International Women's Day 2021: वीमेंस डे को यादगार बनाएंगे आपके ये शानदार तोहफे

ये इस वीमेंस डे के लिए शानदार गिफ्ट्स है.
Image: pexels-rovenimagescom-

ये इस वीमेंस डे के लिए शानदार गिफ्ट्स है. Image: pexels-rovenimagescom-

International Women's Day 2021: वीमेंस डे (Women's Day) पर आप भी कंफ्यूज है कि अपनी फेवरेट लेडीज को क्या तोहफा (Gift) दिया जाए कि वो यादगार बन जाए, तो हम आपको इस दिन के लिए बेहतरीन गिफ्ट आइडिया दे रहे हैं.

  • Share this:
International Women's Day 2021: वीमेंस डे (Women's Day) नजदीक है ऐसे में अपने लेडी लव, फ्रेंड, गर्लफ्रेंड, मॉम, सिस्टर, वाइफ और अपनी जिंदगी की अहम महिलाओं के लिए तोहफे (Gift) पहले से ही तैयार रखना बेहतर है. ऐसे गिफ्ट्स जो उन्हें सरप्राइज करें, जिन्हें पाकर उनके होठों पर एक मुस्कान खिल जाए, क्योंकि मार्च वीमेंस का महीना है. आठ मार्च अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day 2021) के तौर पर सेलिब्रेट होता है तो इस दिन अपनी जिंदगी के अविश्वसनीय हिस्से यानी लेडीज को गिफ्ट और शुभकामनाएं देना न भूलें. हमारे पास वीमेंस डे पर ज्वेलरी से लेकर यूजफुल गैजेट्स आपकी फेवरेट लेडी को गिफ्ट करने और उन्हें स्पेशल महसूस कराने के लिए हैं. बस आप एक बार नजर दौड़ाएं.

फ़र्न पॉट:  

तरह-तरह की डिजाइन और रंग-बिरंगे पॉट प्लांट आप वीमेंस डे पर गिफ्ट कर सकते हैं. ये प्लांट्स ऑफिस की टेबल, डाइनिंग टेबल पर रखे जा सकते हैं या इन्हें घर की खूबसूरती बढ़ाने के लिए होम डेकोर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

परफ्यूम:  
परफ्यूम गिफ्ट देने के लिए एक शानदार चीज है स्पेशली लेडीज को. यह काम आने वाला गिफ्ट है. यह आपकी लाइफ की अहम लेडीज को आपकी याद दिलाने के लिए काफी है. यह आपके प्यार और केयर के मैसेज देने का रोमांटिक और आकर्षक तरीका है.

ये भी पढ़ेंःInternational Women's Day: 'हर महिला अपने आप में है पूर्ण', ऐड के बहाने दिया बड़ा संदेश







बुक सेट:  

अगर आपको पता है कि उन्हें रीडिंग पसंद है. उन्हें बेहतरीन बुक्स के पेजेस में डूब जाना भाता है तो बुक सेट उन्हें इस दुनिया में सबसे अधिक खुशी देने वाला गिफ्ट साबित होगा. तो जल्द ही उनका पंसदीदा बुक सेट खरीदें और उसे वक्त पर गिफ्ट करें.

सेंटेड कैंडल्सः  

सॉफ्ट,सौम्य,जोश और जिंदगी से भरी हुई समुद्री हवा में किसी को भी जिंदादिल बना देने की पावर है और सेंटेड कैंडल्स कुछ ऐसा ही एहसास कराती हैं. ये परिवेश में एक स्पेशल फीलिंग ले आती हैं. तो इस महिला दिवस पर अपनी लेडी के चेहरे को रोशन करने के लिए सेंटेड कैंडल्स का शानदार गिफ्ट देना न भूलें.

इसे भी पढ़ें- International Women's Day 2021: जानिए क्यों मनाया जाता है 'अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस'

कस्टमाइज्ड कुशन:  

गिफ्ट देने के लिए एक और दिलचस्प आइटम है कस्टमाइज्ड कुशन. इसके कवर पर आपकी और उनकी तस्वीरें उन्हें आपके केयर और लव का एहसास दिलाने के लिए काफी साबित होंगी. इसके लिए वो आपको थैंक्यू कहना नहीं भूलेंगी. यह एक अनोखा शोपीस आइटम भी हो सकता है जिसका रोजाना इस्तेमाल किया जा सकता है.

ब्रेसलेटः  

कॉम्बो ब्रेसलेट सेट फैशनेबल और जोशीला लुक देता है जो किसी भी ऑउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है. ये एथनिक और वेस्टर्न दोनों स्टाइल के साथ मैच करने के साथ ही आपके लुक के लिए स्टेटमेंट-मेकिंग पीस भी हो सकता है.ये स्टनिंग ब्रेसलेट गिफ्ट करें और उन्हें एहसास कराएं कि आप उन्हें प्यार करते हैं.

हैंडबैग:  

हैंडबैग एक रिस्कलेस गिफ्ट है जिसे हर महिला पसंद करती है.इसमें किसी की पसंदगी और नापसंदगी का रिस्क नहीं रहता है. हर एक महिला को एक स्टाइलिश हैंडबैग की जरूरत होती है.यकीन मानिए ये गिफ्ट उन्हें कभी निराश नहीं करेगा. अपनी मॉम, टीचर, वाइफ या गर्लफ्रेंड के लिए हैंडबैग से अच्छा कोई गिफ्ट नहीं हो सकता है.

पर्ल ड्राप इयररिंग्स:  

ज्वेलरी का एक एलिगेंट पीस है जो पूरे लुक को असरदार बना सकता है. पर्ल ड्रॉप इयररिंग्स एक ट्रेंड है जिसे हम मौजूदा वक्त में देख रहे हैं और मुझे यकीन है कि आपके घर की लेडीज भी इसे पसंद करेंगी.

स्मार्ट वॉचः  

एक डिजिटल स्मार्ट वॉच फिटनेस के साथ आती है, इसमें 24x7 हार्ट मॉनिटरिंग और ऑटो स्लीप ट्रैकिंग है. यह जिंदगी की अहम लेडीज को देने के लिए अनोखा और शानदार गिफ्ट हैं. अगर वह बहुत टाइम से इसके लिए कह रही हैं तो इस बार उन्हें यह गिफ्ट कर जीत लें उनका दिल.

वायरलेस ईयरबड्सः  

हालांकि वायरलेस ईयरबड एक ऑफबीट गिफ्टिंग ऑप्शन है जो आज की दुनिया की एक जरूरत बन गया है.ये वायरलेस ईयरबड आपको हैंड फ्री रखते हैं और कॉल लेने में मदद करते है. हैंड्स फ्री होने से आप कई और काम कर सकते हैं. मसलन गेम खेल सकते हैं और पूरी शांति से 24/7 म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं, ये शानदार रंगों में आते हैं और विमेंस डे के लिए ये परफेक्ट गिफ्ट आइटम हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज