घर ही नहीं ऑफिस लुक के लिए भी बेस्ट है पजामा, ऐसे कर सकते हैं ट्राई

घर ही नहीं ऑफिस लुक के लिए भी बेस्ट है पजामा, ऐसे कर सकते हैं ट्राई
पजामे को आप कई तरीके से कैरी कर सकते हैं.

Summer fashion looks: गर्मियों के मौसम में लोग आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करते हैं. गर्मियों के मौसम में अक्सर लड़कियां घर पर पजामा ही पहनना पसंद करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 10:04 AM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Corona virus) से बचने के लिए पूरा देश लॉकडाउन (Lockdown) है. लॉकडाउन के कारण लोग अपने-अपने घरों में ही कैद है. एक तरफ कोरोना का कहर बढ़ रहा है दूसरी तरफ गर्मी का सितम भी शुरू हो गया है. गर्मियों के मौसम में लोग आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करते हैं. गर्मियों के मौसम में अक्सर लड़कियां घर पर पजामा ही पहनना पसंद करती हैं. पजामा न सिर्फ कंफर्टेबल होता है बल्कि इसमें गर्मी भी कम लगती है. लेकिन क्या आप जानती हैं पजामा सिर्फ आप घर पर नहीं बल्कि पार्टी और ऑफिस वियर में भी ट्राई कर सकती हैं. आइए जानते हैं उन पजामों के बारे में जिन्हें आप ऑफिस लुक में भी कैरी कर सकती हैं, वो भी स्टाइल के साथ.

सूती कपड़े का पजामा

गर्मियों में सूती कपड़ा पहनना सबसे बेस्ट माना जाता है, क्योंकि सूती कपड़े में गर्मी कम लगती है. सिंपल सूती के पजामे को आप सिर्फ घर पर नहीं बल्कि ऑफिस और दोस्तों से मुलाकात के दौरान भी आसानी से पहन सकती हैं.



ट्रैक पैंट्स
गर्मियों में अक्सर लड़कियां स्किनी जीन्स, पैंट्स पहनना पसंद नहीं करती है, क्योंकि इस तरह के आउटफिट में गर्मी ज्यादा लगती है. ऐसे में आप ट्रैक पैंट्स का ऑप्शन चूज सकती हैं. ट्रैक पैंट्स में गर्मी भी कम लगती है और आप इसे कैज्यूल लुक में भी कैरी कर सकती हैं. कई बॉलीवुड स्टार्स अपने एयरपोर्ट लुक में ट्रैक पैंट्स को कैरी करते हुए नजर आते हैं.  ट्रैक पैंट्स को आप दोस्तों के साथ पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं. ये आपको जरा हटके लुक देता है.

प्लाजो

आजकल की लड़कियों में प्लाजो पहनने का क्रेज काफी है. प्लाजो न सिर्फ पहनने में कंफर्टेबल होता है बल्कि आपके लुक भी स्टाइलिश बनाता है. प्लोजा के साथ आप टॉप, क्रॉप टॉप, कुर्ती कैरी कर सकते हैं. आप पार्टी, फंक्शन, होम, ऑफिस लुक के लिए प्लाजो को कई तरीकों से ट्राई कर सकती हैं.

 

इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है ऐसे में आप पजामे के सभी लुक्स को घर पर ही ट्राई करके देख सकती हैं और बाद से इसे कैसे अप्लाई करना है इसकी प्लानिंग भी कर सकती हैं.

 

इसे भी पढ़ें : 

चूली का तेल है कंगना के खूबसूरत बालों का राज, आप भी जान लीजिए इसके फायदे

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज