लाइव टीवी

TikTok Video: बच्ची ने प्यार से डमी को सहलाया, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख कांप गई वो

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 12:26 PM IST
TikTok Video: बच्ची ने प्यार से डमी को सहलाया, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख कांप गई वो
टिकटॉक टॉप वीडियो

टिकटॉक टॉप वीडियो (TikTok Top Video): टिकटॉक टॉप पर वायरल हो रहे ये वीडियो आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देंगे...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 12:26 PM IST
  • Share this:
टिकटॉक टॉप वीडियो (TikTok Top Video): टिकटॉक के कुछ वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसा ही टिकटॉक वीडियो जो आजकल काफी तेजी से वायरल हो रहा है एक छोटी सी बच्ची का है. इस वीडियो में बच्ची को मां से उसे गोद लिया हुआ है. बच्ची का मुंह मां के मुंह से अपोजिट साइड है. मां डमी के पास खड़ी है. बच्ची कौतुहलवश डमी से खेलना शुरू कर देती है और उसे एक जीता जागता इंसान समझ बैठती है.

इसे भी पढ़ें: कोलेस्ट्रॉल होगा कंट्रोल, बस करना होगा ये एक काम

बच्ची डमी से खेलते खेलते अनजाने में ही डमी का चेहरा अपनी तरफ घुमाती है. डमी को देखकर बच्ची के चेहरे पर प्यारी सी खिलखिलाहट आ जाती है. लेकिन जैसे ही बच्ची का हाथ डमी के गाल पर जाता है. डमी का सिर निकलकर नीचे गिर जाता है. अचानक ऐसा देखकर बच्ची घबरा जाती है और एकदम हैरान होकर दूसरी तरफ पलट कर देखने लगती है.


 

इसे भी पढ़ें: टूटा फोन या टूटा हाथ- क्या चुनेंगे आप?

टिकटॉक टॉप पर अक्सर ही बच्चों के कई वीडियोज छाए रहते हैं. आपने अपने बर्थडे पर कभी न कभी केट तो काटा ही होगा ना? क्या बचपन के दिनों की बर्थडे की कोई याद आपके जेहन में ताजा है. अगर हां! तो आपको याद है जब मां या पापा चाकू से केक कटवाते समय आपका हाथ पीछे से थामे रहते थे. लेकिन अगर आपके हाथ नहीं थामे जाते तो आप भी केक के साथ कुछ ऐसा ही करते जैसा टिकटॉक पर इस बच्ची ने किया है. बच्ची ने केक को काटने की जगह दोनों हाथों से क्रीम लेकर अपने चेहरे और हर जगह पोत ली है. और देखिये ऐसा करते समय उसे कितना मजा आ रहा है. इसका पता उसकी मासूम खिलखिलाहट से आसानी से लगाया जा सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 10:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर