लाइव टीवी

TikTok Viral: शहनाज के पापा ने बेटी से कहा 'पेट अंदर करो चुपचाप'

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 6:08 PM IST
TikTok Viral: शहनाज के पापा ने बेटी से कहा 'पेट अंदर करो चुपचाप'
वीडियो में शहनाज के पापा शो में सिद्धार्थ शुक्ला के वीडियो का लिप सिंक कर रहे हैं.

शाहनाज गिल के पापा संतोष सिंह गिल ने टीवी एक्ट्रेस माही विज के साथ टिकटॉक पर एक वीडियो बनाया है. माही विज के साथ संतोष सिंह गिल बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 6:08 PM IST
  • Share this:
रियालिटी शो बिगबॉस इन दिनों काफी हिट रहा है. शो के हर एपिसोड में नया ट्विस्ट आने से दर्शक इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे तो शो में सबकुछ काफी अच्छा है, लेकिन शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की नजदीकियां, उनके झगड़े काफी चर्चा में हैं.

शहनाज बिग बॉस के जरिए सुर्खियां बंटोर रहे हैं तो वहीं उनके पापा टिकटॉक पर छाए हुए हैं. शाहनाज गिल के पापा संतोष सिंह गिल ने टीवी एक्ट्रेस माही विज के साथ टिकटॉक पर एक वीडियो बनाया है. माही विज के साथ संतोष सिंह गिल बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : शक्तिमान को पहले ही लग गई थी NRC की भनक! VIDEO हुआ Viral

लाखों लोगों ने किए कमेंट

टिकटॉक वीडियो में माही और संतोख सिंह सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की एक्टिंग करते दिख रहे हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को पेट कम करने को कहते हैं. जिस पर दोनों ने लिप सिंक किया. माही ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. देखिए वीडियो...
@mahhivinodvijWith shehnaz dad #foryyou #fory #shehnazgill #bb13♬ original sound - amanbatth007

सुर्खियों में हैं शहनाज गिल
वहीं, बात करें शहनाज गिल के बिग बॉस स्टोरी की तो पिछले सप्ताह शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें बहुत डांटा था. शो में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को सलाह देते हुए कहा था कि वो शहनाज से दूर रहें.

इसे भी पढ़ें : VIDEO: शादी करने जा रहा था लड़का, डेमो देखकर मुंह से निकला- 'ना रे बाबा ना रे ना'

आज होगी शो में शहनाज के पापा की एंट्री
वहीं, बिग बॉस में आज शहनाज ने पापा संतोष एंट्री करने वाले हैं. शो के टीजर में दिखाया गया है कि शहनाज के पापा उसे कसम देते हुए कह रहे हैं कि बाहर आकर सिद्धार्थ शुक्ला से वो रिश्ता न रखें. शो में शहनाज के पापा कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बिग बॉस में जो कुछ भी चल रहा है वो बाहर आकर नहीं होना चाहिए. आज सिर्फ शहनाज ही नहीं बल्कि शेफाली, आरती समेत कई स्टार्स के परिवारवाले घर में एंट्री करेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 6:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर