सनी लियोनी की तरह बनना चाहती हैं फिट, फॉलो करें उनके ये टिप्स

सनी लियोनी की तरह बनना चाहती हैं फिट, फॉलो करें उनके ये टिप्स
सनी लियोनी अपनी नई लग्जरी कार Maserati को लेकर सुर्ख़ियों में हैं (फोटो साभार: instagram/ sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) प्रतिदिन सुबह उठकर लगभग 20-30 मिनट तक सुबह की सैर के लिए जाती हैं. इसकी वजह है कि वो पूरे दिन प्रसन्नचित्त रहें और सकारात्मक महसूस करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
Sunny Leone Fitness Mantra: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना नामुमकिन है. उनके फिगर पर अच्छे-अच्छे फ़िदा हैं. आइए जानते हैं कि किस तरह से सनी लियोन रखती हैं खुद को फिट और कैसा है उनका खानपान. सनी लियोनी शरीर के निचले हिस्से की फिटनेस के लिए साइकिलिंग करती हैं. ऐसा करने से उनकी मसल्स भी मजबूत होती हैं. साथ ही उनके एब्स में भी कसावट आती है.

इसे भी पढ़ें: Sapna Choudhary Look: स्टेज डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक, तेजी से बदला सपना चौधरी का लुक
सनी लियोनी प्रतिदिन सुबह उठकर लगभग 20-30 मिनट तक सुबह की सैर के लिए जाती हैं. इसकी वजह है कि वो पूरे दिन प्रसन्नचित्त रहें और सकारात्मक महसूस करें. यही सलाह वह दूसरों को भी देती हैं.

इसे भी पढ़ें: प्लस साइज है तो धांसू पर्सनालिटी के लिए अपनाएं ये स्पेशल टिप्स
सनी लियोनी अपने लोअर बॉडी फैट को कम करने के लिए रोजाना स्क्वैट्स करती हैं. इससे उनके पेट की मांसपेशियां दुरुस्त रहती हैं. साथ ही शरीर का निचला हिस्सा भी शेप में रहता है.






कई बार शूट्स के चलते जब सनी जिम के लिए टाइम नहीं निकाल पाती हैं तो वो घर में ही योग अभ्यास कर लेती हैं. उनका मानना है कि योग तन और मन दोनों पर सकारात्मक प्रभाव डालता है.

सनी लियोनी मां बनने के बाद भी पूरी तरह फिट हैं, तो इसके पीछे राज है उनकी स्क्वैट्स एक्सरसाइज. वह अपने बॉडी फैट को कम करने के लिए रोज इसका सहारा लेती हैं. इससे पेट की मांसपेशियों में मजबूती आती है और उनकी बॉडी का निचसा हिस्सा शेप में रहता है. साथ ही हिप्स की चर्बी भी कम होती है. अगर आप भी अपनी बॉडी को शेप में रखना चाहती हैं, तो इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करना न भूलें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज