हैं.

    सोहम चटर्जी ने हाल में 13 मई की अपनी एक फेसबुक पोस्‍ट में बताया कि उनकी मां का निधन हो चुका है. इसके बाद उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो पोस्ट किया और इसमें अपनी मां के बारे में लिखा, 'संगीत एक ऐसी चीज थी जो मुझे मेरी मां से बांधे रखती थी. इस तरह हमने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार और सम्मान का इजहार किया. यह गीत हमारा है और हमेशा रहेगा. मैं तुमसे प्‍यार करता हूं मां. मगर तुम्हारे बिना यहां वास्तव में सब बहुत कठिन है.'




    एक्टर अर्जुन कपूर ने भी किया कमेंट
    यह गीत 'तेरा मुझसे है पहले से नाता कोई...' सोहम के दिल के बेहद करीब है. इस संबंध में वह इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि यह गीत मेरी मां और मेरे प्यार को व्‍यक्‍त करता है. मैंने उन्हें बुलाने की कोशिश की, मगर हम भाग्य के सामने विवश हैं. हम उन्हें बचाने में कामयाब नहीं हो सके. इस वीडियो में उन्होंने लोगों को उनके प्यार के लिए भी धन्यवाद दिया. उनके इस वीडियो को भी काफी देखा जा रहा है और लोग भावुकता भरे कमेंट पोस्‍ट कर रहे हैं. कमेंट करने वालों में एक्टर अर्जुन कपूर भी शामिल हैं.
    Published by:Naaz Khan
    First published: