अपने समर स्टाइलिंग को बनाना है कूल तो वार्डरोब को इस तरह करें अपग्रेड, शामिल करें ये 5 एक्सेसरीज़

हैट आपके समर लुक के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट है. Image Credit : Pixabay

आइए जानते हैं कि हम गर्मी (Summer) के मौसम में अपने वार्डरोब में किन एक्‍सेसरीज़ (Accessories) को शामिल कर सकते हैं और उनकी मदद से हम कैसे अपने स्‍टाइल (Style) को अपग्रेड कर सकते हैं.

  • Share this:
    Summer Styling Accessories : हर मौसम में हम अपने वार्डरोब को अपग्रेड करते हैं. ऐसे में अक्सर हम आउटफिट पर तो बहुत ध्यान देते हैं लेकिन मैचिंग एक्सेसरीज को इग्नोर कर देते हैं. लेकिन आपको बता दें कि इस समर (Summer) सीजन में अगर आप अपने पसंदीदा कपड़ों के साथ साथ कुछ खास एक्सेसरीज (Accessories) को भी अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाएं तो आपका समर स्‍टाइलिंग (Summer Styling) सुपर कूल नजर आएगा. तो आइए जानते हैं कि हम गर्मी के मौसम में अपने वार्डरोब में किन एक्‍सेसरीज को शामिल कर सकते हैं और उनकी मदद से हम कैसे अपने स्‍टाइल को अपग्रेड कर सकते हैं.

    1.परफेक्‍ट स्‍कार्फ जरूरी

    गर्मियों में स्कार्फ धूप से तो आपको बचाता ही है आपके ओवर ऑल स्टाइल को नया लुक भी देता है. ऐसे में आप इस समर अपने आउटफिट के साथ स्कार्फ को स्टाइल स्टेटमेंट के रूप में प्रयोग करें. इसके लिए आप कॉटन और लिनन फैब्रिक के तरह तरह के शेप और कलर वाले स्‍कार्फ का कलेक्‍शन बना सकती हैं.



    इसे भी पढ़ें : गर्मियों में दिखना है स्‍टाइलिश, तो साड़ी के साथ ट्राई करें ये ट्रेंडी ब्‍लाउजेज़
     




    2.हैट दिखेगा कूल

    हैट आपके समर लुक के लिए बिलकुल परफेक्‍ट है. ये आपके लुक को बढाने के साथ साथ तीखी धूप से आपकी स्किन और बाल को भी बचाएगा. इसलिए आप अपने वार्डरोब में कम से कम एक हैट तो जरूर ही रखें. बेहतर होगा कि आपका हैट ऐसा हो जो गर्मियों में आरामदायक और हवादार हो.

    3.सनग्‍लास

    गर्मियों में सनग्‍लास तो सभी कैरी करते हैं. ऐसे में आप समर कलेक्‍शन के सनग्‍लास जरूर खरीद सकती हैं जैसे डार्कशेड, बिग साइज शेप, ब्राइट कलर शेड आदि. आप इन्‍हें अलग अलग ओकेजन के आधार पर कैरी कर सकती हैं.

    4.कूल फुटवेयर

    गर्मी के मौसम में हल्‍के और ब्राइट कलर वाले कूल फुटवेयर फैशन में है. ऐसे में आप तरह तरह के स्‍लीपर और फ्लोटर्स ट्राई करें. जिन महिलाओं को पैर में बहुत पसीना आता है उनके लिए समर कलेक्‍शन वाले स्‍लीपर बहुत आरामदायक होंगे. इनकी शॉपिंग आप ऑनलाइन भी कर सकती हैं.





    इसे भी पढ़ें : Summer Style: इस समर सीजन कॉटन नहीं लिनन है फैशन में, इन 5 तरीकों से करें कैरी



    5.समर ट्रेंडी बैग

    इस समर आप एक ट्रेंडी समर बैग जरूर खरीदें. हालांकि लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण की वजह से घर के बाहर जाना ज्‍यादा नहीं होता लेकिन अगर बाहर जाना भी पड़े तो कई चीजों जैसे हैंड सैनिटाइजर, मास्‍क, ग्‍लवस, वाटर बॉटल आदि को साथ में कैरी करना पड़ता है. ऐसे में एक साइड बिग बैग होना जरूरी है.
    Published by:Pranaty tiwary
    First published: