लाइव टीवी

ये हैं वो गिफ्ट जिनसे खुश होते हैं ब्वॉयफ्रेंड, इस दिवाली आप क्या दे रही हैं तोहफा

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 2:37 PM IST
ये हैं वो गिफ्ट जिनसे खुश होते हैं ब्वॉयफ्रेंड, इस दिवाली आप क्या दे रही हैं तोहफा
आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को किसी अच्छे से रेस्तरां में डिनर या लंच के लिए ले जा सकती हैं.

आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को इस दिवाली पर उनके पसंदीदा ब्रैंड की टी-शर्ट या शर्ट गिफ्ट कर सकती हैं. आपका यह गिफ्ट उन्हें बेहद पंसद आएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 2:37 PM IST
  • Share this:
इस दिवाली अपने ब्वॉयफ्रेंड को स्पेशल फील कराने की जिम्मेदारी आपकी है. इस दिन आपको उनके लिए कुछ ऐसा करना चाहिए जिसे वह कभी भूल न पाएं. इसके लिए आप उन्हें बिना बताएं कोई गिफ्ट दे सकती हैं या फिर उनके लिए कुछ सरप्राइज प्लान भी कर सकती हैं. अगर आप इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को ऐसा क्या गिफ्ट करें जो उन्हें पसंद आए और वह आपकी तारीफ करें तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आइए हम आपको बताते हैं कि आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को इस दिवाली क्या गिफ्ट दे सकती हैं.

इसे भी पढ़ेंः एक्स पार्टनर की यादों से ऐसे पाएं छुटकारा

शर्ट या टी-शर्ट

आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को इस दिवाली पर उनके पसंदीदा ब्रैंड की टी-शर्ट या शर्ट गिफ्ट कर सकती हैं. यकीन मानिए आपका यह गिफ्ट उन्हें बेहद पंसद आएगा. वह इसे पहन कर बहुत खुश हो जाएंगे. सिर्फ इतना ही नहीं वह यह सब अपने दोस्तों और सहकर्मियों को भी खुश होकर दिखाएंगे.

हेडफोन

ज्यादातर लड़को को हेडफोन का बहुत शौक होता है. आप भी अपने ब्वॉयफ्रेंड को उनका पंसदीदा ब्रैंड का हेडफोन गिफ्ट कर सकती हैं. हेडफोन गिफ्ट करने से एक फायदा यह है कि वह जब भी आपके द्वारा दिए गए हेडफोन का इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें आपकी याद जरूर आएगी. इतना ही नहीं अगर कोई उनसे पूछेगा कि यह किसने दिया तो वह मुस्कुराते हुए आपके बारे में बताएंगे.

पंसदीदा किताब
Loading...

ज्यादातर लड़को को अच्छी किताबें पढ़ने का शौक होता है. अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड भी किसी लेखक को पढ़ते हैं या उन्हें किताबें पढ़ने का शौक है तो आप उन्हें उनकी मन पसंद लेखक की कोई किताब दिवाली पर गिफ्ट कर सकती हैं.

डिनर या लंच

आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को किसी अच्छे से रेस्तरां में डिनर या लंच के लिए ले जा सकती हैं. आप उन्हें उस जगह भी ले जा सकती हैं जहां आप दोनों पहली डेट पर मिले थे. ऐसा करने से आप दोनों की यादें फिर से ताजा हो जाएंगी. इस दिवाली यह उनके लिए एक अनोखा गिफ्ट होगा.

इसे भी पढ़ेंः आपके पार्टनर को इन गलत बातों की आदत तो नहीं, रिश्ते को पहुंच सकता है नुकसान

जूते

जिस तरह लड़किया कपड़ो की शौकीन होती हैं उसी तरह लड़को को जूते का बहुत शौक होता है. इस दिवाली अपने ब्वॉयफ्रेंड को आप उनके मनपंसदीदा ब्रैंड के जूते जरूर गिफ्ट करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रिश्ते से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...