लाइव टीवी

ठंड के मौसम में इन 4 टिप्स की लें मदद, स्टाइलिश तरीके से पहनें इंडियन आउटफिट

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 12:30 PM IST
ठंड के मौसम में इन 4 टिप्स की लें मदद, स्टाइलिश तरीके से पहनें इंडियन आउटफिट
ठंड के मौसम में तरह तरह के स्वेटर्स और जैकेट्स की मदद से आप न सिर्फ खुद को ढककर रखते हैं बल्कि इस तरह से आप आसानी से स्टाइलिश भी दिख सकते हैं.

अगर आप कपड़ों को स्मार्टली पहनती हैं तो आप इंडियन आउटफिट जैसे साड़ी, सूट को भी ठंड के मौसम में आसानी से पहन सकती हैं और बेहद स्टाइलिश भी दिख सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 12:30 PM IST
  • Share this:
सर्दी का मौसम हर किसी को बहुत अच्छा लगता है. फिर चाहे बात खाने-पीने की हो या स्टाइल दिखाने की. इस मौसम में काफी एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं. ठंड के मौसम में तरह तरह के स्वेटर्स और जैकेट्स की मदद से आप न सिर्फ खुद को ढककर रखते हैं बल्कि इस तरह से आप आसानी से स्टाइलिश भी दिख सकते हैं. हालांकि इस मौसम में लड़कियां वेस्टर्न ड्रेसेस जैसे जींस, टॉप, टी-शर्ट आदि पहनना काफी पसंद करती हैं क्योंकि इन्हें पहनकर लेयरिंग करना काफी आसान होता है. इसका यह अर्थ नहीं है कि आप इस मौसम में इंडियन वियर को नजरअंदाज कर दें. अगर आप कपड़ों को स्मार्टली पहनती हैं तो आप इंडियन आउटफिट जैसे साड़ी, सूट को भी ठंड के मौसम में आसानी से पहन सकती हैं और बेहद स्टाइलिश भी दिख सकती हैं. आइए आपको बताते हैं ठंड के मौसम में इंडियन वियर पहनने के कुछ आसान से टिप्स के बारे में.

इसे भी पढ़ेंः छठ पर ग्‍लैमरस लुक पाने के लिए अपनाएं ये खास मेकअप टिप्स, लोगों की नजरें नहीं हटेंगी

ट्रेंच कोट

अगर आपको साड़ी पहनना काफी पसंद है और आप सर्दियों में भी इसे कैरी करना चाहती हैं तो इसके उपर ट्रेंच कोट पहनें. यह न सिर्फ आपको ठंड से बचाएगा बल्कि आपके लुक को भी एक मेकओवर देगा. अगर आप अक्सर साड़ी पहनती हैं तो बेहतर होगा कि इस बार आप ट्रेंच कोट अवश्य खरीद लें.

स्वेटर ब्लाउज

कुछ महिलाओं को लेयरिंग करना बहुत अधिक पसंद नहीं होता. ऐसे में अगर आप साड़ी पहन रही हैं तो अपने ब्लाउज को स्वेटर ब्लाउज से बदल दीजिए. आप अपने पसंदीदा कार्डिगन या स्वेटर को बतौर ब्लाउज पहन सकती हैं. यह एक डीसेंट लुक देता है और आप इसे आसानी से कैरी कर सकती हैं.

लेदर जैकेट
Loading...

कुछ लड़कियां अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं. ऐसी लड़कियां लेदर जैकेट को अपने वार्डरोब का हिस्सा जरूर बनाएं. आप हैवी एंब्रॉयडिड इंडियन आउटफिट के साथ लेदर बाइकर जैकेट पहन सकती हैं. यकीन मानिए, हर कोई बस आपको ही देखता रह जाएगा.

शॉल

सर्दी के मौसम में ठंड से बचने के लिए शॉल तो आपने पहना ही होगा. अब इसे अपने इंडियन आउटफिट का हिस्सा बनाएं. अगर आप सूट या लहंगा पहन रही हैं तो उसके साथ शॉल को बतौर दुपट्टा कैरी करें. आपको मार्केट में कई तरह के कलर, एंब्रॉयडरी और सीक्वेंस वर्क में शॉल मिल जाएंगी, जो आपके आउटफिट को एकदम यूनिक लुक देंगी.

इसे भी पढ़ेंः ऑफिस के लिए जल्दी होना है तैयार तो इन ट्रिक्‍स की मदद से करें मेकअप

जैकेट स्टाइल अनारकली

ठंड के मौसम में इंडियन वियर पहनने के लिए आपको अपने स्टाइल में थोड़ा सा बदलाव करना होता है. अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं और आपने अनारकली पहनने का मन बनाया है तो आप सिंपल अनारकली कैरी करने की बजाय लॉन्ग जैकेट स्टाइल अनारकली पहनें. आप इसके साथ हैवी और ब्यूटीफुल ज्वैलरी भी जरूर कैरी करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 12:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...