Viral Video: खेतों को नुकसान पहुंचाकर अब टिड्डों ने चलाया हल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Viral Video: खेतों को नुकसान पहुंचाकर अब टिड्डों ने चलाया हल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट
वायरल वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनो डिड्डियों(Tiddi) को लेकर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर मनोरंजन कर रहे हैं. अभी तक 12 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं.

  • Share this:
टिड्डी दल (Tiddi Team) के फसलों (crop) पर हमले की खबरें पिछले दिनों राष्ट्रीय मीडिया में सुर्खियों में रही थीं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर टिड्डियों को लेकर साझा किया जा रहा एक वीडियो सुर्खियों में हैं. इस वीडियो (video) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को यूपी पुलिस के एक अफसर राहुल श्रीवास्तव ने शेयर ट्वीटर पर शेयर किया है.

इस वीडियो में एक शख्स डिड्डी से हल चलवाता दिखाई दे रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस अफसर राहुल श्रीवास्तव ने कैप्शन में लिखा, 'प्रिय टिड्डी तुम हमारी फसलों को नुक़सान पहुंचाओगे तो हम तुमसे हल चलवायेंगे!  न्यूज18हिंदी डॉटकॉम के द्वारा इस आर्टिकल को लिखे जाने तक सोशल मीडिया में 12.6 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके थे और एक हजार लोग इसे लाइक कर चुके थे.

तरह-तरह के आ रहे हैं कमेंटे
इस वीडियो पर राघव झा नाम के एक ट्वीटर यूजर ने कमेंट में लिखा, ' बेटा टिड्डी भारत में मनरेगा के बिना खाना नहीं मिलता.' दूसरी यूजर रीऋिका कटारिया ने लिखा, 'अच्छी सजा दी है.' सुधीर ओझा नाम के यूजर ने लिखा पेट इंडिया वाले न देख लें नहीं तो धरना देने लगेंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा हम तो बचपन में धागा बांध के इन्हें उड़ाते थे.




टिड्डियों के हमले की खबर चर्चा में रही है
आपको पता हो कि टिड्डियों के हमले की खबर कुछ ही दिनों पहले किसानों के साथ ही प्रशासन और सरकार के लिए भी परेशानी का कारण बन गई थी. महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश में टिड्डी दल के हमले से काफी फसल बर्बाद हुई थी, जिसके बाद सभी सरकारों ने टिड्डी दल के हमले से किसानों की फसल को बचाने की योजना बनाई थी, राज्य सरकारों ने स्प्रे का छिड़काव, तेज आवाज में संगीत बजाने, आवाज करने समेत कई तरह के उपायों को खोजा था.

प्रशासन के साथ ही किसानों ने भी अपने स्तप पर समाधान खोजने की कोशिश की थी. किसान खेतों पर डीजे बजाकर और पटाखों की आवाज से टि्ड्डियों को भगाने का काम कर रहे थे. इसके बाद ही सोशल मीडिया में अब टिड्डी को लेकर वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग चुटकी ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: हाथी के बच्चे ने पैदा होने के बाद किया कुछ ऐसा कि देखकर दंग रहे गये लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading