Sridevi Birth Anniversary: 'नागिन' तो कभी 'रूप की रानी' श्रीदेवी के थे करोड़ों दीवाने, जानते हैं उनके ये राज?

Sridevi Birth Anniversary: 'नागिन' तो कभी 'रूप की रानी' श्रीदेवी के थे करोड़ों दीवाने, जानते हैं उनके ये राज?
श्रीदेवी की खूबसूरती के कई दीवाने थे (फोटो साभार:twitter)

श्रीदेवी बर्थडे (Sridevi Birth Anniversary): श्रीदेवी बला की खूबसूरत थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्रीदेवी अपने बालों, बॉडी और स्किन की खूबसूरती के लिए क्या करती थीं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 10:13 AM IST
  • Share this:
श्रीदेवी बर्थडे (Sridevi Birth Anniversary): बॉलीवुड में श्रीदेवी एक फेमस नाम हैं. आज श्रीदेवी का बर्थडे है. श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन लोगों की यादों में वो आज भी जिंदा हैं. श्रीदेवी ने बॉलीवुड और साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया था. फिल्म चांदनी में उन्होंने बार गर्ल और नागिन में उन्होंने इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था. श्रीदेवी का अभिनय परदे पर जितना जीवंत था उनकी खूबसूरती भी उतनी ही कमाल की थे. श्रीदेवी के दीवाने पहले भी थे और आज भी हैं.

श्रीदेवी 'नागिन' अवतार को काफी पसंद किया गया था
श्रीदेवी 'नागिन' अवतार को काफी पसंद किया गया था


श्रीदेवी के थे करोड़ों फैन्स:
श्रीदेवी बला की खूबसूरत थीं. यही वजह है कि वो करोड़ों दिलों की धड़कन थीं और लोग उनके लिए क्रेजी थे. लेकिन जब श्रीदेवी ने अपने से 8 साल बड़े बोनी कपूर जोकि पहले से ही शादीशुदा थे को अपना हमसफ़र बनाया तो कई लोगों का दिल टूटा. हालांकि श्रीदेवी की मां को यह रिश्ता नामंजूर था लेकिन वक्त के साथ सबकुछ सही हो गया.
इसे भी पढ़ें: Independence Day Fashion: सारा खान, अंकिता लोखंडे और कृति से लें स्टाइल टिप्स, चलाएं एथनिक का जादू



श्रीदेवी की खूबसूरती का राज:
श्रीदेवी की खूबसूरती का राज बताते हुए nbt ने वोग इण्डिया के हवाले से छापा है कि श्रीदेवी स्किन और बालों की खूबसूरती का ख़ास ख्याल रखती थीं. श्रीदेवी हर तीन दिन में तेल से बालों की मालिश करती थीं. अपने साथ ही वो अपनी बेटियों की भी हेयर केयर करती थीं. श्रीदेवी आंवले और सूखे फूलों की मदद से बालों के लिए ख़ास तेल तैयार करती थीं.

श्रीदेवी अपनी खूबसूरती का ख़ास ख्याल रखती थीं
श्रीदेवी अपनी खूबसूरती का ख़ास ख्याल रखती थीं (pic credit: twitter)


श्रीदेवी की स्किन का राज:
श्रीदेवी बालों की तरह अपनी स्किन की सुंदरता के लिए भी काफी जागरूक थीं. श्रीदेवी स्किन पर गुलाबजल और ग्लिसरीन का इस्तेमाल करती थीं. इसके अलावा वो स्किन को हेल्दी रखने के लिए ताजा फलों से बना फ्रूट पैक चेहरे पर लगाती थीं. इसके आलावा वो दिन भर में ढेर सारा पानी पीती थीं और योग और एक्सरसाइज भी करती थीं ताकि उनकी बॉडी भी फिट रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज