US के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका के लुक्स पर फिदा हुई दुनिया, ऐसा है उनका जलवा

US के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका के लुक्स पर फिदा हुई दुनिया, ऐसा है उनका जलवा
इवांका ट्रम्प (Ivanka Trump)

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donal Trump) की बेटी इवांका (Ivanka) जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही काबिल भी हैं. किसी सुपरमॉडल (Supermodel) की कद काठी वाली इवांका ट्रंप व्हाइट हाउस में अपने पिता डोनाल्ड ट्रम्प की मुख्य सलाहकार हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 4:58 PM IST
  • Share this:
कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के निमंत्रण पर अमेरिका (America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) अपने पूरे परिवार के साथ भारत (India) आए थे. इस मौके पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प (Melania Trump) के अलावा उनकी बेटी इवांका ट्रम्प (Ivanka Trump) और दामाद जेरेड कुशनेगर भी मौजूद थे. हालांकि इवांका ट्रम्प साल 2017 में ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में शरीक होने भारत आ चुकी थीं. आपको बता दें कि इवांका अपने पिता की सबसे ज्यादा चहेती हैं और इसके पीछे की वजह उनकी काबिलियत है.
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही काबिल भी हैं. किसी सुपरमॉडल (Supermodel) की कद काठी वाली इवांका ट्रंप व्हाइट हाउस में अपने पिता डोनाल्ड ट्रम्प की मुख्य सलाहकार हैं यानी इवांका पिता को नहीं बल्कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली राष्ट्र के मुखिया को सलाह देने का काम करती हैं. इवांका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पहली पत्नी इवाना की बेटी हैं. वैसे तो अमेरिका की राजनीति में उनकी पहचान फर्स्ट डॉटर के तौर पर है लेकिन इवांका ने अपने दम पर अमेरिका में बड़ा बिजनेस एम्पायर खड़ा किया है.अमेरिका की राजनीति में आने से पहले मॉडल रह चुकीं इवांका ने फैशन इंडस्ट्री में भी धाक जमाई है. इवांका का स्टाइल स्टेटमेंच भी काफी फैशनेबल है. वह अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. लोग उनके स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट के दीवाने हैं. जब इवांका भारत आई थीं तो उन्होंने इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेसेस पर भी एक्सपेरिमेंट किया था.
View this post on Instagram

Hyderabad House

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on

इवांका करीब 2 हजार करोड़ की मालकिन हैं. उनका अपने नाम पर एक बड़ा फैशन ब्रांड हुआ करता था. इवांका ब्रांड के कपड़े, जूते, हैंडबैग्स और गहने अमेरिका में मशहूर हैं. साल 1997 में इवांका ने मिस टीन यूएसए प्रतियोगिता का भी आयोजन किया था. इवांका के पति जेरेड कुशनर रियल एस्टेट बिजनेसमैन के साथ-साथ ट्रंप सरकार में सलाहकार हैं.
View this post on Instagram

The grandeur and beauty of the Taj Mahal is awe inspiring!

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on




इवांका और जेरेड कुशनर की शादी साल 2009 में हुई थी. दोनों के तीन बच्चे हैं. एक बेटी और दो बेटे हैं. इवांका सिर्फ 11 साल की थीं जब 1992 में ट्रंप और उनकी पहली पत्नी का तलाक हो गया था. इवांका ने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था लेकिन उनका मन हमेशा से बिजनेस की तरफ ही था. वह एक जानदार बिजनेस वुमेन बनना चाहती थीं. वह शुरुआत से ही अपने पिता की बोर्ड मीटिंग्स का हिस्सा बनने लगी थीं लेकिन आधिकारिक तौर पर वह अपने पिता ट्रम्प से साल 2005 में जुड़ीं. इस वक्त तक उन्होंने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज